बॉलीवुड

इन बॉलीवुड एक्ट्रेस ने आज तक नहीं करवाई एक भी सर्जरी, सच में फुर्सत से बनाया है भगवान ने इन्हें

खूबसूरत दिखने के लिए इंसान क्या नहीं करता. हर कोई सुंदर और जवान दिखना चाहता है. इसकी चाह में लोग लाखों रुपए खर्च करने से भी पीछे नहीं हटते. इतने रुपये खर्च करने के बाद प्लास्टिक सर्जरी की मदद से उनको अपने मन मुताबिक रूप मिल जाता है. प्लास्टिक सर्जरी के आविष्कार का सबसे ज्यादा फायदा ऐसे लोगों को मिलता है, जो किसी दुर्घटना में अपना कोई अंग क्षतिग्रस्त कर बैठते हैं. इसके साथ ही आग और तेजाब से घायल होने वालों के लिए भी प्लास्टिक सर्जरी एक वरदान साबित हुआ है. लेकिन प्लास्टिक सर्जरी का दायरा अब यहीं तक सीमित नहीं रहा. इन दिनों प्लास्टिक सर्जरी का सबसे ज्यादा प्रयोग अपने को सुंदर दिखने के लिए किया जाता है. कई हॉलीवुड और बॉलीवुड स्टार्स ने भी प्लास्टिक सर्जरी का सहारा लिया है. लेकिन हर बार यह ज़रूरी नहीं कि सर्जरी के बाद आपको अपने मन मुताबिक ही रूप मिले. ज़्यादातर प्लास्टिक सर्जरी सफल रहती है. लेकिन कुछ केस में आपको बिलकुल विपरीत परिणाम देखने को मिलते हैं. आप जैसा लुक चाहते हैं वैसा हो नहीं पाता जिसकी वजह से अच्छा लुक भी ख़राब हो जाता है. जहां खूबसूरत चेहरा पाने के लिए हर कोई प्लास्टिक सर्जरी का सहारा ले रहा है वहीं बॉलीवुड में कुछ अभिनेत्रियां ऐसी भी हैं जो पहले से ही इतनी खूबसूरत हैं कि उन्हें किसी तरह की सर्जरी की जरूरत नहीं है और न ही उन्होंने आज तक एक भी सर्जरी करवाई है. आज के इस पोस्ट में हम आपको बॉलीवुड की कुछ ऐसी ही नैचुरली ब्यूटीफुल हसीनाओं के बारे में बताने जा रहे हैं.

सोनम कपूर

बॉलीवुड दिवा सोनम कपूर दिखने में बहुत खूबसूरत हैं. वह आजकल बॉलीवुड की टॉप अभिनेत्रियों में से एक हैं. सोनम का भी नाम इन दिनों बॉलीवुड की हाईएस्ट पेड अभिनेत्रियों में आता है. आये भी क्यों ना, उन्होंने बैक टू बैक नीरजा, पैडमैन, वीरे दी वेडिंग और संजू जैसी सुपरहिट फिल्मों में काम जो किया है. बता दें, सोनम नैचुरली बहुत सुंदर हैं और उन्होंने आज तक एक भी सर्जरी नहीं करवाई है.

सोनाक्षी सिन्हा

बॉलीवुड की दबंग गर्ल सोनाक्षी सिन्हा बेहद खूबसूरत और स्टाइलिश हैं. उन्हें ये ख़ूबसूरती अपनी मां पूनम सिन्हा से विरासत में मिली है. सोनाक्षी आज बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस हैं और वह लगभग हर बड़े सितारे के साथ कम कर चुकी हैं. जहां अभिनेत्रियां खूबसूरत दिखने के लिए प्लास्टिक सर्जरी करवाती हैं वहीं सोनाक्षी नेचुरल ब्यूटी हैं.

यामी गौतम

यामी गौतम बॉलीवुड की एक जानी मानी अभिनेत्री हैं. यामी ने अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत आयुष्मान खुराना के साथ फिल्म ‘विक्की डोनर’ से की थी. यामी दिखने में बहुत ही ज्यादा सुंदर हैं और उनके लाखों फॉलोअर्स हैं. बता दें, यामी प्राकृतिक रूप से बेहद खूबसूरत हैं. उन्होंने सुंदर दिखने के लिए किसी प्रकार की सर्जरी का सहारा नहीं लिया है.

आलिया भट्ट

आलिया भट्ट ने अपनी हर फिल्म में अदाकारी का लोहा मनवाया है. उन्होंने ‘हाईवे’, ‘डियर जिंदगी’, ‘हंपटी शर्मा की दुल्हनिया’, ‘राजी’ जैसी फिल्मों में कमाल का अभिनय किया है. हाल ही में रिलीज़ हुई ‘राजी’ बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित हुई थी. आलिया की उम्र मात्र 25 साल है और इतने कम उम्र में वह बॉलीवुड की टॉप हीरोइन बन गयी हैं. आलिया नैचुरली बहुत खूबसूरत हैं और उन्होंने आज तक किसी तरह की प्लास्टिक सर्जरी नहीं करवाई है.

दीपिका पादुकोण

इस लिस्ट में अगला नाम आता है अभिनेत्री दीपिका पादुकोण का. कई सुपरहिट फिल्मों में काम करने के बाद आज दीपिका बॉलीवुड की टॉप अभिनेत्री बन गयी हैं. हाल ही में दीपिका और रणवीर की रॉयल वेडिंग हुई थी. दीपिका की खूबसूरती के दुनियाभर में लाखों दीवाने हैं. वह नैचुरली इतनी खूबसूरत हैं कि उन्हें सुंदर दिखने के लिए किसी तरह की सर्जरी की जरूरत नहीं पड़ी.

पढ़ें बॉलीवुड की इन 5 अभिनेत्रियों ने प्लास्टिक सर्जरी से बिगाड़ लिया अपना खूबसूरत चेहरा

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा ये आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना न भूलें.

Back to top button