किंग खान और काजोल का “बेटा” हो गया इतना बड़ा, तस्वीरें देखकर उड़ जाएंगे होश

न्यूजट्रेंड बॉलीवुड डेस्कः  करण जौहर के निर्देशन में बनी फिल्म कभी खुशी गम आपने कई बार देखी होगी। ये फिल्म एक फैमिली ड्रामा थी जिसमें नाच गाना, रोना-धोना, हंसना सबकुछ था। इस फिल्म की स्टार कासट बहुत दमदार थी क्योंकि इसमें थे शाहरुख खान, काजोल, अमिताभ बच्चन, जया बच्चन, करीना कपूर और ऋतिक रोशन, लेकिन यहां पर हम इनके बारे में नहीं बल्कि इस फिल्म के एक और स्टार की बात करने जा रहे हैं जिन्हें फिल्म में बहुत पसंद किया गया।वो कोई औऱ नहीं बल्कि शाहरुख औऱ काजोल का बेटा कृष था जिसने जनगण मन गाकर सबका दिल जीत लिया था।

फिल्मों मे बने क्यूट बेटेः

जिस क्यूट से प्यारे बच्चे को आप आज भी टीवी पर देखकर छोटा समझते हो वो असल में बहुत बड़ा हो चुका है। जी हां, इस स्टार किड का नाम जिब्रान खान है और वो बड़े होकर और भी ज्यादा हैंडसम और स्मार्ट हो गए हैं। जिब्रान खान ने फिल्म कभी खुशी कभी गम के अलावा फिल्म रिश्ते में भी बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट काम किया था। वो उस फिल्म में करिश्मा और अनिल कपूर का बेटा बने थे। इस फिल्म में शिल्पा और अमरीश पुरी भी अहम रोल में थें। इस फिल्म में जिब्रान का रोल काफी अहम था।

मिला बड़ा ब्रेकः

जिब्रान का जन्म 4 दिसंबर 1993 में हुआ था और इस वक्त वो 25 साल के हैं। जिब्रान बचपन में जितने क्यूट थे बड़े होकर भी उतने ही हैंडसम और स्टाइलिश लग रहे हैं। हालांकि उनके गुड लुक्स के बाद भी उन्हें अभी स्ट्रगल करना पड़ रहा है। खबर है कि जिब्रान को ब्रह्मास्त्र में बड़ा ब्रेक मिला है, लेकिन उन्हें एक्टर के तौर पर नहीं बल्कि असिस्टेंट डॉयरेक्टर के तौर पर ये ब्रेक मिला है। गौरतलब है कि ब्रह्मास्त्र भी धर्मा प्रोडक्शन की फिल्म है जिसके निर्देशक करण जौहर ही हैं।

जिब्रान ने बहुत पहले ही करण जौहर के सामने ये ख्वाहिश रखी थी की वो एक्टर बनना चाहते हैं, लेकिन करण को अभी जिब्रान की उम्र सही नहीं लग रही और इसलिए मेंट बने करण ने उन्हें पर्दे के पीछ रहने की सलाह दी है। वैसे करण ने भले ही उन्हें अभी असिस्टेंट डॉयरेक्टर की पोस्ट दी हो, लेकिन जिब्रान एक्टर बनने की तैयारी में लगे हुए हैं।

जिब्रान की तैयारीः

जिब्रान ने घुड़सवारी सीख ली है और साथ ही वो मार्शल आर्टस भी सीख चुके हैं। उन्होंने शामक डावर के डांस इंस्टीट्यूट से डांस सीखा है। वो इंस्टीट्यूट में बतौर ट्रेनर भी काम कर चुके हैं। वो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और अपनी तस्वीरें भी पोस्ट करते रहते हैं।

ब्रह्मास्त्र में आलिया भट्ट और रणबीर कपूर के साथ अमिताभ बच्चन भी हैं। फिल्म कभी खुशी कभी गम में जिब्रान और अमिताभ दादा पोते के किरदार में थे, लेकिन इनका कोई भी सीन साथ में नहीं हुआ था।

जिब्रान के बारे में ये बात बहुत कम लोग जानते होंगे की बी आर चोपड़ा की महाभारत में अर्जुन का किरदार निभाने वाले फिरोज खान जिब्रान के पिता हैं।जिब्रान वैसे करण जौहर की छत्रछाया में हैं तो उन्हें जल्द ही ब्रेक मिल सकता है। वैसे देखना दिलचस्प होगा कि जिब्रान को ब्रेक करण देते हैं या फिर कोई और डॉयरेक्टर।