बॉलीवुड

कुंवारी समझने की गलती मत करना जनाब तलाकशुदा हैं ये टीवी एक्ट्रेस, एक ने तो की है इसी साल शादी

शादी किसी के भी जीवन में महत्वपूर्ण स्थान रखता है. इस दिन को लेकर लोगों की बहुत सारी इच्छाएं होती हैं. इंसान हर वह कोशिश करना चाहता है जिससे यह लम्हा हमेशा के लिए यादगार बन जाए. शादी सात जन्मों का बंधन होता है और कहते हैं कि पति-पत्नी को ये बंधन सात जन्मों तक निभाना पड़ता है. लेकिन कई बार ये कहावत गलत भी नजर आती है जब हम अपने आस-पास होने वाले तलाकों को देखते हैं. बॉलीवुड और टीवी इंडस्ट्री एक ऐसी जगह है जहां आये दिन तलाक की खबरें आती रहती हैं. बॉलीवुड और टीवी इंडस्ट्री में भी कई अभिनेत्रियां ऐसी मौजूद हैं जो तलाकशुदा हैं लेकिन उनके तलाकशुदा होने के बात से कम ही लोग वाकिफ हैं. आज भी अधिकतर लोगों को लगता है कि ये अभिनेत्रियां कुंवारी हैं. उन्हें लगता है कि इन अभिनेत्रियों ने अब तक शादी ही नहीं की लेकिन असलियत में ये अभिनेत्रियां शादीशुदा तो छोड़िये तलाकशुदा हैं. आज के इस पोस्ट में हम आपको टीवी इंडस्ट्री की कुछ ऐसी ही अभिनेत्रियों से मिलवाने जा रहे हैं तो तलाकशुदा हैं लेकिन कुछ लोग अब भी इन्हें कुंवारी समझते हैं.

वैष्णवी धनराज

वैष्णवी धनराज टीवी इंडस्ट्री की एक जानी-मानी अभिनेत्री हैं. वैष्णवी ने साल 2012 में टीवी एक्टर नितिन सहरावत से शादी की थी. लेकिन शादी के कुछ टाइम बाद ही दोनों का तलाक हो गया. आज भी कुछ लोग वैष्णवी को कुंवारी ही समझते हैं.

मुस्कान मिहानी

मुस्कान मिहानी टीवी जगत के अलावा बॉलीवुड में भी एक्टिव हैं. वह फिल्म ‘हे बेबी’ में आखिरी बार नजर आई थीं. बता दें, मुस्कान ने कुछ साल पहले कारोबारी तुषाल शोभनी से शादी की थी. शादी के कुछ टाइम बाद ही इनका भी तलाक हो गया.

दीपिका कक्कड़

सीरियल ‘ससुराल सिमर का’ में सिमर का किरादर निभाकर मशहूर हुई दीपिका कक्कड़ हाल ही में बिग बॉस की विनर बनी हैं. दीपिका कक्कड़ ने बीते साल शोएब इब्राहिम से शादी की है. इनकी शादी काफी सुर्खियों में थी क्योंकि दीपिका ने शादी के लिए अपना धर्म बदला था. लेकिन आपको बता दें, दीपिका की ये दूसरी शादी है. इससे पहले उनकी शादी साल 2013 में रौनक मेहता से हुई थी.

स्नेहा वाघ

स्नेहा वाघ छोटे पर्दे की जानी-मानी एक्ट्रेस हैं. वह ‘एक वीर की अरदास-वीरा’ सीरियल में महत्वपूर्ण भूमिका निभा चुकी हैं. स्नेहा ने पहली शादी विकास गुप्ता से की थी लेकिन शादी असफल रहने के बाद उन्होंने दूसरी शादी अनुराग सोलंकी से की. दुख की बात ये है कि उनकी ये शादी भी असफल रही. फ़िलहाल ये अभिनेत्री सिंगल हैं.

काम्या पंजाबी

काम्या पंजाबी भी छोटे पर्दे की मशहूर अभिनेत्री हैं. काम्या ‘बिग बॉस 7’ में बतौर कंटेस्टेंट आकर सुर्खियां बटोर चुकी हैं. उन्होंने साल 2003 में बंटी नेगी से शादी की थी लेकिन 2013 में उनका तलाक हो गया. 39 साल की काम्या फिलहाल अपनी बेटी आरा के साथ रहती हैं.

पढ़ें तलाकशुदा मर्दों पर आया इन 6 खूबसूरत अभिनेत्रियों का दिल, एक तो हैं सबसे बड़ी सुपरस्टार

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा ये आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना ना भूलें.

Back to top button