बॉलीवुड

इन बॉलीवुड ऐक्ट्रेस ने पति से लिया तलाक, अब इनके साथ रहकर बिता रही हैं अपनी जिंदगी

न्यूज़ट्रेंड एंटरटेनमेंट डेस्क: बीते साल 2018 में कई बॉलीवुड जोड़ियों ने शादी की और एक हो गए, तो वहीं कई लोग एक-दूसरे से जुदा हुए। यानि के कई सेलेब्स ने तलाक लेकर अपनी जिंदगी अकेले जीने का फैसला लिया तो कुछ ने एक बार फिर से अपना जीवनसाथी चुन लिया। एक समय ऐसा था जब लड़कियों की शादी के बाद उनके पति को ही उनकी घर कहा जाता ता साथ ही ये सीख दी जाती थी कि डोली इस घर से उठी है तो अब उस घर से अर्थी ही आएगी। लेकिन अब जमाना बिल्कुल बदल गया है। आज हम आपको बॉलीवुड के कुछ ऐसे सेलेब्स की बेटियों के बारे में बताएंगे जो अपने पति से तलाक लेकर अपने पिता के घर में सालों से रह रही हैं।

राकेश रोशन

रितिक रोशन के पिता और अपने जामने के जाने-माने एक्टर- प्रोड्यूसर राकेश रोशन के दो बच्चे हैं। एक तो रितिक और दूसरी उनकी बेटी सुनैना रोशन। बता दें कि जहां रितिक का भी सुजैन से तलाक हो गया है तो उनकी बहन बी तलाकशुदा हैं। बता दें कि  सुनैना ने एक बार नहीं बल्कि दो बार शादी की और दोनों बार उनका तलाक हो गया है। सुनैना की पहली शादी साल 2009 में मोहन नागर के साथ हुई थी। लेकिन शादी के कुछ साल बाद एक बेटे की मां होने के बावजूद उन्होंने अपने पति को तलाक दे दिया था। जिसके बाद साल 2000 में सुनैना ने आशीष सोनी से शादी की। लेकिन यह शादी भी ज्यादा दिन तक नहीं चली और दोनों का तलाक हो गया। बता दें कि सुनैना अब अपने पिता के घर में ही रह रही हैं।

रजनीकांत

साउथ में लोग इनको देवता की तरह पूजते हैं। बता दें कि रजनीकांत की दो बेटियां हैं। सौन्दर्या  औऱ ऐश्वर्या। रजनीकांत की बड़ी बेटी सौन्दर्या की शादी साल 2010 में साउथ के जाने माने फिल्म प्रोड्यूसर अश्विन राजकुमार के साथ हुई थी। सौंदर्या के एक बच्चा भी था, लेकिन इसके बावजूद भी शादी के 17 साल बाद उन्होंने अपने पति से तलाक ले लिया। इन दिनों सौंदर्या अपने पिता के घर में ही रह रही हैं। खबरों की मानें तो सौंदर्या बहुत जल्द दूसरी शादी भी करने वाली हैं।

संजय खान

70 के दशक के जाने माने अभिनेता संजय खान की बेटी सुजैन खान की शादी बॉलीवुड अभिनेता रितिक रोशन के साथ हुई थी। बता दें की दोनों के दो बच्चे भी थे लोकिन इसके बावजूद साल 2014 में दोनों से एक-दूसरे से अलग होने का फैसला लिया। बता दें कि सुजैन इन दिनों अपने पिता के घर में ही जिंदगी बिता रही हैं।

रणधीर कपूर

रणधीर कपूर की दो बेटियां हैं और दोनों ही बॉलीवुड में अपना मुकाम हासिल कर चुकी हैं। बता दें कि करिश्मा और करीना दोनो ही फिल्मों में काफी अच्छी रहीं। बता दें कि उनकी बड़ी बेटी करिश्मा कपूर की शादी साल 2003 में में जाने-माने बिजनैसमेन संजय कपूर के साथ हुई थी। लेकिन साल 2016 में करिश्मा ने तलाक ले लिया था। और अब वो अपने पिता के घर में ही रह रही हैं। वहीं करीना कपूर ने बॉलीवुड सुपरस्टार सैफ अली खान की शादी कर एक बच्चे की मां बन चुकी है।

Back to top button