इन टीवी ऐक्ट्रेसेस ने झेली है आर्थिक तंगी, एक ने तो गवां ही दी अपनी जान

न्यूज़ट्रेंड एंटरटेनमेंट डेस्क: हर किसी के जिंदगी में उतार चढाव होना आम सी बात है। सुख और दुख जीवन के दो ऐसे पहलू हैं जो एक दूसरे के बिना अधूरे हैं। जब तक आपके जीवन में दुख नहीं होगा तब तक आपको सुख के असल मायने नहीं पता लगेंगे। जब आपको अपने जीवन में परेशानियों और तकलीफों का सामना करना पड़ता होगा तो आप यही सोचते होंगे कि आप के साथ ही ऐसा क्यों होता है, बाकी सब की जिंदगी तो कितनी अच्छी गुजर रही है। लेकिन आपको बता दें कि ऐसा हर किसी के साथ होता है। चाहे वो कोई भी व्यक्ति क्यों ना हो।

बात करें सेलीब्रिटीस की तो उनकी लाइफ सभी को परफेक्ट लगती हैं और उनको देखकर यही लगता है कि उनके जीवन में किसी तरह की कोई परेशानी नहीं होगी, तो हम आपको बता दें कि ऐसा बिल्कुल भी नहीं होता है। जीवन में उतार चढ़ाव हर किसी की ज़िन्दगी में आते हैं। आज हम आपको कुछ ऐसे सेलिब्रिटीज के बारे में में बताएंगे जो अपने जीवन में कई बुरे दौंरे से गुजरे हैं। वो आज भले ही अपने जीवन में सफल हों लेकिन वो भी लेकिन एक समय पर बहुत बुरे दौर से गुजर चुके है। तो चलिए आपको बताते हैं उन्हीं सेलेब्स के बारे में ।

1.शिल्पा शिंदे

भाभीजी घर पर हैं सीरियल से फेम पाई शिल्पा शिंदे रियलिटी टीवी शो बिग बॉस की विजेता बनी और इन दिनों वो राजनीति में भी कदम रख रही हैं। उन्होंने कांग्रेस पार्टी का हाथ थामा है। लेकिन शिल्पा जब भाबीजी घर है सीरियल में काम कर रही थीं तब उन्होंने अपने सीरियल के प्रोड्यूसर पर छेड़छाड़ का आरोप लगाया था जिसके बाद उनकी विकास गुप्ता से भी अनबन हो गई थी। इस सब मामले के बाद शिल्पा को टीवी पर बैन कर दिया गया था और उनको टीवी इंडस्ट्री में काम मिलना बंद हो गया था। जिसकी वजह से शिल्पा को आर्थिक तंगी का सामना करना पड़ा था। हालांकि फिऱ उन्होंने बिग बॉस शो जीता और फिर से उस मुकाम को हासिल कर लिया जहां पर वो पहले थीं।

2.दिलजीत कौर

दिलजीत कौर ने कई टीवी सीरियल्स में काम करा है। दिखने में दिलजीत बेहद खूबसूरत हैं वो काफी शांत स्वभाव की हैं। दिलजीत ने टीवी इंड्स्ट्री के एक्टर शालीन भनोट से साल 2009 में शादी की थी, लेकिन ये शादी ज्यादा दिन चल नहीं पाई और दोनों ने तलाक ले लिया। दिलजीत ने बताया कि शालीन से तलाक लेने के बाद उनकी फाइनेंसियल कंडीशन बहुत खराब हो गई थी और उनके साथ उनका बेटा भी थी जो उस वक्त काफी छोटा था। लेकिन दिलजीत ने हार नहीं मानी और फिर से अपने करियर में आगे बढ़ी और आज अच्छे से अपनी जीवन बिता रही हैं।

3.उर्वशी ढोलकिया

टीवी सीरियल कसौटी जिंदगी की में विलेन कोमोलिका के किरदार से फेमस हुई उर्वशी ढोलकिया की शादी कम उम्र में हो गई थी और वो दो बच्चों की मां बन गई थी। हालांकि उनका टीवी करियर काफी अच्छा था लेकिन इसके बावजूद उर्वशी की जिंदगी में एक समय ऐसा आया कि उनकी आर्थिक स्थिति बेहद खराब हो गई थी। यहां तक की उर्वशी के पास अपने बच्चों तक को पालने के पैसे नहीं थे। लेकिन आज वो एक बेहतर मुकाम पर हैं और एक बेहतरीन सिंगल पेरेंट हैं।

4.प्रत्यूषा बनर्जी

टीवी सीरियल बालिका वधू से टीवी जगत में डेब्यू करने वाली प्रत्युषा का करियर बहुत बेहतरीन रहा था उसके बाद वो बिग बॉस शो में भी नजर आई। लेकिन प्रत्युषा की पर्सनल लाइफ जरा भी अच्छी नहीं थी। जिससे तंग आकर प्रत्युषा ने खुदखुशी कर ली। ऐसा कहा जाता है कि प्रत्युषा पर काफी कर्ज हो गया था जिस वजह से उन्होंने ये कदम उठाया तो वहीं कुछ लोगों का आरोप है कि उनके ब्याएफ्रेंड राहुल की वजह से उन्होंने अपनी जान दी।

5.श्वेता बसु प्रसाद

फिल्म मकड़ी में नजर आई ये अदाकारा इस फिल्म से काफी फेमस हुई थी, लेकिन एक समय पर इनकी आर्थिक स्थिति बेहद खराब हो गई थी जिसके चलते इनका नाम एक बार सेक्स वर्कस में भी आया था।