बॉलीवुड

सार्वजनिक जगह पर टीवी जगत की मशहूर निर्माता एकता कपूर हुई शर्मसार…. वीडियो वायरल!

बॉलीवुड और विवादों का पुराना रिश्ता है, ऐसा शायद ही कभी हुआ हो कि आजतक बॉलीवुड से जुड़ा हुआ कोई व्यक्ति विवादों से ना घिरा हो। छोटे से लेकर बड़े मामले में भी बॉलीवुड के लोग विवाद से घिर जाते हैं। इसके आलावा टीवी जगत भी विवाद के कारण सुर्खियों में बना रहता है। आप तो जानते ही हैं कि इस चमकती दुनियाँ का एक उसूल है कि जब तक आप दीखते हैं, तभी तक आप बिकते हैं। इसी चक्कर में कई बार कुछ अभिनेत्रियाँ या टीवी जगत से जुड़े हुए लोग कुछ ऐसा कर जाते हैं, जिसकी वजह से उन्हें जीवन भर शर्मिंदा होना पड़ता है।

अभिनेत्रियों को होता है डिज़ाइनर कपड़ों का शौक:

इन अभिनेत्रियों को कपड़े पहनने का बहुत शौक होता है, वो भी ऐसे कपड़े जिसमे से सबकुछ दिख सके, ताकि लोगों की नजर उनपर ही बनी रहे। ऐसी ही एक टीवी हस्ती हैं एकता कपूर। इनके बारे में कौन नहीं जनता होगा, ये टीवी जगत की मशहूर निर्माता और जीतेन्द्र की बेटी और तुषार कपूर की बहन हैं। इन्हें भी कपड़ों का बहुत ज्यादा शौक है।

एक पार्टी के दौरन इन्होने कुछ ऐसी हरकत की जिस वजह से पुरे मीडिया की निगाहें इनके ऊपर ही टिक गयी। यह वीडियो इस समय वायरल हो गया है।

पार्टी में मौजूद हर कैमरा एकता की तरफ था:

दरअसल एकता एक पार्टी में कुछ ज्यादा ही खुले हुए कपड़े पहनकर गयी हुई थीं। आपको बता दें इन्हें डिज़ाइनर कपड़ों का बहुत ज्यादा शौक है। उन्होंनें ऐसा कपड़ा पहना हुआ था कि पार्टी में हर कैमरे की नज़र उनकी तरफ ही थी। उन्होंने इसका फायदा उठाते हुए कुछ ऐसा कर दिया जिसकी पार्टी में मौजूद किसी व्यक्ति ने भी कल्पना नहीं की थी।

उनको ऐसा करते देख किसी ने इसका वीडियो बना लिया और इसे सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया। देखते ही देखते एकता के इस वीडियो की हर जगह चर्चा होने लगी।

 रबर का गिरगिट :

पार्टी में हुआ ये कि एकता एक जगह बैठी हुई थीं, जब वह वहाँ से जाने लगीं तो उनके हाथ में एक रबर के गिरगिट का खिलौना था। उसे लेकर उन्होंने अपने सीने के निजी अंग पर छुला दिया। दरअसल सभी कैमरे की निगाह उनके कपड़े की तरफ थी और उन्होंने इसका फायदा उठाने की सोची और ये हरकत कर दी। जैसे ही उन्होंने रबर के गिरगिट को अपने सीने के निजी अंग से छुलाया सभी ने इसे अपने कैमरे में कैद कर लिया। एकता को बाद में अपनी इस हरकत का पता चला तो उन्हें काफी शर्मिंदा होना पड़ा। आप भी वीडियो में देख सकते हैं कि एकता ने कैसे उस रबर के गिरगिट को अपने सीने से छुलाकर बाद में शर्मा गयीं।

वीडियो देखें:

Back to top button