करोड़ों कमाने वाली ये एक्ट्रेस पहनती हैं डिज़ाइनर के डुप्लीकेट कपड़े, एक महंगी सिंगर भी है शामिल

अब तक अपने पसंदीदा सितारे के ड्रेसिंग स्टाइल को फैंस ही कॉपी करते आये हैं. लेकिन आपको जानकर हैरानी होगी कि टीवी और बॉलीवुड इंडस्ट्री में कई अभिनेत्रियां ऐसी मौजूद हैं जो अपना फैशन स्टेटमेंट बरक़रार रखने के लिए मशहूर फैशन डिज़ाइनर्स की डुप्लीकेट ऑउटफिट बनवाकर पहनती हैं. दरअसल, मशहूर फैशन डिज़ाइनर्स के कपड़े बहुत महंगे होते हैं इसलिए अपना जादू बरक़रार रखने के लिए और फैशन में बने रहने के लिए कुछ सेलिब्रिटीज डिज़ाइनर्स को कॉपी करते हैं और वैसा ही डुप्लीकेट ऑउटफिट बनवाकर कैरी करते हैं. आज के इस पोस्ट में हम आपको कुछ ऐसी ही मशहूर एक्ट्रेस से मिलवाने जा रहे हैं जिन्होंने किसी न किसी हीरोइन के डिज़ाइनर ऑउटफिट को कॉपी किया है.

निया शर्मा

निया शर्मा टीवी की मशहूर एक्ट्रेस हैं. निया ने करिश्मा कपूर के लहंगे को कॉपी किया है. बता दें, करिश्मा ने ये लहंगा सोनम की शादी पर पहना था. जहां करिश्मा का ये लहंगा सब्यसाची का है वहीं निया शर्मा ने डुप्लीकेट डिज़ाइन बनवाया था.

दिव्यांका त्रिपाठी

हाल ही में दिव्यांका त्रिपाठी एक बेल्ट के लिए ट्रोल हो गयी थीं. दरअसल, दिव्यांका ने वेस्टर्न ऑउटफिट पर जो बेल्ट लगाया था वह सब्यसाची का आइकोनिक डिज़ाइन है. सब्यसाची के इस बेल्ट को ऐश्वर्या राय भी पहन चुकी हैं और दिव्यांका ने जो बेल्ट पहना था वह डुप्लीकेट था.

नेहा कक्कड़

बॉलीवुड की मशहूर सिंगर नेहा कक्कड़ ने करीना कपूर के लुक को कॉपी किया था. एक रियलिटी शो के दौरान उन्होंने करीना का ये लुक कॉपी किया था जिसके बाद लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया.

पलक तिवारी

पलक तिवारी टीवी की मशहूर एक्ट्रेस श्वेता तिवारी की बेटी हैं. जान्हवी कपूर ने तस्वीर में जो ब्लू लहंगा पहना है उसे मशहूर डिज़ाइनर मनीष मल्होत्रा ने डिज़ाइन किया था. लेकिन पलक ने जो पहना है वह मनीष मल्होत्रा के लहंगे की डुप्लीकेट कॉपी है.

मौनी रॉय

मौनी रॉय टीवी की मशहूर अभिनेत्री हैं. हाल ही में उन्होंने फिल्म ‘गोल्ड’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया है. पिछले साल मौनी ने एक येलो कलर के ड्रेस को कैरी किया था जिसमें वह बेहद गॉर्जियस दिख रही थीं. दरअसल, मौनी की ये ड्रेस ब्लैक लिवली की ड्रेस की डुप्लीकेट थी. अमेरिकन एक्ट्रेस की इस ड्रेस को ऑस्कर दे ला रेंटा ने डिज़ाइन किया था जबकि मौनी की ये ड्रेस कॉपी करके बनाई गयी थी.

पढ़ें मौनी रॉय की पुरानी फोटोस देखकर लगेगा सदमा, पहले इतनी खूबसूरत नहीं थी ‘नागिन’

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा ये आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना न भूलें.