बॉलीवुड

बॉलीवुड की इन 10 अभिनेत्रियों का है एक और रूप, देखिए इनके असली चेहरे

आपने ये कहावत तो सुनी ही होगी कि हर इंसान के दो चेहरे होते हैं और हर दो चेहरे के पीछे दिखाने और करने वाली सोच अलग होती है. मगर आज हम जिस टॉपिक पर बात हम करने जा रहे हैं वो बॉलीवुड की उन अभिनेत्रियों की है जिन्होंने प्लास्टिक सर्जरी से अपने चेहरे का लुक बदल दिया. इंडियन सिनेमा की इन एक्ट्रेसेस को लोग हुस्न की मल्लिका कहते हैं और इन्हें खूबसूरत दिखाने में इनका मेकअप बहुत ज्यादा मददगार साबित होता है. अकसर बॉलीवुड एक्ट्रेसेस बिना मेकअप के कहीं नहीं जाती लेकिन यहां हम उनकी कुछ तस्वीरें दिखाएंगे जिसमें से एक में उनका मेकअप हुआ और दूसरी में वे बिना मेकअप की हैं. बॉलीवुड की इन 10 अभिनेत्रियों का है एक और रूप, इन्हें आपने पब्लिकली मेकअप में देखा होगा लेकिन हम आपको उऩकी बिना मेकअप की तस्वीरें दिखाएंगे.

बॉलीवुड की इन 10 अभिनेत्रियों का है एक और रूप

1. श्रुति हसन

साउथ फिल्मों से बॉलीवुड में नजर आने वाली अभिनेत्री श्रुति हसन बहुत खूबसूरत हैं लेकिन अगर आप इन्हें बिना मेकअप के देखेंगे तो वे कुछ ऐसी दिखेंगी.

2. तृषा कृष्णन

साउथ एक्ट्रेस तृषा बॉलीवुड में भी हाथ आजमा चुकी हैं. इन्होंने बहुत सी साउथ फिल्मों में काम किया है और वहां इनकी बहुत लोकप्रियता है. मगर इऩकी बिना मेकअप की तस्वीर आपको हैरान कर सकती है.

3. तमन्ना भाटिया

बाहुबली जैसी सुपरहिट फिल्म में काम करने वाली एक्ट्रेस ने बॉलीवुड की भी कुछ फिल्मों में काम किया है. इनकी खूबसूरती के लाखों दीवाने हैं और इनकी खूबसूरती मेकअप के बिना कुछ ऐसाी दिखती है.

4. तापसी पन्नू

बॉलीवुड में पिंक, नाम शबाना, जुड़वा-2, मुल्क और चश्मेबद्दूर जैसी फिल्मों में काम कर चुकी तापसी ने साउथ सिनेमा में भी कई लोकप्रिय और सुपरहिट फिल्मों में काम किया है.

5. स्नेहा उल्लाल

सलमान खान ने साल 2005 में ऐश्वर्या जैसी दिखने वाली स्नेहा उल्लाल को लॉन्च किया था. इनका करियर कुछ खास नहीं चला और आज वे इंडस्ट्री से दूर हैं. ये भी खूबसूरती की मिसाल हैं लेकिन बिना मेकअप के ये कुछ ऐसी हैं.

6. रेजिना कैसेंड्रा

हुस्न की मल्लिका कही जाने वाली अभिनेत्री रेजिना कैसेंड्रा ने भी बहुत सी लोकप्रिय फिल्मों में काम किया है. मगर इन्हें बिना मेकअप के अगर आपने देख लिया तो आप शॉक्ड रह जाएंगे.

7. काजल अग्रवाल

साउथ इंडियन और बॉलीवुड की कई फिल्मों में नजर आ चुकी अभिनेत्री काजल अग्रवाल का सांवला रंग सभी को अच्छा लगता है. इन्होंने कई बड़े अभिनेताओं के साथ काम किया है. मगर ये भी बिना मेकअप के कुछ अजीब ही नजर आती हैं.

8. इलियाना डिक्रूज

शादी के बाद इंडस्ट्री से दूर इलियाना इन दिनों अपने आने वाले बच्चे के स्वागत में लगी हैं. इन्होंने साउथ के अलावा बॉलीवुड की कई पॉपुलर फिल्मों में काम किया है.

9. आसिन

गजनी, रेडी और बोल बच्चन जैसी सुपरहिट फिल्मों में नजर आ चुकी आसीन  भी शादी के बाद फिल्मों से बिल्कुल दूर हो गईं. ऐसा इसलिए क्योंकि इनके ससुराल वाले फिल्मों में काम करने के लिए राज़ी नहीं हुए. ये बहुत खूबसूरत हैं लेकिन बिना मेकअप के ये भी कुछ ऐसी ही दिखती हैं.

10. अनुष्का शर्मा

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा भी बिना मेकअप के आमतौर पर दिखने से बहुत अलग लगती हैं. अऩुष्का ने बहुत सी कामयाब फिल्मों में काम किया है.

Back to top button