बॉलीवुड अभिनेता मनोज बाजपेयी का बड़ा बयान, बोलें ‘पीएम मोदी को गिफ्ट में देना चाहता हूं ये चीज’

बॉलीवुड में कई ऐसे कलाकार हैं, जो अपनी बेहतरीन एक्टिंग से लोगों का दिल जीतते हैं और उन्हें आगे चलकर किसी न किसी अवॉर्ड से नवाजा जाता है। इसी कड़ी में मनोज बाजपेयी का नाम भी शामिल है। जी हां, मनोज बाजपेयी  को पद्मा श्री पुरस्कार से नवाजा गया है, जिसको लेकर उन्होंने खुशी जाहिर की है। मनोज बाजपेयी को जब यह खबर मिली कि उन्हें यह पुरस्कार मिलने वाला है, तो वे खुशी से फुले नहीं समाए और उन्होंने मीडिया में आकर अपनी खुशी जाहिर की। तो चलिए जानते हैं कि हमारे इस लेख में आपके लिए क्या खास है?

बॉलीवुड अभिनेता मनोज बाजपेयी अपनी बेहतरीन एक्टिंग से लोगों का दिल जीता है। ऐसे में अब उन्हें पद्मा श्री पुरस्कार से नवाजा गया है। इस पुरस्कार को पाने के बाद मनोज बाजपेयी ने पीएम मोदी और राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद को लेकर एक बड़ा बयान दिया है। बॉलीवुड अभिनेता मनोज बाजपेयी ने मीडिया से बातचीत करते हुए जहां एक तरफ खुशी जाहिर की तो वहीं दूसरी तरफ पीएम मोदी को एक गिफ्ट देने की बात भी कही, जिसकी वजह से यह खबर वायरल हो गई।

पीएम मोदी को गिफ्ट देना चाहते हैं मनोज बाजपेयी

बॉलीवुड में अपनी एक्टिंग का लोहा मनवा चुके मनोज बाजपेयी को इस साल गणतंत्र दिवस के मौके पर पद्मा श्री पुरस्कार से सम्मानित किया गया, जोकि एक अभिनेता के लिए अपने आप में ही बड़ी बात होती है। पुरस्कार पाने के बाद मनोज बाजपेयी गदगद हो गये और उन्होंने पीएम मोदी की जमकर तारीफ की। मनोज बाजपेयी ने कहा कि पीएम मोदी दिन रात काम करते हैं और इसलिए मैं उन्हें एक ऐसा गिफ्ट देना चाहता हूं, जिनसे उनकी थकान मिट जाए और वे रिलेक्स फील करें।

पीएम मोदी को ये गिफ्ट देंगे मनोज बाजपेयी

बॉलीवुड एक्टर मनोज बाजपेयी ने आगे कहा कि मैं कभी भी पीएम मोदी और राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद से नहीं मिला हूं, लेकिन मैं उनका बहुत बड़ा फैन हूं। मनोज बाजपेयी ने कहा कि मैं पीएम मोदी को एक च्यूइंग गम गिफ्ट करना चाहता हूं। दरअसल, पीएम मोदी जब थक जाते हैं, तो उन्हे च्यूइंग गम चबाना चाहिए, इससे उनकी थकान दूर हो जाएगी और फ्रेश हो जाएंगे। मनोज बाजपेयी का मानना है कि जब इंसान को थकान लग जाए  तो उसे च्यूइंग गम चबा लेना चाहिए।

बिहार के रहने वाले हैं मनोज बाजपेयी

बॉलीवुड अभिनेता मनोज बाजपेयी बिहार के रहने वाले हैं। मनोज बाजपेयी ने अपने फिल्मी करियर में एक से बढ़कर एक फिल्में की है। मनोज बाजपेयी अपनी फिल्मों से लोगों का दिल जीतने में सफल रहे हैं। इनकी यादगार फिल्मों मेंं राजनीति, अक्स, जुबेदा, पिंजरा और अलीगढ़ जैसी फिल्में शामिल हैं। बता दें कि मनोज बाजपेयी को बेस्ट एक्टर का भी अवार्ड मिल चुका है और इसके अलावा इनकी फिल्म इंटरनेशनल लेवल पर भी धमाल मचा चुकी है। ऐसे में अब मनोज बाजपेयी बहुत ही ज्यादा खुश हैं।