ये 5 एक्टर हैं टॉलीवुड के सबसे हैंडसम स्टार, लड़कियां हैं दीवानी

न्यूज़ट्रेन्ड बॉलीवुड डेस्क- दक्षिण भारतीय फिल्मों तमिल और तेलगु फिल्म इंडस्ट्री है जिसमें तेलगु फिल्म इंडस्ट्री को टॉलीवुड कहते हैं। साउथ हीरो की स्किन डार्क, बाल थोड़े घूंघराले और अच्छा फिजीक होता था, लेकिन धीरे धीरे अब इन एक्टर्स के लुक में काफी बड़ी बदलाव देखने को मिला है। उनका एक्शन तो सबको बहुत पसंद है, लेकिन लुक्स के नाम पर वो बॉलीवुड से थोड़ा कम नजर आते थे। हालांकि पिछले काफी समय से टॉलीवुड में ऐसे एक्टर सामने आये हैं जिन्होंने ना सिर्फ अपनी एक्टिंग और स्टाइल से बल्कि अपने गुड लुक्स से भी लोगों का दिल जीत लिया। आपको बताते हैं 5 हैंडसम एक्टर के बारे में।

टॉलीवूड के सब से हैंडसम हीरो

राणा डग्गुबतीः

राणा डग्गुबती ने ना सिर्फ तेलगु, तमिल बल्कि हिंदी सिनेमा में काम किया है। 6 फिट की हाइट और साथ में घनी दाढ़ी-मुंछे राणा के बेहद हैंडसम बनाती हैं। उनकी फिल्म बाहुबली को कौन भूल सकता है। फिल्म में जितनी तारीफ प्रभास की हुई उतनी ही राणा की जिन्होंने भल्ला देव का किरदार निभाया था। राणा ने बॉलीवुड में अपना डेब्यू दम मारो दम के साथ किया था। 2011 में राणा को 20th Most Desirable man का खिताब मिला था। उनका हैंडसम लुक फिल्म में उनके विलेन होने के बाद और भी अच्छा लगता है।

नागार्जुनः

नागार्जुन टॉलीवुड के सुपरस्टार हैं। सिवा, बॉस, मास, मेरी जंग जैसी फिलमों से उन्होंने बॉक्स ऑफिस ही नहीं बल्कि लोगों का दिल भी जीत लिया। अपने लुक की वजह से नागार्जुन टॉलीवुड में किंग, नाग और युव नाम से जाने जाते हैं। नागार्जुन ने 90 फिल्मों में लीड एक्टर के तौर पर काम किया है।नागार्जुन ने 27 अवॉर्डस भी अपने नाम किए हैं। नागार्जुन ने टॉलीवुड में काफी लंबे समय से एक्टिव हैं।

अल्लु अर्जुनः

अल्लु अर्जुन को टॉलीवुड का सबसे स्टाइलिश स्टार माना जाता है।वो पहले ऐसे तेलगु एक्टर हैं जिनके फेसबुक पर 1 मिलियन से ज्यादा फैन हैं। अल्लु ने बतौर बाल कलाकार विजैथा में काम किया था और उनकी लीड एक्टर के तौर पर पहील फिल्म थी गंगोत्री। उन्हें अब तक 34 अवॉर्ड्स के लिए नॉमिनेट किया गया जिसमें 20 अवॉर्ड उन्होंने अपने नाम किए हैं। अल्लु को टॉलीवुड में बनी नाम से फेमस हैं। और फोर्बस के 2015-16 में अल्लु ने टॉप 50 में अपनी जगह बनाई थीं। अल्लु ना सिर्फ एक गुड लुकिंग एक्टर हैं बल्कि एक बेहतरीन डांसर भी हैं।

महेश बाबूः

महेश बाबू को टॉलीवुड का राजकुमार कहा जाता है और कहा भी क्यों ना जाए उनके जितना क्यूट और स्टाइलिश एक्टर तो बॉलीवुड में कोई नहीं हैं। 2011 में वो 5th most desirable man  थे और 2012 में दूसरे और 2013 में फिर उन्हें पहला स्थान मिला। वो सुपरस्टाप क्रिष्नन के छोटे बेटे हैं। महेश बाबू ने अब तक 25 अवॉर्डस अपने नाम किए हैं। उनके डस्की कॉम्पलेक्शन जहां लोगों को मोहित कर देता है तो वहीं लड़कियां महेश की क्यूट सी स्माइल पर मरती हैं।

प्रभासः

फिल्म बाहुबली की दोनों पार्ट से टॉलीवुड पर राज करने वाले अमरेंद्र बाहुबली यानी की प्रभास अपने गुड लुक्स की वजह से लड़कियों के दिल में बसते हैं।उनकी फिल्म बाहूबली तीसरी सबसे बंपर कमाई करने वाली फिल्म बनी थीं। अब तक प्रभास 20 फिल्मों में काम कर चुके हैं।साथ ही प्रभास वो पहले टॉलीवुड एक्टर हैं जिलका बैंकाक के मैडाम तुसाद में स्टैचु बना है।