43 की उम्र में बिन ब्याही मां बनी टीवी क्वीन एकता कपूर, घर आया नन्हा मेहमान, नाना बने जितेंद्र

टीवी क्वीन एकता कपूर को कौन नहीं जानता. यह कहना गलत नहीं होगा कि एकता कपूर छोटे पर्दे की भगवान हैं. वह अब तक कई सुपरहिट शो का निर्माण कर चुकी हैं. उन्होंने एक से बढ़कर एक सुपरहिट सीरियल दर्शकों को दिए हैं. छोटे पर्दे के साथ-साथ एकता बड़े पर्दे पर भी सक्रिय हैं. आज के इस पोस्ट में हम एकता कपूर की बात इसलिए कर रहे हैं क्योंकि टीवी क्वीन एकता कपूर को लेकर एक बड़ी खुशखबरी सामने आई है. बता दें, अभी तक एकता कपूर की शादी नहीं हुई है और 43 साल की उम्र में वह बिन ब्याही एक बेटे की मां बन गयी हैं. जी हां, इसी खुशखबरी के साथ जितेंद्र नाना बन गए हैं.

नाना बने अभिनेता जितेंद्र

बता दें, एकता कपूर सरोगेसी के जरिये मां बनी हैं. एकता कपूर के बेटे का जन्म 27 जनवरी को हुआ है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक उनका बेटा अभी हॉस्पिटल में ही और स्वस्थ है. सारी फोर्मेलिटीज पूरी हो जाने के बाद वह अपने बेटे को घर लेकर आएंगी. घर में इतनी बड़ी खुशखबरी आने पर जश्न का माहौल है. यकीनन जितेंद्र नाना बनकर बेहद खुश होंगे.

बन चुके हैं दादा

जानकारी के लिए बता दें नाना बनने से पहले जितेंद्र दादा बन चुके हैं. उनके बेटे और बॉलीवुड एक्टर तुषार कपूर भी सरोगेसी की मदद से एक बच्चे के पिता हैं. तुषार ने साल 2016 में बिना शादी किये ही पिता बनने का फैसला लिया था. भाई की राह पर बहन एकता भी जाकर सरोगेसी की मदद से एक बच्चे की मां बन गयी हैं. एक इंटरव्यू के दौरान एकता ने कहा था कि उन्हें अब तक अपनी जिंदगी में सही शख्स के आने का इंतजार है. लेकिन लगता है इंतजार थोड़ा लंबा हो गया इसलिए अकेलेपन को दूर करने के लिए उन्होंने सरोगेसी का सहारा ले लिया. जैसे ही ये खबर इंडस्ट्री में फैली, बधाई देने वालों का तांता लग गया. लोग एकता को मां बनने की ख़ुशी में बधाई देने लगे. डायरेक्टर हंसल मेहता और संजय गुप्ता ने भी एकता को मां बनने की बधाई दी.

ये सितारे भी ले चुके हैं सरोगेसी का सहारा

बता दें, एकता कपूर और तुषार कपूर पहले ऐसे सितारे नहीं हैं जो सरोगेसी की मदद से मां-बाप बने हैं. इससे पहले भी बॉलीवुड के कई सितारे सरोगेसी की मदद से पेरेंट्स बने हैं. इस लिस्ट में आमिर खान-किरण राव, शाहरुख़ खान-गौरी, सनी लियॉन-डेनियल वेबर, सोहेल खान-सीमा खान, लीजा रे, कृष्णा-कश्मरा शाह, करण जौहर आदि का नाम भी शामिल है. जो लोग शादी नहीं करते या फिर जिनके बच्चे नहीं हैं उनके लिए सरोगेसी की मदद से मां-बाप बनना काफी आसान हो गया है. पिछले कुछ सालों में इसका प्रचलन भारत में काफी तेजी से हुआ है. टीम न्यूज़ट्रेंड भी एकता कपूर को उनके मां बनने पर ढेरों शुभकामनाएं देती है.

पढ़ें सार्वजनिक जगह पर टीवी जगत की मशहूर निर्माता एकता कपूर हुई शर्मसार…. वीडियो वायरल! 

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा ये आर्टिकल जरूर पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना न भूलें.