इन बॉलीवुड की लव स्टोरी फिल्मों में नहीं था कोई विलेन, फिर भी हुई सुपरहिट

न्यूज़ट्रेंड एंटरटेनमेंट डेस्क: बॉलीवुड फिल्मों को लेकर एक बात जो इतने सालों से सबके दिमाग में बनी हुई हैं और वो ये है कि हर फिल्म में एक हीरो, एक हिरोइन और एक विलेन होता है जो उनको मिलने नहीं देता है। बॉलीवुड फिल्मों में अक्सर ही ऐसा देखने को मिलता है। हर फिल्म में ऐसा देखने को मिलता है लेकिन आज के समय में फिल्मों में ये सब बदल गया हैं, आज के समय में फिल्मों की स्टोरी लाइन से लेकर के उसकी हर चीज में कई बदलाव किए गए हैं। आज हम आपको ऐसी ही कुछ बॉलीवुड फिल्मों के बारे में बताएंगे जिनमें कोई विलेन नहीं था लेकिन इसके बावजूद भी ये फिल्में बॉक्स ऑफिस पर हिट हुई थीं।

जब तक है जान

शाहरूख खान, अनुष्का शर्मा और कैटरीना कैफ स्टारर फिल्म जब तक हैं, जिसमें दो प्यार करने वाले थे और उनके बीच में दिक्कतें भी आई लेकिन उस फिल्म में कोई भी विलेन नहीं था। ये फिल्म और इस फिल्म के डॉयलाग्स काफी हिट हुए थे।

कुछ कुछ होता है

90 के दशक की सुपरहिट फिल्म जिसमें शाहरूख,काजोल और रानी मुखर्जी के बीच का लव ट्राएंगल देखने को मिला था, ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित हुई थीं। इस फिल्म में वो विलेन का कोई रोल नहीं था।

दिल तो पागल है

काजोल, करिश्मा, माधुरी दिक्षित और अक्षय कुमार स्टारर ये फिल्म भी एक लव ट्रायंगल थी, जिसमें वो कोई भी विलेन नहीं था इसके बावजूद भी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सुपर-डुपर हिट थी।

चलते चलते

शाहरूख खान और रानी मुखर्जी स्टारर इस फिल्म में भी एक प्यारी सी लव स्टोरी को दिखाया गया था, जिसके बीच में कुछ दिक्कतें तो आती हैं लेकिन इस फिल्म में कोई भी विलेन नहीं होता है।

बैंड बाजा बारात

रणवीर सिंह और अनुष्का शर्मा स्टारर ये फिल्म भी एक कॉमेडी-लव फिल्म थी लेकिन उनके बीच में थोड़ी परेशानी आती हैं लेकिन बाद में दोनों एक हो जाते हैं। इस फिल्म में भी कोई भी विलेन नहीं था।

रब ने बना दी जोड़ी

शाहरुख खान और अनुष्का शर्मा स्टारर इस फिल्म में किरदारों की लव स्टोरी को बड़ी ही खूबसूरती से दिखाया गया है। इस फिल्म में भी कोई विलेन नहीं था।

माई नेम इज खान

शाहरूख खान और काजोल देवगन की ये फिल्म एक डार्क फिल्म थीं जिसमें दूर-दूर तक विलेन का कोई नामोनिशान नहीं था।

रॉकस्टार

रणवीर सिंह स्टारर ये फिल्म एक म्यूजिकल फिल्म थी, जिसमें एक प्यारी सी लव स्टोरी को दिखाया गया हैं जिसमें कोई विलेन नहीं था।

जाने तू या जाने ना

इमरान खान और जेनेलिया डिसूजा स्टारर इस फिल्म में एक प्यारी सी दो दोस्तों के बीच की लव स्टोरी को दिखाया गया है। इस फिल्म में भी कोई विलेन नहीं था।

हम तुम

 

रानी मुखर्जी और सैफ अली खान स्टारर इस फिल्म में भी कोई विलेन किरदार नहीं था ये एक प्यारी सी लव स्टोरी थी जिसे लोगों ने खूब पसंद किया है।