Rashifal 25 January 2019: आज इन 3 राशियों पर बरसेगी माता लक्ष्मी की कृपा, जाने अपना भविष्यफल

शुक्रवार को माता लक्ष्मी तीन राशियों पर अपनी कृपा बरसाने वाली है। हम आपको आज का राशिफल बता रहे हैं। राशिफल का हमारे जीवन में बहुत महत्व होता है। राशि के अनुसार व्यक्ति के स्वभाव और भविष्य से जुड़ी कई जानकारी प्राप्त की जा सकती है। अगर आप भी जानना चाहते हैं कि आज का दिन हमारे लिए कैसा रहेगा? आज का दिन हमारे जीवन में क्या-क्या परिवर्तन लाएगा? तो इन सभी सवालों का जवाब जानने के लिए पढ़ें आज का Rashifal 25 January 2019

मेष राशि (Aries) च, चू, चे, चो, ला, ली, लू, ले, लो, आ :

आज आपको जीवनसाथी का भरपूर सुख मिलेगा। बिगड़े हुए काम में सफलता मिलेगी। नौकरी पेशा वाले लोगों को तरक्की के साथ आय में भी बढ़ोत्तरी होगी। आपसी रिश्ते मजबूत होंगे और परिणय सूत्र में बंधने के लिए शुभ योग निर्मित होंगे। आपके मुश्किल कार्य में परिवार का पूरा साथ रहेगा। कुछ मानसिक चिंताएं उत्पन्न होंगी। काम का दबाव बढ़ने के साथ ही गलतियां हो सकती है। आपको काम की गुणवत्ता को बनाये रखना होगा।

वृषभ राशि (Taurus) ई, ऊ, ए, ओ, वा, वी, वू, वे, वो ब बो :

आज आपका मन चिंतामुक्त रह सकता है। कार्यों में विघ्न आने से कार्यपूर्ति में विलंब हो सकता है। किसी से मिलने के बाद बीते हुए रोमांटिक लम्हों की याद ताजा होने की संभावना है। टीमवर्क के साथ काम आसानी से पूरा हो जायेगा। पराक्रम में वृद्धि होगी। आपको अपनी अच्छी छवि बरकरार रखने के लिए बहुत कुछ करना पड़ सकता है। ऐसे लोगों से जुड़ने से बचें जो आपकी प्रतिष्ठा को आघात पहुँचा सकते हैं।

मिथुन राशि (Gemini) का, की, कू, घ, ङ, छ, के, को, ह :

आज आप अपनी बातचीत में मौलिकता रखें, क्योंकि किसी भी प्रकार की कृत्रिमता आपको लाभ नहीं पहुंचाएगी। आपका सही रवैया गलत रवैये को हराने में कामयाब रहेगा। अपने भाई-बहनों के साथ संबंधो में मिठास बनी रहेगी। आर्थिक लाभ और सामाजिक प्रतिष्ठा मिलने के आसार है। करियर के नजरिए से शुरू किया सफर कारगर रहेगा। आपको अपने निर्णय का सोच समझकर फैसला लेने की जरूरत है।

कर्क राशि (Cancer) ही, हू, हे, हो, डा, डी, डू, डे, डो :

आज आपको व्यापार, नौकरी और उद्योग के कार्यों में सफलता प्राप्त होगी। निजी सम्बंधो में मधुरता आएगी तथा वैवाहिक जीवन सुखमय रहेगा। नौकरी व्यवसाय के क्षेत्र में उच्च पदाधिकारियों के प्रोत्साहन से आपका उत्साह दुगुना होगा। वेतन वृद्धि या पदोन्नति का समाचार मिले तो कोई आश्चर्य नहीं है। नौकरी या व्यावसायिक क्षेत्र में आपके लिए अनुकूल वातावरण रहेगा। आपके खर्चे बजट को बिगाड़ सकते हैं।

सिंह राशि (Leo) मा, मी, मू, मे, मो, टा, टी, टू, टे :

कुछ गलत निर्णयों से पूर्व में प्रारम्भ किए गए कार्यों में विघ्न आने से कार्य बिगड़ सकते हैं। आज आपको शैक्षिक कार्यों के सुखद परिणाम मिलेंगे। उच्च शिक्षा हेतु किसी दूरस्थ स्थान पर जाना पड़ सकता है। आपका रुका हुआ काम हर तरफ से पूर्ण होगा। सांस्कारिक कार्यों में भागीदारी निभा सकते हैं। खुशियां आपके जीवन में दस्तक देने वाली हैं। परिजनों का सहयोग प्राप्त होगा। कोई उल्लेखनीय सफलता प्राप्त होगी।

कन्या राशि (Virgo) ढो, पा, पी, पू, ष, ण, ठ, पे, पो :

नौकरी-पेशे वाले लोगों के लिए आज का दिन ऑफिस में दिन चुनौती भरा हो सकता है। व्यावसायिक यात्राएं अधिक होंगी। आज आप अपनी अभी तक की सभी सफलताओं के बारे में सोचेंगे। आज आप जो किताब पढ़ेंगे उससे आपको ज्ञान मिलेगा। सहकर्मियों का सहयोग प्राप्त करने में असफल रहेंगे। आपको अपने जीवनसाथी से जुड़ी कोई ऐसी बात पता चल सकती है, जिसे आप कभी नहीं जानना चाहते थे।

तुला राशि (Libra) रा, री, रू, रे, रो, ता, ती, तू, ते :

आज आपके खर्चों में बढ़ोतरी होगी, जो आपके लिए परेशानी का सबब साबित हो सकती है। आप अपने परिवार के साथ बेहतर तालमेल से युक्त रहेंगे। आप उनकी बातों को न केवल सुनेंगे बल्कि मांगलिक व समाजिक कामों में उन्हें निजी तौर पूरा सहयोग देने के लिए तत्पर रहेंगे। संतान पक्ष से सहयोग में कमी होगी। पैतृक संपत्ति में विवाद होगा। शेयर बाजार में निवेश पहले कई बार सोच विचार करें।

वृश्चिक राशि (Scorpio) तो, ना, नी, नू, ने, नो, या, यी, यू :

आज अनावश्यक खर्चो में बढ़ोत्तरी होगी। अतः इन पर नियन्त्रण करना आवयश्यक होगा अन्यथा बजट गड़बड़ा सकता है। आप अपनी घरेलू जिम्मेदारियों को अनदेखा करेंगे, तो कुछ लोग नाराज हो सकते हैं। अध्ययन में रुचि बढ़ेगी। संतान सुख में वृद्धि होगी। आप किसी भी अवसर के लिए उपहार भी खरीद सकते हैं। आप जिस प्रतियोगिता में भी कदम रखेंगे, आपका प्रतिस्पर्धी स्वभाव आपको जीत दिलाने में सहयोग देगा।

धनु राशि (Sagittarius) ये, यो, भा, भी, भू, धा, फा, ढा, भे :

गणेश जी कहते हैं आज का दिन आपके लिए मजेदार हो सकता है, लेकिन आपको अपनी जेब का ख्याल रखने की भी आवश्यकता है क्योंकि अपर्याप्त व्यय आपकी समस्याओं को बढ़ा सकता है। अगर आप कुछ गड़बड़ करते हैं तो कार्यक्षमता में कमी आ सकती हैं। आपके खर्चे बढ़ सकते हैं। आज आप अपने रोमांस भरे जीवन में कुछ पाने की आशा कर सकते हैं। आर्थिक लाभ की पूरी संभावना है।

मकर राशि (Capricorn) भो, जा, जी, खी, खू, खे, खो, गा, गी :

आज आपके विचारों में असमंजसता रह सकती है। आज मानसिक रूप से प्रसन्नता बनी रहेगी। प्रतिस्पर्धियों पर विजय प्राप्त होगी। यात्रा, निवेश व नौकरी लाभ देंगे। तबादला हो सकता है जो चिंताजनक रहेगा। अपनी योजना पर फिर से विचार कर के काम करेंगे तो सफल हो जाएंगे। किसी भी काम में शारीरिक ऊर्जा व दिमाग काफी लगाना होगा। सामाजिक या पारिवारिक स्तर पर मानहानि अपमान का भय भी सताएगा।

कुंभ राशि (Aquarius) गू, गे, गो, सा, सी, सू, से, सो, दा :

आज दूर यात्रा को टालना ही बेहतर होगा। लेकिन फिर भी अगर बाहर धूमने जाएं अपने माता-पिता से इजाजत जरूर ले लें, नहीं तो बाद में वे आपत्ति कर सकते हैं। गैर जिम्मेदार लोगों से अधिक नजदीकिंया न बढ़ायें अन्यथा हानि उठानी पड़ सकती है। दांपत्य जीवन में तकरार का वातावरण रह सकता है अतः जीवनसाथी से सम्मानजनक तरीके से आचरण रखें। आपके हँसने-हँसाने का अंदाज आपकी सबसे बड़ी पूंजी साबित होगा।

मीन राशि (Pisces) दी, दू, थ, झ, ञ, दे, दो, चा, ची :

आज आय के साधन विकसित अच्छे होंगे तथा आत्मविश्वास में वृद्धि होगी। कोई भी निर्णय सोच-समझकर ही करें। परिवार के साथ यात्रा-देशाटन के लिए जा सकते हैं। माता तथा परिवार के अन्य सदस्यों के साथ अधिक निकटता रहेगी। आर्थिक मामलो में जोखिम न उठाएं तथा रुपए-पैसे के लेन-देन में सावधानी रखें। मित्रों एवं स्वजनों से भेंट होगी। बौद्धिक चर्चा में विवाद टालकर समाधानकारी व्यवहार ही करना होगा।

आपने Rashifal 25 January 2019 का सभी राशियों का rashifal पढ़ा। आप को Rashifal 25 January 2019 का यह rashifal कैसा लगा? कमेंट करके अपनी राय जरुर दें और हमारे द्वारा बताया गया यह राशिफल अपने मित्रों के साथ भी शेयर करें।

नोट: आपकी कुंडली व राशि के ग्रहों के आधार पर आपके जीवन में घटित हो रही घटनाओं में Rashifal 25 January 2019 से कुछ भिन्नता हो सकती है। पूरी जानकारी के लिए किसी पंडित या ज्योतिषी से मिल सकते हैं।

यह भी पढ़ें : वैष्णों माँ के मंदिर में लोगों की मुरादें होती हैं पूरी, लेकिन इस के पीछे की कहानी चौंका देगी