करण जौहर ने सरेआम खोली अनुष्का और रणबीर की पोल, कहा- अगर अनुष्का रणबीर से प्यार नहीं करती तो

करण जौहर का चैट शो ‘कॉफ़ी विद करण’ आजकल विवादों में घिरा है. यहां पर आये सेलिब्रिटीज कुछ न कुछ ऐसा बयान दे देते हैं जो कंट्रोवर्सी को जन्म देता है. हाल ही में हार्दिक पंड्या और केएल राहुल को विवादित बयान देने के लिए बीसीसीआई बोर्ड ने बाहर का रास्ता दिखा दिया थ. इसके अलावा, बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह का भी एक विडियो काफी वायरल हुआ है जिसमें वह करीना कपूर पर आपत्तिजनक कमेंट करते हुए नजर आ रहे हैं. रणवीर के साथ अभिनेत्री अनुष्का शर्मा भी मौजूद थीं. इस बार ये शो ‘कॉफ़ी विद करण’ कम और ‘कंट्रोवर्सी विद करण’ ज्यादा लग रहा है. एक बार फिर करण जौहर ने एक ऐसा विवादित बयान दे दिया है जिसके बाद वह सुर्ख़ियों में आ गए हैं. करण जौहर ने एक ऐसा बयान दिया है जिसके बाद मानो बवाल हो गया है.

दिया ये विवादित बयान

बता दें, हाल ही में अपने चैट शो के दौरान करण ने खुलासा किया कि फिल्म ‘ए दिल है मुश्किल’ में अनुष्का के किरदार को इसलिए मार दिया जाता है क्योंकि उन्होंने रणबीर कपूर के किरदार को प्यार नहीं किया. उन्होंने कहा कि फिल्म में अगर अनुष्का रणबीर से प्यार नहीं करती तो उन्हें मारना ही अच्छा था. सजा के तौर पर फिल्म में अनुष्का के किरदार की कैंसर से मौत हो गयी. बता दें, फिल्म में रणबीर कपूर ने अयान का किरदार निभाया है जिसे अलीजेह (अनुष्का शर्मा) नाम की एक लड़की से प्यार हो जाता है. लेकिन अलीजेह के दिल में अयान के लिए कोई प्यार नहीं होता. वह बस उसे अपना अच्छा दोस्त समझती है और ये बात अयान को बर्दाश्त नहीं होती. वन साइडेड लव स्टोरी में आखिरी में अलीजेह के किरदार की कैंसर से मौत हो जाती है.

लोगों ने की बयान की निंदा

करण का ये खुलासा लोगों को रास नहीं आ रहा है और उन्होंने करण को ट्रोल करना शुरू कर दिया है. सोशल मीडिया पर अब सब लोग मिलकर करण के इस बयान की निंदा कर रहे हैं और उनकी टांग खींच रहे हैं. एक यूजर ने कहा है कि अगर लड़कियां किसी को रिजेक्ट करती हैं तो उन्हें याद रखना होगा कि सजा के तौर पर उन्हें कैंसर हो सकता है. वहीं, कई यूजर्स इसे महिलाओं के प्रति असम्मान की भावना मान रहे हैं और कह रहे हैं कि करण को महिलाओं की भावना का सम्मान करने नहीं आता. प्यार के बदले प्यार ये कैसा नियम है. इतना ही नहीं कुछ लोग तो उन्हें सोच समझकर बोलने की सलाह भी दे रहे हैं. वहीं करण की तरफ से इस ट्रोलिंग पर अभी तक कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है. वैसे महिलाओं पर करण का ये बयान वाकई आपत्तिजनक है. आप भी देखिये करण के इस बयान पर कैसा है सोशल मीडिया यूजर्स का रिएक्शन.

पढ़ें: हार्दिक-राहुल विवाद पर करण जौहर ने तोड़ी चुप्पी, बोलें ‘मैं बहुत शर्मिंदा हूं, लेकिन उन्हें…’

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा ये आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना न भूलें.