विशेष

सनी देओल ने मां प्रकाश कौर के साथ शेयर की तस्वीर, लिखी ये इमोशनल बात, मिनटों में हो गयी वायरल

90 के दौर में सनी देओल फिल्म इंडस्ट्री के सुपरस्टार हुआ करते थे. उन्होंने उस दौर में ज़िद्दी, घातक, बॉर्डर और ग़दर जैसी कई हिट फिल्में दी हैं. लेकिन अब उनकी स्टारडम जैसे कहीं गुम सी गयी है. सनी देओल ने भी साल 2011 में अपनी आखिरी हिट फिल्म ‘यमला पगला दीवाना’ दी थी. इसके बाद उन्होंने कई एक्शन फिल्मों में काम किया लेकिन उन्हें पहले जैसी सफलता हासिल नहीं हुई. हालांकि आज सनी के पास पैसों की कोई कमी नहीं है लेकिन फिर भी वह सादा जीवन जीने में यकीन रखते हैं. बता दें, सनी की उम्र 62 साल हो गयी है और इस उम्र में भी वह बहुत फिट दिखते हैं. हाल ही में सनी देओल ने अपनी मां प्रकाश कौर के साथ एक तस्वीर शेयर की है जिसके बाद वह सुर्ख़ियों में आ गए हैं.

मां के साथ शेयर की तस्वीर

 

View this post on Instagram

 

My mom my world

A post shared by Sunny Deol (@iamsunnydeol) on

बता दें, सनी देओल अपनी मां प्रकाश कौर से बेहद प्यार करते हैं. बहुत कम ही ऐसा होता है जब वह अपनी मां के साथ तस्वीर डालते हैं. हाल ही में सनी ने अपनी मां के साथ एक बेहद ही खूबसूरत तस्वीर डाली है जिसके नीचे उन्होंने एक प्यारा सा कैप्शन दिया है. अपनी मां के साथ तस्वीर शेयर करते हुए उन्होंने लिखा है कि, ‘मेरी मां मेरी दुनिया’. जो कोई भी सनी की ये तस्वीर देख रहा है वह उनकी तारीफ़ किये बिना रह नहीं पा रहा. इससे पहले भी वह अपनी मां के साथ एक तस्वीर शेयर कर चुके हैं. इस तस्वीर में उनकी मां के अलावा पापा धर्मेंद्र और भाई बॉबी देओल भी थे.

धर्मेंद्र ने की है दो शादी

 

View this post on Instagram

 

Happy new year. #newyear #love

A post shared by Sunny Deol (@iamsunnydeol) on

अपने ज़माने के मशहूर एक्टर धर्मेंद्र ने दो शादियां की है. पहली शादी उनकी प्रकाश कौर से हुई थी और दूसरी शादी मशहूर अभिनेत्री हेमा मालिनी से. धर्मेंद्र और हेमा की प्रेम कहानी काफी सुर्खियों में रही थी. हेमा से शादी करने के लिए धर्मेंद्र ने इस्लाम धर्म कबूला था. बता दें, सुपरस्टार धर्मेंद्र की पहली शादी प्रकाश कौर से हुई थी लेकिन बाद में उन्हें हेमा मालिनी से प्यार हो गया और उन्होंने पहली पत्नी को तलाक दिए बिना ही हेमा से दूसरी शादी कर ली. दरअसल, हिंदू धर्म दो शादी की इजाजत नहीं देता इसलिए उन्होंने इस्लाम धर्म अपनाकर हेमा से दूसरी शादी की. 82 साल के धर्मेंद्र हेमा से उम्र में 13 साल बड़े हैं. धर्मेंद्र के कुल मिलाकर 6 बच्चे हैं. प्रकाश कौर और धर्मेंद्र के 4 बच्चे हैं जिनका नाम सनी देओल, बॉबी देओल, विजीता देओल और अजीता देओल है. वही हेमा मालिनी और धर्मेंद्र की दो बेटियां हैं जिनका नाम एषा देओल और अहाना देओल है. आजकल धर्मेंद्र अपना अधिकतर समय अपने गांव में खेती करते हुए बिताते हैं. खैर, आप भी देखिये सनी देओल द्वारा शेयर की गयी ये प्यारी सी फोटो. हमें यकीन है कि मां-बेटे की ये तस्वीर देखकर आप भी इमोशनल हो जाएंगे.

पढ़ें : ड्रीम गर्ल की लव स्टोरी, हेमा मालिनी से शादी करने के लिए धर्मेंद्र ने कबूला था इस्लाम

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा ये आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना न भूलें.   

Back to top button