बॉलीवुड

मौनी रॉय की पुरानी फोटोस देखकर लगेगा सदमा, पहले इतनी खूबसूरत नहीं थी ‘नागिन’

न्यूज़ट्रेंड एंटरटेनमेंट डेस्क: समय सबको बदल देता है, इंसान उसकी शख्शियत यहां तक की उनका रहन-सहन भी, जब आप कई सालों बाद किसी से मिलते हैं तो उनको पहचान भी नहीं पाते  और ऐसा आपके साथ भी होता होगा आप भी जब किसी से एक लंबे अरसे बाद मिलते हैं तो लोग आप को भी नहीं पहचान पाते होंगे, और आपको भी ये कमेंट मिलता होगा कि तुमतो पहचान में भी नहीं आ रही हो। अब आप सोच रहे होंगे कि हम आपको इतना सब क्यों बता रहे हैं तो आपको बता दें कि हम आपको एक ऐसी लड़की मौनी रॉय(Mouni Roy) के बारे में बताने जा रहे हैं जिसके अंदर समय के साथ इस कदर बदलाव आया है और उसने खुद को चेंज किया है कि वो आज कई दिलों में राज करती है लेकिन अगर आप उसकी पहले की तस्वीर देखेंगे तो आप शायद ही उसको पहचान पाएं।

पहले की तस्वीर मौनी रॉय (Mouni Roy)

Mouni Roy Old photos

ऊपर तस्वीर में दिख रही लड़की को शायद आप पहचान पाएं हों और अगर नहीं पहचान पाए तो आपको लग रहा होगा कि आपने इसको कही ना कही देखा जरूर है। अब आप अपने दिमाग के घोड़े मत दौड़ादिए हम आपको बतातें हैं कि आखिर ये मोहतरमा  है कौऩ?

Mouni Roy Old pictures

स्टार प्लस पर आने वाला सीरियल जिसके हर घर में फैन हुआ करते थे, हम बात कर  रहे हैं एकता कपूर के सीरियल “क्योंकि सास भी कभी बहू की” , इस सीरियल में तुलसी की बेटी का किरदार निभाने वाली लड़की कृष्णा तुलसी यानी मौनी रॉय की। जो तस्वीर आप ऊपर देख रहे हैं वो हैं मौनी रॉय जिन्होंने आज से तकरीबन 11 साल पहले इस सीरियल से टीवी इंडस्ट्री में कदम रखा था।

मौनी रॉय(Mouni Roy) का टीवी से लेकर फिल्मों तक का सफर

Mouni Roy

मौनी रॉय ने साल 2007 में स्टार प्लस के सीरियल क्योंकि सास भी कभी बहू थी से अपने करियर की शूरूआत की थी। और उन्होंने इस सीरियल के जरिए अपनी अच्छी खासी पहचान भी बना ली थी। इसके बाद मौनी नजर आई साल 2008 में स्टार प्लस के ही डांस रिएलिटी शो ‘जरा नच के दिखा’ के बतौर कंटेस्टेंट और इसके बाद एक के बाद एक मौनी ने कई सीरियलों में काम किया स्टार प्लस के शो कस्तूरी में भी उन्होंने अपने अभिनय से लोगों का दिल जीता।

इसके बाद उन्होंने इमेजिन टीवी के सीरियल पति, पत्नी और वो, जीटीवी के शो दो सहेलियां और स्टार वन के ‘शश्श्श्श फिर कोई है जैसे हॉरर शो में भी काम किया। लेकिन इन सभी सिरीयलों से मौनी को वो ऊचाइयां नहीं मिल पाई जो वो चाहती थी, चार साल काम करने के बाद २०११ में उनकों लाइफ ओके सीरियल ‘देवों के देव महादेव’ में काम करने का मौका मिला,

मौनी रॉय को मिली बड़ी पहचान

उन्होंने पति “पत्नी और वो” (इमैजिन टीवी), दो सहेलियां (जीटीवी), और श्श्श्श.. फिर कोई है (स्टार वन) जैसे शोज में काम किया लेकिन मौनी को बड़ी पहचान मिली 2011 से लाइफ ओके पर शुरू हुए शो “देवों के देव… महादेव” से। इस सीरियल में मौनी ने सती का रोल निभाया था और यह सीरियल उनके करियर के लिए मील का पत्थर साबित हुआ इस सीरियल से मौनी काफी पॉपुलर हुई और फिर चमके उनकी किस्मत के सितारे।

फिर मौनी रॉय एक के बाद एक ऊचाइयों की सीढियां चढ़ती चढी गई, देवो के देव महादेव के बाद मौनी ने डांस रिएलिटी शो “झलक दिखला जा” के सातवें सीजन में हिस्सा लिया जिसने उनको दर्शकों का फेवरेट बना दिया। इसके बाद मौनी रॉय को ब्रेक मिला साल २०१५में कलर्स टीवी के शो नागिन में और मौनी का नागिन का किरदार इतना पसंद आया कि नागिन सीरियल के दूसरे सीजन में भी शो मेकर्स ने मौनी को ही कॉस्ट किया।

सीरियल ने मौनी रॉय को किया पॉपुलर

इस सीरियल ने मौनी रॉय को काफी पॉपुलर कर दिया फिर मौनी को मौका मिला टीवी जगत से बॉलीवुड की दुनिया में कदम रखने का और अक्षय कुमार के साथ फिल्म ‘गोल्ड’ में काम किया किया। इन दिनों मौली अयान मुखर्जी की फिल्म  ब्रह्मास्त्र में काम कर रही हैं। इस फिल्म में रणबीर कपूर, आलिया भट्ट और अमिताभ बच्चन मुख्य भूमिका में हैं।

नीचे देखिए मौनी रॉय की आज से १० साल पहले की ओल्ड पिक्चर्स से लेकर आज तक की लेटेस्च पिक्चर्स जिनमें मौनी में बदलाव किस कदर दिख रहा है आप देख सकते हैं और आज मौनी अब बेहद फैशनेबल एक्ट्रेसेस में से एक हैं। सोशल मीडिया में भी उनको कई महिलाएं फॉलो करती हैं और उनका ड्रेसिंग सेंस भी अपनाती हैं।

मौनी रॉय हॉट अवतार (Mouni Roy Hot Pictures)

Mouni Roy

Mouni Roy

 

Mouni Roy

Mouni Roy Hot Photos

यह भी पढ़ें

Related Articles

Close