विशेष

अर्जुन कपूर और मलाइका ने घरवालों के खिलाफ जाकर रचाई शादी, खास लोगों के बीच हुई सीक्रेट वेडिंग

इन दिनों मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर अपने रिश्ते को लेकर काफी सुर्ख़ियों में हैं. एक तरफ जहां दोनों के इस रिश्ते को कुछ लोगों ने स्वीकार कर लिया है वहीं कुछ लोगों की तरफ से अभी तक इस रिश्ते को मंजूरी नहीं मिली है. सूत्रों की मानें तो अर्जुन कपूर के पापा बोनी कपूर दोनों के इस रिश्ते से खुश नहीं हैं. हाल ही में मलाइका और अर्जुन को लेकर खबरें आ रही थी कि दोनों इस साल यानी 2019 में शादी के बंधन में बंध सकते हैं. ऐसे में एक और हैरान कर देने वाली खबर आई है कि दोनों ने कुछ लोगों की मौजूदगी में सीक्रेट वेडिंग कर ली है.

पाकिस्तानी मीडिया में उड़ी शादी की खबर

बता दें, ये खबर हम नहीं दे रहे बल्कि पाकिस्तान के कुछ न्यूज़ चैनल में ये खबर दिखाई जा रही है कि पिता बोनी कपूर के नहीं मानने पर अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा ने कुछ चुनिंदा लोगों के बीच गुपचुप तरीके से कोर्ट मैरिज कर ली है. बता दें, मलाइका की उम्र 45 साल हो चुकी है वहीं अर्जुन कपूर भी जल्द से जल्द शादी करना चाहते हैं. ऐसे में ये खबर सच भी हो सकती है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो 33 साल के अर्जुन कपूर मलाइका के साथ अपने रिश्ते को लेकर काफी सीरियस हैं और इसी साल शादी करने की तैयारी में हैं. जब अर्जुन कपूर अपनी बहन जान्हवी कपूर के साथ करण जौहर के शो ‘कॉफ़ी विद करण’ में पहुंचे थे तब उन्होंने साफ़ कहा था कि अब वह सिंगल नहीं हैं.

रिश्ते के खिलाफ हैं घर के ये दो सदस्य

बता दें, खबरें ये भी आई हैं कि अर्जुन और मलाइका ने मुंबई के लोखंडवाला में एक फ्लैट खरीदा है जिसकी इंटीरियर डिजाइनिंग भी शुरू कर दी गयी है. करण जौहर के शो में अर्जुन शादी को लेकर उतावले दिख रहे थे. कपूर फैमिली के कुछ मेंबर्स दोनों के इस रिश्ते को ग्रीन सिग्नल दे चुके हैं वहीं कुछ लोगों को अभी मनाना बाकी है. फ़िलहाल अर्जुन कपूर इस जद्दोजहद में लगे हैं कि उनके पिता बोनी कपूर किसी भी तरह इस रिश्ते के लिए हामी भर दें. इतना ही नहीं उनकी सगी बहन अंशुला भी नहीं चाहती कि मलाइका उनकी भाभी बने. खैर, प्यार की जीत होने में अभी काफी समय है लेकिन पाकिस्तानी मीडिया ने दोनों की शादी करवा दी है.

19 साल बाद हुआ तलाक

मलाइका और अरबाज़ का तलाक शादी के 19 साल बाद हुआ. 19 साल साथ रहने के बाद दोनों ने अलग होने का फैसला किया. बता दें, मलाइका और अरबाज का एक 19 साल का बेटा भी है जिसका नाम अरहान खान है. अरबाज़ खान से तलाक लेने के बाद मलाइका अरोड़ा अर्जुन कपूर को डेट करने लगी थीं. अर्जुन कपूर और मलाइका कई बार मूवी और डिनर डेट पर साथ स्पॉट किये जा चुके हैं. वहीं, अरबाज़ भी इन दिनों जॉर्जिया एंड्रोनी को डेट कर रहे हैं.

पढ़ें: अर्जुन कपूर को मलाइका अरोड़ा ने दिया झटका, बोलीं ‘अभी मैं तुमसे….’

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा ये आर्टिकल जरूर पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना न भूलें.

Back to top button