दिलचस्प

इन लड़कियों का डांस देखकर आपको बचपन के करतब दिखाने वालों की याद आ जाएगी… देखें वीडियो!

डांस तो आपको पसंद ही होगा, अगर नहीं होगा तो यक़ीनन ये वाला डांस देखने के बाद आप डांस के दीवाने हो जायेंगे। आज हम आपको एक ऐसा वीडियो दिखाने जा रहे हैं, जिसको देखने के बाद आपको अपने बचपन के दिन याद आ जायेंगे। यक़ीनन आप वीडियो को देखकर यह यकीन नहीं कर पाएंगे कि कोई डांसर ऐसा कैसे कर सकती है। इससे पहले आपने कभी ऐसा डांस नहीं देखा होगा।

डांस के दौरान शरीर से तोडा ट्यूबलाइट:

दरअसल एक कार्यक्रम के दौरान स्टेज पर दो डांसर “शीशे का था दिल मेरा, पत्थर का जमाना था” गाने पर जबरदस्त डांस के साथ करतब भी दिखाया। आपको बता दें लड़कियों ने डांस के दौरान ट्यूबलाइट को अपने शरीर पर मारकर ऐसे तोड़ दिया जैसे वह डांस नहीं कोई करतब दिखा रही हों। लड़कियों का यह करतब देखने के बाद लोगों के होश उड़ गए, लोग जोर-जोर से चिल्लाने लगे।

डांस देखकर पड़ जायेंगे आप सोच में:

आप भी वीडियो में देख सकते हैं कि स्टेज पर दो लडकियाँ कितना बेहतरीन डांस कर रही हैं और साथ में उनका करतब उससे भी बेहतरीन है जो डांस को और मजेदार बना देता है। यक़ीनन लड़कियों का डांस देखने के बाद आपके होश उड़ जायेंगे, आप सोच में पड़ जायेंगे कि डांस करने वाली ऐसा करतब कैसे कर सकती हैं, जिसे करने से अच्छे-अच्छे कलाकार भी पीछे हट जाते हैं।

वीडियो देखें-

Back to top button