इन एक्टर और डायरेक्टर की जोड़ी ने मचा रखी है बॉलीवुड में धूम, कभी नहीं दीं फ्लॉप फिल्में

न्यूज़ट्रेंड एंटरटेनमेंट डेस्क: बॉलीवुड में हर साल कई फिल्में बनती हैं, कई बड़े पर्दे पर धमाल मचाती हैं और नए रिकार्डस कायम करती हैं। वैसे तो आपने बॉलीवुड की कई जोड़ियों को साथ में बड़े पर्दे पर काम करते देखा होगा जिनकों दर्शकों का भरपूर प्यार मिलता है। और उनकी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित होती हैं। लेंकिन आज हम आपको ऐसी जोड़ियों के बारे में बताएंगे जो बड़े पर्दे पर साथ में तों नहीं दिखती लेकिन इसके बावजूद भी वो काफी हिट होती हैं।

जी हां हम बात कर रहे हैं बॉलीवुड एक्टर और डायरेक्टर्स की जोडि़यों की जिन्होंने जब भी साथ में काम किया है तो बॉलीवुड को एक से बढ़कर एक बेहतरीन फिल्में दी हैं। तो चलिए नजर डालते है कुछ ऐसी ही सफल एक्टर-डायरेक्टर की जोड़ियों पर…

हंसल मेहता-राजकुमार राव

राजकुमार राव आज बॉलीवुड के सफल अभिनेताओं में से एक हैं। उनकों सबसे पहले जिस फिल्म ने बॉलीवुड में पहचान दिलाई वो थी सिटीलाइट्स। इस फिल्म को हंसल मेहता ने डायरेक्ट किया था। ये फिल्म लोगों को खूब पसंद आई थी। बता दें कि इसके अलावा हंसल और राजकुमार राव ने अलीगढ़, शाहिद, ओमार्टा और बोस जैसी फिल्में साथ में की हैं। जल्द ही इनकी नई फिल्म तुर्रम खां रिलीज होने वाली है।

शशांक खैतान-वरुण धवन

हम्पटी शर्मा की दुल्हनियां और बद्रीनाथ की दुल्हनियां जैसी हिट फिल्में देने वाले वरूण धवन की इन दोनों ही फिल्मों को शशांक ने डायरेक्ट किया था और ये दोनों ही फिल्में दर्शकों को खूब पसंद आई थीं। बता दें कि जल्द ही फिल्म रणभूमि में एक साथ काम करेंगे।

अभिषेक कपूर-सुशांत सिंह राजपूत

सुशांत सिंह राडपूत को बॉलीवुड में असल पहचान उनकी फिल्म काय पोछे ने दिलाई थी, जिसके बाद उन्होंने और अभिषेक ने फिल्म केदारनाथ ने साथ में काम किया था जो कि बॉकिस ऑफिस पर सुपरहिट साबित हुई थी।

लव रंजन-कार्तिक आर्यन

युवाओं के दिलों में राज करने वाली फिल्म प्यार का पंचनामा जिसके डॉयलाग्स आज भी लोग देखते और सुनते हैं। बता दें कि कार्तिक आर्यन को इस फिल्म से पहचान मिली थी जिसे लव रंजन ने डायरेक्ट किया था, जिसके बाद वो और लव ने एक साथ फिल्म सोनू के टीटू की स्वीटी फिल्म में काम किया ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा गई थी।

संजय लीला भंसाली-रणवीर सिंह

बॉलीवुड के बाबा कहे जाने वाले रणबीर और अपनी फिल्मों की भव्यता को लेकर जाने जाने वाले भंसाली और रणवीर ने साथ में कई फिल्में बनाई और सभी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर सिर्फ हिट नहीं बल्कि करोड़ों की कारोबार भी करीं। संजय और रणवीर ने साथ मिलकर गोलियों की रासलीला रामलीला, बाजीराव मस्तानी और पद्मावत जैसी दमदार फिल्में दी है।

अयान मुखर्जी-ऱणबीर कपूर

बॉलीवुड के चॉकलेटी ब्याए रणबीर कपूर और अयान की जोड़ी ने वेक अप सिड और ये जवानी है दीवानी जैसी बेहतरीन फिल्में साथ में बनाई हैं और अब जल्द ही दोनों की साथ में तीसकी फिल्म ब्रह्मास्त्र भी रिलीज होने वाली है।

रोहित शेट्टी-अजय देवगन

रोहित और अजय ने साथ में कई फिल्मों में काम किया जिसमें गोलमाल सीरीज, बोल बच्चन और सिंघम जैसी कई सुपरहिट फिल्में रही हाल ही में अजय ने सिंबा फिल्म में भी अपना केमियो दिया।