जौनपुर/नई दिल्ली – पीएम मोदी से एक मुलाकात के बाद कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी के सुर कुछ बदले-बदले से नज़र आ रहे है। राहुल गांधी ने आज पूर्वी उत्तर प्रदेश के जौनपुर में एक रैली को संबोधित करते हुए जो कहा है उसपर यकिन करना मुश्किल के साथ – साथ आश्चर्यजनक भी है। जनसभा को संबोधित करते हुए राहुल ने कह कि उनके साथ हमारी राजनीतिक लड़ाई हो सकती है लेकिन प्रधानमंत्री मुर्दाबाद कहना कांग्रेस पार्टी का काम नहीं है। मुर्दाबाद का नारा कट्टरपंथी लोग लगाते हैं। Narendra modi Kanpur rally.

यूपी में परिवर्तन की लहर नहीं आंधी चल रही है –

Narendra modi Kanpur rally

आज एक तरफ राहुल गांधी युपी के जौनपुर में रैली कर रहे हैं तो वहीं दूसरी ओर पीएम मोदी ने भी भारतीय जनता पार्टी की परिवर्तन यात्रा के तहत में जनसभा को संबोधित किया। पीएम मोदी ने कहा कि उत्तर प्रदेश में परिवर्तन की लहर नहीं, आंधी चल रही है। विपक्ष का इरादा देश की संसद को बंद करने का है। राष्‍ट्रपति के आह्वान के बावजूद संसद में चर्चा नहीं हुई। विपक्ष लगातार चर्चा से भाग रहा है। पीएम मोदी ने कहा कि दिल्ली में आपने ऐसी सरकार बनाई है, जो पूरी तरह से गरीबों को समर्पित है। पहले ही दिन से ही सारी योजनाएं, किसान, गरीब, वंचित, माताओं, बहनों आदि को सकारात्मक परिवर्तन में हिस्सा बनाना है।

पीएम ने किया सपा, कांग्रेस पर करारा प्रहार –

Narendra modi Kanpur rally

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कानपुर के निराला नगर रेलवे ग्राउंड पर परिवर्तन रैली को संबोधित करते हुए कहा कि जिन्‍होंने लोगों को लूटा है, वे आज परेशानियां झेल रहे हैं। पहले सिर्फ 1000 और 500 के नोटों की मांग थी। नोटबंदी के बाद 100 के नोट की ताकत बढ़ी है जिससे छोटे लोगों की पूछ बढ़ी है। पीएम ने कहा यूपी के युवाओं के हाथ में यदि स्किल आ जाए तो वह देश की दशा-दिशा बदल सकते हैं। यूपी में गुंडाराज के मुद्दे पर पीएम मोदी ने कहा, ‘पूरे प्रदेश में गुंडागर्दी हो रही है। सत्‍ता में बैठे लोग गुंडागर्दी को शह दे रहे हैं। युपी में गुंडागर्दी चल रही है। अब लोग इनको बर्दाश्‍त नहीं करेंगे और अगले चुनाव में ऐसे लोगों को ईमानदार लोग धूल चटा देंगे।’

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा.

error: Content is protected !!