बॉलीवुड

नहीं सुधरे करन जौहर, राजकुमार राव से पूछा- ‘किसका गे पार्टनर बनना चाहोगे’, मिला करारा जवाब

पिछले कुछ समय से क्रिकेटर हार्दिक पांड्या सोशल मीडिया पर खूब ट्रोल हो रहे हैं. वजह है कि टॉक शो कॉफी विद करण में उन्होंने महिलाओं को लेकर कुछ अपत्तिजनक बयान दे दिया था जो आम लोगों को पसंद नहीं आया. हार्दिक के अलावा शो के होस्ट करण जौहर को इन बातों से कोई फर्क नहीं पड़ता और उन्होंने अपने अगले शो में भी कुछ वैसा ही सवाल अपने गेस्ट राजकुमार राव से पूछ लिया. कॉफी विद करण-6 के अगले एपिसोड में राजकुमार राव और भूमि पेडणेकर बतौर गेस्ट बनकर आ रहे हैं और इसका प्रोमो भी रिलीज हो गया है. अभी भी नहीं सुधरे करन जौहर, राजकुमार राव से पूछा- ‘किसका गे पार्टनर बनना चाहोगे’, इसका जवाब राजकुमार राव ने क्या दिया इसके लिए आपको एपिसोड देखना पड़ेगा.

अभी भी नहीं सुधरे करन जौहर, राजकुमार राव से पूछा ये सवाल

कॉफी विद करण सीजन 6 के अगले एपिसोड में राजकुमार राव और भूमि पेडणेकर आएंगे और इसी दौरान करण अपने सवालों के लिए एक बार फिर सुर्खियों में आ गए हैं. एक सीन के दौरान करण जौहर राजकुमार को अपनी महंगी एसेसरीज गिना रहे थे. वे अपने जूते की तरफ इशारा करते हुए कहते हैं, ”ये तुम्हारी स्कूल फीस के बराबर है, ये जैकेट तुम EMI पर खरीर पाओगे.” करण जौहर की इन बातों को सुनकर राजकुमार अपना पंजा खोलते हुए कहते हैं, ”तुम जानते हो कि यह इनकम टैक्स डिपार्टमेंट की कॉस्ट है.” राजकुमार का हाजिर जवाब सुन करण जौहर की बोलती बंद हो जाती है. करण ने बातचीत के दौरान ही राजकुमार से पूछा, ‘अगर उन्हें मौका मिले तो वे किस एक्टर के साथ ‘गे’ किरदार निभाना चाहोगे ?” राजकुमार राव इसका करारा जवाब देते हुए कहते है, ”बॉम्बे वेल्वेट के बाद आप तो कोई फिल्म नहीं कर रहे ना?” राजुकमार राव की ये बात सुनकर करण हैरान रह गए.

इसके बाद करण कहा, ”मैं सक्सेसफुल एक्टर्स की बात कर रहा हूं.” इस टॉक शो के प्रोमो में राजकुमार के करीब आकर उनका हाथ थाम लेते हैं तो राजकुमार फनी स्टाइल में ‘मम्मी’ कहकर चिल्लाते हैं. वर्क फ्रंट की बात करें तो राजकुमार राव इन दिनों मेड इन चाइना और मेंटल है क्या जैसी फिल्मों की शूटिंग कर रहे हैं. वहीं भूमि पेंडणेकर की फिल्म सोनचिड़िया 8 फरवरी को रिलीज होने जा रही है. इसके अलावा वे करण जौहर के प्रोडक्शन फिल्म तख्त में भी एक अहम किरदार निभाती नजर आएंगी.

इडंस्ट्री के बेहतरीन एक्टर हैं राजकुमार राव

राजकुमार राव ने अपने करियर की शुरुआत साल 2011 में फिल्म LSD से की. इसके बाद उन्होंने शाहिद, तलाश, गैंग्स ऑफ वासेपुर, अलीगढ़, फन्ने खां, सिटी लाइट्स, ट्रैप्ड, हमारी अधूरी कहानी, रागिनी एमएमएस, न्यूटन, शादी में जरूर आना, बरेली की बर्फी और स्त्री जैसी सुपरहिट फिल्मों में काम किया. राजकुमार राव की फिल्म एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा 1 फरवरी को रिलीज होने जा रही है. फिल्म में राजकुमार राव के अलावा अनिल कपूर, जूही चावला और सोनम कपूर मुख्य किरदार में नजर आएंगे.

Back to top button