बड़ी बहन है सुपरस्टार तो छोटी हुई फिल्मों में फ्लॉप, जानिए इस सेलेब सिस्टर्स की कहानी

न्यूज़ट्रेंड एंटरटनमेंट डेस्क: बॉलीवुड की दुनिया ऐसी है जहां पर आपके अभिनय के साथ आपकी किस्मत भी अच्छी होनी चाहिए। क्योंकि इस बॉलीवुड की दुनिया में कुछ लोगों को आने का मौका ही नहीं मिल पाता हैं तो वहीं कुछ लोग ऐसे भी होते हैं जो बॉलीवुड में कदम तो रखते हैं लेकिन इसके बावजूद भी कुछ खासा कमाल नहीं कर पाते हैं।

वैसे तो आपने बॉलीवुड की कई जोड़ियों के बारे में सुना होगा लेकिन आज हम आपको कुछ ऐसी जोड़ियों के बारे में बताएंगे जो असल जिंदगी में तो एक साथ बहुच अच्छी हैं लेकिन बात जब फिल्मों की आती हैं तो उनका एक जोड़ीदार उनसे पिछड़ जाता है। आज हम आपको बताएंगे बॉलीवुड की उन सिस्टर्स के बारे में जो सगी बहनें हैं लेकिन बात करी जाए फिल्मी करियर की तो बड़ी बहन ने खूब नाम कमाया हैं और वहीँ छोटी बहन पूरी तरह से फ्लॉप रही हैं।

शिल्पा शेट्टी और शमिता शेट्टी

शिल्पा शेट्टी बॉलीवुड का एक जाना-माना चेहरा हैं। सिर्फ फिल्मों में ही नहीं बल्कि टीवी जगते से लेकर हॉलीवुड तक में वो अपना जादू चला चुकी हैं। भले ही इस समय शिल्पा ने फिल्मों से दूरी बना ली हो लेकिन इसके बावजूद भी कई शो में बतौर जज नजर आती हैं। इसके अलावा वो अपनी फिटनेस को लेकर भी जानी जाती हैं। उनके योगा और एक्सरसाइज करते हुए कई वीडियो आए दिन सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं।

वहीं बात करें उनकी बहन शमिता की तो उन्होंने फिल्म मोहब्बतें से बॉलीवुड में डेब्यू किया था जिसके बाद वो और भी कुछ फिल्मों में नजर आई लेकिन फिल्मों में उनको वो पहचान नहीं मिली जो शिल्पा को मिली। जिसके बाद शमिता ने फिल्मों से किनार कर लिया।

काजोल और तनिषा

काजोल 90 के दशक की टॉप ऐक्ट्रेसेस में से एक हैं। उनका फिल्मी करियर काफी अच्छा रहा उन्होंने अपने करियर की कई हिट फिल्में दी लेकिन बात करें उनकी छोटी बहन तनिषा की तो वो फिल्मों के मामले में पिछड़ गई। तनिषा ने बॉलीवुड में डेब्यू फिल्म नील और निक्की से किया था ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप साबित हुई थी, तनिषा की कोई भी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कमाल नहीं दिखा पाई, जिसके चलते उन्होंने फिल्मों से किनारा कर लिया है।

ट्विंकल खन्ना और रिंकी खन्ना

ट्विंकल खन्ना भी अपने समय की टॉप ऐक्ट्रेसेस में से एक हुआ करती थीं, उन्होंने अपने करियर में कई हिट फिल्में दीं और लोगों ने उन्हें खासा पसंद भी किया। आज भले ही वो फिल्मों में काम ना कर रही हों लेकिन बतौर लेखिका और अक्षय की वाइफ होने के नाते वो खबरों में छाई रहती हैं।

बात करें ट्विंकल की छोटी बहन रीना की तो शायद ही आपने इनका नाम सुना हो। रिंकी ने गोविंदा के साथ ‘जिस देश में गंगा रहता हैं’ फिल्म में साथ काम किया था इसके अलावा वो और भी कई फिल्मों में दिखाई दीं लेकिन उन फिल्मों से उनको वो सफलता नहीं  मिली जो उनके करियर को ऊँचाइयों पर ले जा सके।

मलाईका अरोड़ा और अमृता अरोड़ा

मलाईका अरोड़ा एक ऐसी अदाकारा हैं जो ४५ साल की उम्र में भी अपनी हॉटनेस से लोगों को अपना दीवाना बनाए हुए हैं। मलाइका भले ही फिल्मों में काम ना करती हों लेकिन अपने आइटम सांग्स की वजह से वो हमेशा खबरों में बनी रहती हैं इसके अलावा वो कई रिएलिटी शोज में बतौर जज नजर भी आती हैं।

बात करें उनकी बहन अमृता अरोड़ा की तो वो भी बॉलीवुड में कुछ खासा कमाल नहीं कर पाईं। जिसके बाद अमृता ने भी फिल्मों से दूरी बना ली।