बॉलीवुड

बॉलीवुड के टॉप डायरेक्टर एक समय इश्क में पड़कर करने वाले थे ऐसा काम, जानकर हो जाएंगे हैरान

न्यूज़ट्रेंड एंटरटेनमेंट डेस्क: बॉलीवुड के जाने-माने डायरेक्टर विक्रम भट्ट हमेशा अपनी फिल्मों को लेकर खबरों में रहते हैं। लेकिन वो जितना अपनी फिल्मों को लेकर खबरों में रहे हैं उतना ही वो अपनी निजी लाइफ को लेकर भी खबरों में रहे हैं। बता दें कि उनकी शादी शुदा जिंदगी से लेकर के वो अपने अफेयर तक के लिए खूब खबरों में आए।

बता दें कि विक्रम भट्ट का नाम बॉलीवुड की कई ऐक्ट्रेसेस के साथ जुड़ चुका है। विक्रम भट्ट बॉलीवुड इंडस्ट्री के ऐसे शख्स हैं जो सिर्फ एक डायरेक्टर नहीं बल्कि प्रोड्यूसर, स्क्रीनप्ले राइटर और एक्टर भी हैं। विक्रम ने फिल्मी दुनिया में कदम महज 14 साल की उम्र में ही शुरू कर दिया था। और उन्होंने भारतीय सिनेमा को कई बेहतरीन फिल्में भी दीं।

इन अदाकारों के साथ जुड़ चुका है नाम

सुष्मिता सेन

बता दें कि सबसे पहले विक्रम भट्ट का नाम बॉलीवुड ऐक्ट्रेस सुष्मिता सेन के साथ जुड़ चुका है। खबरों में आया था कि विक्रम और सुष्मिता रिलेशनशिप में थे। लेकिन विक्रम अपने रिश्ते को लेकर काफी पजेसिव थे जिसके चलते दोनों का ब्रेकअप हो गया था। सूत्रों की मानें तो सुष्मिता से ब्रेकअप के बाद विक्रम पूरी तरह से टूट गए थे और उन्होंने सुसाइड करने की कोशिश तक की थी।

अमीषा पटेल

भले ही इन दिनों अमीषा पटेल ने फिल्मों से दूरी बना ली हों लेकिन जब उन्होंने अपने करियर की शुरूआत की थी तो उन्होंने विक्रम भट्ट को डेट किया था। कहा जाता है कि साल 2002 में आई फिल्म ‘आप मुझे अच्छे लगने लगे’ के बाद ये दोनों रिलेशनशिप में आए थे। दोनों का रिलेशन करीब 5 साल तक चला जिसके बाद ये दोनों अलग गो गए थे।

विक्रम भट्ट की प्रसिद्ध फ़िल्में

वैसे तो विक्रम भट्ट कई फिल्में बना चुके हैं लेकिन ये कुछ ऐसी फिल्में हैं जो बॉलीवुड में छा गई थीं।

जन्म ,मदहोश, गुनेहगार, फरेब, बंबई का बाबू, ग़ुलाम, कसूर,राज, आप मुझे अच्छे लगने लगे ,आवारा पागल दीवाना, आँखे, फियर, स्पीड, 1920 ऐतबार,शापित, हॉन्टेड, राज 3 डी, डेंजरस इश्क , मिस्टर एक्स।

Back to top button