एक्ट्रेस की फोटो पर मची हायतौबा, एक रात का 1 करोड़ देंगे… सोशल मीडिया पर मिल रहे ऐसे ऑफर्स

इन दिनों साउथ फिल्म इंडस्ट्री की एक्ट्रेस साक्षी चौधरी अपने एक विडियो के कारण ट्रोल हो गयी हैं. उन्होंने सोशल मीडिया पर एक ऐसा विडियो डाला है जिसे देखकर लोग भड़क गए हैं और उनकी विडियो पर अश्लील कमेंट्स कर रहे हैं. बता दें, साक्षी चौधरी तमिल एक्ट्रेस हैं जो ‘ऑक्सीजन’ और ‘जेम्स बांड’ जैसी फिल्मों में काम कर चुकी हैं. हाल ही में साक्षी ने सोशल मीडिया पर एक ऐसा विडियो शेयर किया है जिसे देखने के बाद लोग भद्दे-भद्दे कमेंट्स कर रहे हैं. इतना ही नहीं, ये विडियो देखने के बाद लोग उनसे आपत्तिजनक बातें और डिमांड करने लगे. इस बात का खुलासा खुद साक्षी चौधरी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट ट्विटर पर किया है. साक्षी ने बताया कि कैसे लोग उन्हें आपत्तिजनक मैसेज भेज रहे हैं उनसे अश्लील डिमांड कर रहे हैं. साक्षी ने बताया कि उनका विडियो देखने के बाद लोग जैसे पागल हो गए हैं. वह उनसे सेक्सुअल फेवर की बातें कर रहे हैं और उनसे तरह-तरह की मांग कर रहे हैं. साक्षी ने बताया कि एक यूजर ने तो उन्हें 1 रात के बदले 1 करोड़ का ऑफर दे डाला.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sakshi Chaudhary (@isakshi_chaudhary) on

अश्लील कमेंट्स से परेशान होकर भड़की एक्ट्रेस

ऐसे अश्लील मैसेजेज और कमेंट्स से परेशान होकर साक्षी ने ट्विटर पर लिखा कि, “विडियोज और फोटोज देखने के बाद लोग पागल हो गए हैं. मुझे एक रात का एक करोड़ ऑफर कर रहे हैं. लेकिन ये सभी मूर्ख हैं, मैं बिकाऊ नहीं हूं. मुझे सिर्फ देखकर काम चलाओ और मैगनेट देखने के लिए सिनेमाघर जाओ”. बता दें कि साक्षी इन दिनों अपने अपकमिंग तेलुगू फिल्म ‘मैगनेट’ को लेकर चर्चा में हैं. इस फिल्म का निर्माण सरन आयिराथिल इरुवर ने किया है. जल्द ही साक्षी कन्नड़ फिल्म इंडस्ट्री में भी नजर आने वाली हैं. फिल्म ‘रुस्तम’ से साक्षी कन्नड़ फिल्म इंडस्ट्री में कदम रख रही हैं. साल 2013 में साक्षी ने फिल्मों में एंट्री ली थी. उनकी पहली फिल्म ‘Potugadu’ थी.

ये कोई नई बात नहीं है जब यूजर्स किसी अभिनेत्री को आपत्तिजनक कमेंट्स कर रहे हैं. इससे पहले भी बॉलीवुड की कई अभिनेत्रियां अपने कपड़े, फोटो या विडियो को लेकर ट्रोल हो चुकी हैं. कुछ दिनों पहले लोगों ने तापसी पुन्नू, जान्हवी कपूर और साउथ की ही अभिनेत्री रकुलप्रीत सिंह को ट्रोल किया था. जहां कुछ अभिनेत्रियां इन ट्रोलर्स को इग्नोर करती हैं वहीं कुछ ऐसा मुंहतोड़ जवाब देती हैं जिसके बाद लोगों की बोलती बंद हो जाती है. हाल ही में एक्ट्रेस नेहा धूपिया को उनके बढ़े हुए वजन के लिए ट्रोल किया था. फैटशेमिंग और कपड़ों को लेकर किसी भी महिला को ट्रोल करना गलत है. ये महिला की व्यक्तिगत चॉइस होती है कि वह कब, क्या और क्यों पहनेगी और उन्हें कैसा दिखना है. खुद के शरीर पर दूसरे का कमेंट्स कोई महिला बर्दाश्त नहीं कर सकती और उन्हें करना भी नहीं चाहिए.

पढ़ें बढ़ते वजन पर ट्रोल हो रही नेहा धूपिया ने दिया करारा जवाब, कहा- मैं अभी-अभी मां बनी हूं और समाज

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा ये आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना न भूलें.