ग्लैमर की दुनिया छोड़ अब ऐसी जिंदगी जीने को मजबूर हैं ये हसीनाएं, नंबर 3 को पहचान नहीं पाएंगे

हीरोइन बनने का ख्वाब लेकर मायानगरी मुंबई हर रोज़ हजारों लड़कियां आती हैं. यहां आई ज्यादातर लड़कियों का सपना होता है बड़े या फिर छोटे पर्दे पर काम करना. लेकिन बहुत कम लोग ही किस्मत वाले होते हैं जिन्हें यहां काम करने का मौका मिलता है. बॉलीवुड और टीवी इंडस्ट्री में कई ऐसी अभिनेत्रियां मौजूद हैं जो अपनी मेहनत के दम पर स्टार बनी हैं. कई एड फिल्मों में काम और मॉडलिंग करने के बाद ये हसीनाएं आज इस मुकाम तक पहुंची हैं. लेकिन बॉलीवुड और टीवी इंडस्ट्री में कुछ ऐसी हसीनाएं मौजूद हैं जो दुनियाभर में अपनी पहचान बनाने के बाद अचानक ग्लैमर इंडस्ट्री से दूर हो गयीं. ये अभिनेत्रियां काफी टाइम से ग्लैमर इंडस्ट्री से दूर हैं और इनके लुक में भी काफी बदलाव आया है. आज के इस पोस्ट में हम आपको ग्लैमर इंडस्ट्री की कुछ ऐसी अभिनेत्रियों से मिलवाने जा रहे हैं जो काफी पहले ही ग्लैमर की दुनिया को छोड़ चुकी हैं और फैंस इन्हें दोबारा देखने के लिए तरस गए हैं.

रौशनी चोपड़ा

रौशनी चोपड़ा छोटे पर्दे की मशहूर हीरोइन हैं. कुछ टाइम पहले वह लैक्मे फैशन वीक अटेंड करने पहुंची थी. इवेंट पर वह क्रीम और पिंक कलर की साड़ी में पहुंची थी. साड़ी में वह पहले की तरह ग्लैमरस दिख रही थीं. बता दें, काफी टाइम से रौशनी छोटे पर्दे से दूर हैं. वह ‘कसम से’, ‘काव्यांजलि’, ‘प्यार में ट्विस्ट, ‘अदालत’, ‘कॉमेडी सर्कस’ जैसे शोज में काम कर चुकी हैं. आखिरी बार वह ‘कॉमेडी नाइट्स विद कपिल’ में नजर आई थीं.

श्रुति सेठ

श्रुति सेठ छोटे पर्दे की जानी-मानी अभिनेत्री हैं. वह कुछ बॉलीवुड फिल्मों में भी नजर आ चुकी हैं. लैक्मे फैशन वीक के दौरान श्रुति सेठ भी काफी समय बाद नजर आयीं. श्रुति भी काफी समय से पर्दे पर नजर नहीं आई हैं. वह कुछ टाइम से इंडस्ट्री से दूर हो गयी हैं. श्रुति सेठ ने टीवी पर ‘फर्स्‍ट डे फर्स्‍ट शो’ और ‘जंगली ज्‍यूकबॉक्‍स’ जैसे शो होस्‍ट किए हैं. इसके बाद उन्‍होंने ‘क्‍यूं होता है प्‍यार’, ‘देस में निकला होगा चांद’ और ‘शरारत’ जैसे टीवी सीरियल्‍स में काम किया. वह बॉलीवुड फिल्म ‘फना’ में भी नजर आई थीं. इसके अलावा वह ‘तारा रम पम’ और ‘राजनीती’ में भी काम कर चुकी हैं. आप भी देखिये इतने टाइम बाद श्रुति कैसी दिख रही थीं.

तारा शर्मा

तारा शर्मा बॉलीवुड की एक मशहूर अभिनेत्री हैं. उनकी पहली डेब्यू फिल्म ‘ओम जय जगदीश थी’. तारा शर्मा का नाम इंडस्ट्री में आज हर कोई जानता है लेकिन यहां 10 साल बीताने के बावजूद उन्हें वह मुकाम हासिल नहीं हुआ जिसकी वह हकदार थीं. बीते दिनों तारा भी लैक्मे फैशन वीक में नजर आयीं लेकिन 42 साल की तारा के चेहरे पर बढ़ती उम्र का साफ़ असर दिख रहा था. फैशन शो के दौरान उनके चेहरे पर झुर्रियां साफ़ नजर आ रही थीं. उनका बदला हुआ लुक वाकई हैरान कर देने वाला था.

 

ईशा कोपिकर

ईशा कोपिकर भी बॉलीवुड की जानी-मानी एक्ट्रेस हैं. उन्होंने अपने करियर की शुरुआत मॉडलिंग से की थी. काफी समय से ईशा बॉलीवुड इंडस्ट्री से दूर हैं. ईशा की डेब्यू फिल्म साल 2000 में आई ‘फिजा’ थी. आखिरी बार वह साल 2011 में आई फिल्म ‘राख’ में दिखी थीं. फ़िल्मी दुनिया से दूर ईशा ने हाल ही में राजनीति में कदम रखा है. ‘डॉन’, ‘सलाम-ए-इश्क’, ’13 बी’, ‘क्या कूल हैं हम’, ‘हम तुम’, ‘एक विवाह ऐसा भी’ उनकी कुछ हिट फिल्में हैं.

पढ़ें बेहद ग्लैमरस हुआ करती थीं बाहुबली की ‘राजमाता’, खुद से 24 साल बड़े इस हीरो को कर चुकी हैं रोमांस

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा ये आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना न भूलें.