एक बार फिर से सलमान-ऐशवर्या के रिश्ते पर उठे सवाल,भाई सोहले ने ऐश पर लगाए कई गंभीर आरोप

न्यूज़ट्रेंड एंटरटेनमेंट डेस्क: सलमान खान और ऐश्वर्या राय की लव स्टोरी बॉलीवुड की सबसे चर्चित लव स्टोरी थी। हालांकि इनके प्यार की शुरूआत काफी अच्छी हुई थी लेकिन जब ये खत्म हुई से इससे जुड़े विवाद काफी चर्चा में बने हुए थे। दोनों का प्यार इस तरह से खत्म होगा शायद इसके बारे में दोनों ने कभी सपने में भी नहीं सोचा होगा। हालांकि सलमान ने आज तक अपने और ऐश्वर्या के रिश्ते पर कभी भी कोई विवादित बयान नहीं दिया, लेकिन ऐश ने सलमान पर कई गंभीर आरोप लगाए थे, यहां तक की उनके बीच में पुलिस को भी आना पड़ा था।

ऐश्वर्या ने लगाए थे गंभीर आरोप

बता दें कि ऐशवर्या और सलमान का जब ब्रेकअप हुआ तब ऐश ने सलमान पर मारपीट सहित कई गंभीर आरोप लगाए थे। यहां तक की ऐशवर्या ने ये तक कहा था कि ब्रेकअप के बाद भी सलमान ऐश को फोन करके परेशान करते हैं और उनसे बत्तमीजी करते हैं।

सोहेल ने लगाए ऐश पर आरोप

हालांकि सलमान ने कभी भी इस मामले पर कुछ बोला नहीं लेकिन उनके भाई सोहेल खान का एक पुराना इंटरव्यू सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें उन्होंने ऐश पर कई गंभीर आरोप लगाए हैं। सोहेल खान ने इंटरव्यू में कहा कि, ‘अब वह (ऐश्वर्या राय) पब्लिक के बीच रो रही है। जब वह मेरे भाई सलमान के साथ घूम रही थीं, अक्सर हमारे घर आती थीं, हमारे पूरी फैमिली उसे अपने घर का सदस्या मानती थी, तब उसने कभी इस रिश्ते की कद्र नहीं की। उसने कभी भी हमारी फैमिली या भाई को अपना नहीं माना।’

सोहेल ने आगे कहा कि, ‘ऐश्वर्या ने कभी सलमान को इस बात का एहसास होने नहीं दिया कि वह उसे चाहती है। उसने कभी भी भाई को अपनी चाहत का अहसास नहीं कराया, इसी वजह से भाई अपने रिश्ते को लेकर इनसिक्योर रहते थे।’ सोहेल यहीं नहीं रुके उन्होंने ऐश और विवेक ओबेरॉय के रिश्ते पर भी कमेंट किया था। उन्होंने कहा था कि ‘ऐश जब विवेक के साथ रिलेशन में थी उस वक्त भी वो भाई के साथ फोन पर टच में रहती थी। भाई से टच में रहने की वजह से विवेक और ऐश्वर्या के बीच विवाद भी हुआ था।’

बता दें कि, ‘सलमान खान से ब्रेकअप के बाद ऐश्वर्या ने अपने एक इंटरव्यू में सलमान पर आरोप लगाते हुए कहा था कि वो आज भी मुझे फोन करते हैं और उल्टी-सीधी बातें किया करते थे। उसको हमेशा मुझपर शक रहता था कि मेरा अफेयर किसी और के साथ तो नहीं चल रहा है। इतना ही नहीं ऐश ने सलमान पर मारपीट का भी आरोप लगाया था।

हालांकि ऐश्वर्या के मारपीट करने वाले आरोप पर सलमान खान ने सफाई पेश करी थी और कहा थी कि मैं उसे बहुत प्यार करता था मैनें कभी उस पर हाथ नहीं उठाया, बल्कि जब भी मेरा मूड खराब होता था तो मैं खुद को ही चोट पहुचाता था।

बता दें कि ऐशवर्या अब अपना घर बसा चुकी हैं। अब वो बच्चन खानदान की बहू और अभिषेक की वाइफ हैं और उनकी एक छोटी बेटी आराध्या भी हैं। वो अपनी मैरिड लाइफ में बेहद खुश हैं। वहीं सलमान ने आज तक किसी से शादी नहीं की है, और वो आज भी सिंगल हैं।