ये हैं वो जानेमाने सेलेब्स जिनकी लव मैरिज ना हो सकी कामयाब, महज कुछ सालों में लिया तलाक

कई ऐसा फिल्मी और टीवी जगत के सितारें हैं जिन्हें अपनी लाइफ में सच्चा प्यार तो हुआ, मगर इनका ये प्यार शादी के कुछ समय बाद ही खत्म हो गया और इन्होंने अपने साथी से तलाक ले लिया. वहीं इनमें से कुछ सितारें अब अपनी जिंदगी में काफी आगे बढ़ गए हैं और उन्होंने फिर से किसी और से शादी भी कर ली है. जबकि कुछ सितारें ऐसा हैं कि उन्होंने पहली शादी नाकाम होने के बाद दूसरी शादी अभी तक नहीं की है और अकेले ही अपनी जिंदगी जी रहे हैं.

सारा खान- अली मर्चेंट

कई टीवी सीरियल में काम कर चुकी सारा खान ने एकदम अलग तरह से अपने प्रेमी अली मर्चेंट  से शादी की थी और इन्होंने पूरी दुनिया के सामने बिग बॉस के घर के अंदर विवाह किया था. हालांकि कहा जाता है कि इन दोनों ने पहले ही शादी कर रखी थी और अपनी इस शादी को दुनिया से छुपाया हुआ था. वहीं बिग बॉस से अच्छी खासी राशि मिलने पर ये दोनों घर के अंदर शादी करने के लिए राजी हो गए थे. लेकिन जैसे ही ये शो खत्म हुआ इन दोनों के बीच में काफी लड़ाई शुरू होने लग गई थी और अंत में सारा और अली एक दूसरे से अलग हो गए थे.

चाहत खन्ना-  भरत नर्सिंघानी

चाहत खन्ना का टीवी करियर जब अच्छे दौर में चल रहा था तो उसी वक्त इन्होंने भरत नर्सिंघानी से साल 2006 में विवाह कर दिया था. हालांकि ये रिश्ता एक साल बाद ही खत्म हो गया था. वहीं शादी टूटने के पांच साल बाद इन्होंने शाह रुख खान मिर्ज़ा के बेटे फरहान मिर्ज़ा के संग विवाह कर लिया था. मगर इनकी ये शादी भी कुछ समय बाद सुर्खियों में रहने लगी और इस अभिनेत्री ने अपने पति पर कई तरह के इल्जाम लगाना शुरू कर दिया और इस वक्त ये दोनों अलग अलग रहने लगे हैं. हालांकि इनका अभी तलाक नहीं हुआ है.

रश्मि देसाई- नंदीश संधू

रश्मि देसाई और नंदीश संधू की मुलाकात टीवी सीरियल ‘उतरन’ को दौरान हुई थी और इस नाटक में ये दोनों लीड रोल में थे. वहीं इस नाटक में काम करने के दौरान ही इन दोनों ने पहले एक दूसरे को डेट करना शुरू कर दिया था और बाद में साल 2012 में शादी कर ली थी. मगर शादी के कुछ साल बाद इनके बीच में लड़ाई होने लगी. जिसके चलते ये अलग रहने लगे. हालाकि इन्होंने अपनी शादी को बचाने के लिए फिर से एक साथ रहना शुरू कर दिया था मगर फिर भी ये अपनी शादी को टूटने से बचा ना सकें और साल 2016 में इन्होंने तलाक ले लिया.

श्वेता रोहिरा- पुलकित सम्राट 

पहले टीवी सीरियल और फिर फिल्मों में कार्य करने वाले पुलकित सम्राट ने साल 2014 में  श्वेता नाम की लड़की से शादी की थी. जो कि सलमान खान की मुंहबोली बहन थी. लेकिन इनकी शादी महज एक साल तक की चल सकी और पुलकित ने अपनी पत्नी को एक साल बाद तलाक दे दिया था.

श्रद्धा निगम- करण सिंह ग्रोवर

‘दिल मिल गए’ नाटक के जरिए प्रसिद्ध हुए करण सिंह ग्रोवर ने सबसे पहले साल 2008 में शादी की थी और इन्होंने ये शादी अभिनेत्री श्रद्धा निगम से की थी. मगर इनकी ये शादी कुछ समय के अंदर ही खत्म गई थी.

जेनिफर विंगेट-करण सिंह ग्रोवर 

श्रद्धा से अलग होते ही करण ने अपनी सह कलाकार जेनिफर विंगेट को डेट करना शुरू कर दिया था और इन्होंने साल 2012 में  विवाह भी कर लिया था. मगर इनकी ये शादी साल 2015 में खत्म हो गई और करण ने अपनी दूसरी पत्नी को छोड़कर बिपाशा बसु से शादी कर ली थी.