बॉलीवुड

सितारें जो बॉलीवुड में फ्लॉप लेकिन छोटेपर्दे पर बन गए सबसे फेवरेट,नंबर 3 बचपन से कर रहा एक्टिंग

न्यूज़ट्रेंड एंटरटेनमेंट डेस्क: अभिनय एक ऐसी कला है जो हर किसी को आती नहीं हैं जिसको आती है अगर उसने इसका सही से यूज किया और उसकी किस्मत ने उसका साथ दिया तो उसकी किस्मत का सितारा चमकने में समय नहीं लगता है। बात करें बड़े पर्देकी तो उसमें ना जानें कितने लोग अपनी किस्मत को आजमानें आते हैं लेकिन हार मान जाते हैं तो वहीं कुछ लोग छोटे पर्दे से उठकर बड़े पर्दे पर जाते हैं और अपने हुनर का लोहा मनवाते हैं। सुशांत सिंह राजपूत इसका जीता जातता उदाहरण हैं।

लेकिन कुछ लोग ऐसे होते हैं जो बड़े पर्दे पर आते हैं लेकिन ज्यादा दिन तक टिक नहीं पाते। लेकिन इसका मतलब ये नहीं की उनमें हुनर की कमी हैं। आज हम आपको ऐसे ही कछ कलाकारों के बारे में बताएंगे जो फिल्मों में तो नहीं छाए लेकिन छोटे पर्दे पर सबके फेवरेट बन गए।

रोनित रॉय


रोनित रॉय ने अपने करियर की शुरूआत साल 1992 में आई फिल्म ‘जान तेरे नाम’ से की थी जिसमें वो मुख्य किरदार में नजर आए थे। इस फिल्म से उनको काफी पहचान मिली थी, फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छी चली थी साथ ही इसके सभी गाने भी हिट हुए थे। लेकिन इस फिल्म के बाद रोनित किसी भी फिल्म में खासा कमाल नहीं दिखा पाए। वो फिल्मों में बतौर सर्पोटिंग एक्टर ही दिखे।

लेकिन इसके बाद उनकों एकता कपूर के टीवी सीरियल ‘कसौटी जिंदगी की’ में रोल मिला और फिर वो टीवी जगत में  मिस्टर बजाज के नाम से फेमस हो गए। टीवी के दर्शक आज भी इस नाम को नहीं भूले हैं।

आसिफ शेख

टीवी का सबसे फेमस सीरियल ‘भाबीजी घर पर हैं’ में गोरी मेम के पति के रूप में नजर आने वाले आसिफ शेख को इस सीरियल की वजह से काफी शोहरत मिली है। वो जब से शो शुरू हुआ है तभी से शो में बने हुए हैं, और बहुत बखूबी अपने किरदार को निभा रहे हैं। आपको बता दें कि आसिफ छोटे पर्दे पर आने से पहले फिल्म ‘तेरे मेरे सपने’ में बतौर एक्टर काम कर चुके हैं। इतना हीं नहीं फिल्म करण-अर्जुन में भी वो सलमान और शाहरुख खान के साथ नजर आए थे। लेकिन बड़े पर्दे पर वो ज्यादा चले नहीं और अब छोटे पर्दे पर वो राज कर रहे हैं।

आदित्य नारायण

 

बॉलीवुड के जाने-माने सिंगर उदित नारायण के बेटे आदित्य नारायण ने बड़े पर्दे पर कदम तो बचपन से ही कर दिया था, वो बतौर बाल कलाकार कई फिल्मों में नजर आए लेकिन जब वो बड़े होकर फिल्मों में आए तो लोगों ने उन्हें खासा पसंद नहीं किया जिस वजह से उन्होंने फिल्मों को अलविदा कर दिया और छोटे पर्दे पर बतौर होस्ट नजर आने लगे। बता दें कि फिलहाल वह मोस्ट पॉपुलर टीवी रियलिटी शो ‘खतरों के खिलाड़ी’ में दिखाई दे रहे हैं।

एजाज खान

एजाज फिल्म ‘रक्त चरित्र’ और ‘अल्लाह के बंदे’ जैसी फिल्मों में दिखाई दे चुके हैं। इसके अलावा वो टीवी के विवादित शो बिग बॉस में भी नजर आए। बता दें कि एजाज ने फिल्मों में कांम तो किया लेकिन उनको वो सफलता नहीं मिली जिसके बाद वो वापस से छोटे पर्दे पर आ गए।

Back to top button