विशेष

गर्लफ्रेंड के धोखा देने पर दी ऐसी सजा जिसके बारे में किसी ने सपने में भी न सोचा होगा.!

बदलते समय के अनुसार लोगों के व्यवहार में भी बदलाव हुआ है। पहले के समय में गर्लफ्रेंड और ब्यॉयफ्रेंड नाम की कोई चीज नहीं होती थी। पहले भी लोग एक दुसरे से प्रेम करते थे, लेकिन छुप-छुप कर। धीरे-धीरे सबके सामने होने लगा। अब नौबत ये आ गयी है कि सबकुछ सबके सामने ही शुरू हो गया है। धीरे-धीरे समय के साथ-साथ ये भी परिवर्तन हुआ। अब जब दो लोगों के बीच रिश्ता है तो कभी ना कभी तो रिश्ते में कड़वाहट भी आ ही सकती है।

गर्लफ्रेंड को धोखे की दी ऐसी सजा कि पूरी दुनियाँ में चर्चा:

प्रकृति का नियम है कि कोई भी चीज हमेशा के लिए नहीं होती है, तो दो लोगों के बीच प्रेम कैसे हमेशा हो सकता है। आज हम आपको एक ऐसी घटना के बारे में बताने जा रहे हैं, जिसको सुनने के बाद आपको यकीन ही नहीं होगा कि कोई ऐसा भी कर सकता है। लोगों ने इसके बारे में सपने में भी नहीं सोचा होगा। आपको बता दें एक ब्यॉयफ्रेंड ने अपनी गर्लफ्रेंड को धोखा देने पर ऐसी सजा दी कि पूरी दुनियाँ में इसकी चर्चा हो रही है।

धोखा देने पर कर दिया शेव गर्लफ्रेंड के सारे बाल:

दरअसल ब्राजील के एक व्यक्ति ने धोखा देने पर अपनी गर्लफ्रेंड को सजा देने का एकदम नया तरीका अपनाया। आपको तो पता ही है कि लड़कियों को अपने बालों से कितना प्रेम होता है। इसलिए इस व्यक्ति ने धोखा देने पर अपनी गर्लफ्रेंड के सर के बाल ही शेव कर दिए। इस घटना का वीडियो इस समय पूरी दुनियाँ में वायरल हो गया है।

लड़की ने नहीं किया विरोध:

आप भी वीडियो में देख सकते हैं कि जब लड़की का ब्यॉयफ्रेंड उसका बाल शेव कर रहा था तो वह विरोध भी नहीं कर रही थी। इससे साफ़ ज़ाहिर होता है कि गलती लड़की की ही थी। वहीँ पास में खड़े एक लड़के ने उसके शेव किये हुए बालों को फिर से उसके सर पर रख देता है और फ़ोन लगाकर उसको बात करने के लिए दिया जाता है। ऐसा लग रहा है जैसे उसके नए ब्यॉयफ्रेंड से बात करने के लिए दिया गया है।

वीडियो देखें:

https://youtu.be/3vFiI1TpRgw

Back to top button