बॉलीवुड

न्यूज़ीलैंड के जंगलों में घूमते नजर आए विराट और अनुष्का, शेयर की अपनी तस्वीर

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली ने अपनी पत्नी और अभिनेत्री अनुष्का शर्मा के साथ जंगल में सैर सपाटा करते हुए, अपनी एक तस्वीर सोशल मीडिया पर हाल ही में लोगों के साथ साझा की हैं और इस तस्वीर में ये दोनों एक साथ मस्ती करते हुए नजर आ रहे हैं. इनकी ये तस्वीर लोग खूब पसंद भी कर रहें है और इनकी इस तस्वीर को कम समय के अंदर ही 3,137,082  लाइक भी मिल चुके हैं. दरअसल हाल ही में विराट अपनी पत्नी के साथ वेकेशन पर थे और इन्हीं वेकेशन से जुड़ी हुई ये तस्वीरे सामने आई हैं.  इस तस्वीर में इन्होंने एक दूसरे का हाथ पकड़ रखा है और ये दोनों जंगल में घूम रहे हैं. साथ में ही इस फोटो को शेयर करते हुए विराट कोहली ने कैप्शन में लिखा हुआ है ‘मेरी’ (Mine).

न्यूज़ीलैंड में मनाई वेकेशन

हाल ही में ऑस्ट्रेलिया के क्रिकेट दौरे को पूरा करने के बाद टीम इंडिया न्यूज़ीलैंड के लिए रवाना हुई थी और न्यूज़ीलैंड टीम के साथ अभी भी इंडिया के मैच चल रहे हैं. वहीं  न्यूज़ीलैंड टीम के साथ तीन मैच खेलने के बाद विराट छुट्टी पर चले गए थे और ये अपनी पत्नी के साथ न्यूज़ीलैंड में वेकेशन मना रहे थे. इन दोनों ने इस वेकेशन के दौरान कई सारी फोटो खींची हैं जो कि ये समय समय पर शेयर कर रहे हैं.

वेकेशन पूरी करने के बाद भारत लौटे

हाल ही में  वेकेशन खत्म करने के बाद अनुष्का और विराट सोमवार को भारत वापस आए हैं  और भारत आने के बाद अब अनुष्का फिर से अपनी शूटिंग के कामों में लगी गई हैं. गौरतलब है कि अनुष्का शर्मा काफी महीनों से विराट के साथ थी और ये ऑस्ट्रेलिया दौरे पर भी मौजूद थी. उस दौरान भी ये दोनों एक साथ कई जगहों पर घूमते नजर आए थे और  इन्होंने अपनी एक साथ कई तस्वीरे शेयर की थी. वहीं जैसे ही ऑस्ट्रेलिया का ये दौरा खत्म हो गया था अनुष्का विराट के साथ  न्यूज़ीलैंड के मैच दौरे पर भी गई थी.

View this post on Instagram

♥️

A post shared by Virat Kohli (@virat.kohli) on

इन दोनों की जोड़ी को लोग खूब पसंद करते है और ये दोनों  अपनी कई सारी तस्वीरें भी लोगों के साथ शेयर करते हैं. कुछ दिनों पहले ही इन्होंने इसी तरह की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की थी और इस तस्वीर के कैप्शन में अनुष्का ने लिखा था “बेस्ट फ्रेंड फोरएवर. वहीं  इसी वेकेशन से जुड़ी एक अन्य तस्वीर को विराट ने चार दिन पहले शेयर किया था और उसमें ये एक दूसरे को बाहों में थे और इस तस्वीर को 3,879,441 लोगों ने लाइक किया था.

साल 2017 में की थी शादी

अनुष्का शर्मा और  विराट ने लंबे समय तक एक दूसरे को डेट किया था और इसी दौरान इन दोनों के ब्रेकअप की खबरें भी खूब आई थी. लेकिन ये सब खबरें गलत साबित हुई थी और साल 2017 में इन दोनों ने शादी कर ली थी. इन्होंने अपनी ये शादी इटली देश में की थी और अब इनकी शादी को इस साल दो वर्ष पूरे होने जा रहे हैं.

Back to top button