आपत्तिजनक टिप्पणी मामले में बढ़ी हार्दिक पंड्या, लोकेश राहुल की दिक्कत, अब हुआ केस दर्ज

भारतीय क्रिकेटर हार्दिक पंड्या और लोकेश राहुल की दिक्कते कम होने का नाम नहीं ले रही हैं और अब इन दोनों के खिलाफ एक केस दर्ज किया गया है. मीडिया में आई खबरों के अनुसार जोधपुर में इनके खिलाफ ये केस दर्ज हुआ है और ये केस इनके द्वारा महिलाओं से जुड़ी दी गई आपत्तिजनक टिप्पणी के चलते दर्ज किया गया है. इन दोनों के अलावा ये केस मशहूर फिल्म निर्माता करण जौहर के खिलाफ भी दर्ज हुआ है.

साल 2018 में शुरू हुए ‘कॉफी विद करण’ टीवी शो के नए सीजन में इन दोनों खिलाड़ियों को बतौर गेस्ट बुलाया गया था.  इस शो के दौरान करण ने इनसे मौज मस्ती करते हुए महिलाओं से जुड़े कुछ सवाल किए गए थे. वहीं इन सवालों का जवाब देते दते भारतीय ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या अपनी सीमाएं भूल गए थे और इन्होंने काफी कुछ ऐसा बोल दिया था जो कि काफी आपत्तिजनक था. इनका ये एपिसोड दिसंबर के महीने में आया था और इस एपिसोड के टेलीकास्ट होने के बाद हार्दिक पंड्या द्वारा दी गई आपत्तिजनक टिप्पणी के चलते इनको सोशल मीडिया में लोगों ने खूब सुनाया था.

बीसीसीआई ने किया निलंबित

ये मामला बीसीसीआई के पास भी पहुंच गया था जिसके बाद बीसीसीआई ने इन दोनों खिलाड़ियों को खिलाफ सख्त कार्रवाई करते हुए इन्हें टीम इंडिया से निलंबित कर दिया था. जिस वक्त ये सब हो रहा था उस वक्त ये दोनों टीम इंडिया के ऑस्ट्रेलिया  दौरे पर थे और इनको बीसीसीआई ने इस दौरे से तभी वापस बुला लिया था. जिसके बाद इनके खिलाफ जांच की गई थी. दरअसल इस शो में हार्दिक पंड्या द्वारा ही अधिकतर आपत्तिजनक टिप्पणी की गई थी. लेकिन इनके साथ इस शो में इनका हिस्सा बनें राहुल को भी हार्दिक पंड्या के साथ निलंबन का सामना करना पड़ा था.

खुद को घर में बंद कर लिया था हार्दिक पंड्या ने

 बीसीसीआई द्वारा निलंबित किए जाने के बाद हार्दिक पंड्या ने खुद को अपने घर में बंद कर दिया था और ये काफी दिनों तक अपने घर से बाहर भी नहीं निकले थे.  इस बात की जानकारी खुद इनके पिता हिमांशु पंड्या ने दी थी.

हार्दिक पंड्या के पिता हिमांशु पंड्या ने अपने बेटे का बचाव करते हुए मीडिया में एक बयान भी उस वक्त दिया था और इस बयान में इन्होंने कहा था कि इनका बेटा लोगों का मनोरंजन करने की कोशिश इस शो के जरिए कर रहा था.

हाल ही में बीसीसीआई ने निलंबन वापस लिया

कुछ समय तक निलंबित रहने के बाद हाल ही में बीसीसीआई ने इन दोनों खिलाड़ियों के निलंबन को हटा दिया था. जिसके बाद से फिर से टीम इंडिया का हिस्सा बन गए थे. वहीं हार्दिक पंड्या ने हाल ही में न्यू जीलैंड में चल रहे वन डे मैच में काफी अच्छा प्रर्दशन भी करके दिखाया था. हालांकि निलंबन हटाने के बावजूद भी इनके खिलाफ की जा रही जांच अभी बीसीसीआई में जारी है. वहीं अब इन खिलाड़ियों के खिलाफ एक केस भी कोर्ट में दर्ज हो गया है. जो कि इनके लिए एक और मुसीबत बन गया है.