दुल्हन की तरह सज-धज कर प्रयागराज पहुंची राखी सावंत, बोलीं ‘पाप धोने के लिए आई हूं संगम’

ड्रामा क्वीन के नाम से मशहूर राखी सावंत एक बार फिर से सुर्खियों में हैं। पिछले दिनों राखी सावंत अपनी शादी को लेकर खूब सुर्खिया बटोर रही थी। मीडिया को अपनी तरफ आकर्षित करना राखी सावंत को बहुत ही अच्छे से आता है और यही वजह है कि वे अपनी पॉपुलरिटी कभी खोने नहीं देती हैं और आएं दिन वे सुर्खियों में बनी रहती हैं। ऐसे में अब राखी सावंत प्रयागराज जा पहुंची तो वहां से भी उन्होंने एक सनसनीखेज बयान दे दिया, जिसकी वजह से वे हेडलाइन बन गई। तो चलिए जानते हैं कि हमारे इस लेख में आपके लिए क्या खास है?

राखी सोशल मीडिया पर सबसे ज्यादा एक्टिव रहने वाली सेलिब्रिटी हैं, ऐसे में वे आए दिन अपनी तस्वीरे सोशल मीडिया पर पोस्ट करती रहती हैं। इसी कड़ी में राखी सावंत ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर कुछ वीडियो और पोस्ट को शेयर किया है, जोकि खूब वायरल हो रहा है। बता दें कि यह तस्वीर और वीडियो प्रयागराज के कुंभ मेले का है, जिसमें वे एक एक्टर के साथ गंगा नहाते हुए दिखाई दे रही हैं। ऐसे में राखी सांवत का यह पोस्ट काफी ज्यादा पसंद किया जा रहा है।

कुंभ में पापा धोने के लिए आई हूं – राखी सावंत

प्रयागराज में मीडिया से बातचीत करते हुए राखी सावंत ने कहा कि मैं संगम में अपने पाप धोने के लिए आई हूं। दरअसल, जब राखी सावंत कुंभ मेले पहुंची तो वहां मीडिया ने उनसे बातचीत करने की कोशिश की, ऐसे में राखी सावंत ने जवाब देते हुए कहा कि मैं चाहती हूं कि मेरे सारे पाप धूल जाएं और मैं भी थोड़ा मुक्ति महसूस करूं। कुंभ मेले में राखी सावंत ब्लू साड़ी में नजर आई, जिसमें वे खूबसूरत लग रही थी और वे बेबाकी से बातचीत करती हुई नजर आई।

दुल्हन की तरह श्रृंगार करके पहुंची राखी सावंत

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Rakhi Sawant (@rakhisawant2511) on

राखी सावंत दुल्हन की तरह सज धज कर कुंभ मेले गई। जी हां, अविवाहित राखी सावंत का  यह रूप देखकर हर कोई शॉक्ड हो गया। ऐसे में जब राखी सावंत से यह पूछा गया कि आपने मांग में सिंदूर और माथे पर बिंदी क्यों लगाई हैं, तो उन्होंने जवाब देते हुए कहा कि कुंभ मेले में औरतो को सज धज कर आना चाहिए और इसलिए यहां मैं सज धज कर आई हूं, ताकि माता मुझे माफ कर दें और मैं एक नयी ज़िंदगी की शुरूआत कर सकूं।

योगी सरकार के लगाए नारे

कुंभ मेले में राखी सावंत ने व्यवस्था को देखकर योगी सरकार के नारे लगाए। जी हां, राखी सावंत ने कहा कि मुझे बहुत अच्छा लगा रहा है कि कुंभ की इतनी ज्यादा तैयारियां की गई है और इसके लिए उन्होंने योगी सरकार के नारे भी लगाए। इसके अलावा राखी सावंत ने कहा कि मुझे यहां कई बार बुलाया जा चुका है, लेकिन मैं भीड़ के डर से नहीं आती थी, लेकिन अब आई हूं, तो मुझे बहुत अच्छा लग रहा है और मुझे यहां पायलट बाबा ने बुलाया है।