बॉलीवुड

ज़रा सोचिए! हीरो नहीं हीरोइन होते ये स्टार तो कैसे दिखते? शाहरुख के आगे तो कई हीरोइनें होती फेल

बॉलीवुड में हैंडसम एक्टर्स और खूबसूरत एक्ट्रेसेस की कोई कमी नहीं है, और हर किसी का अपना-अपना टैलेंट होता है. फिल्मों में मार-धाड़ करने वाले एक्टर्स रोमांस भी करते हैं और ड्रैमेटिक भी बन जाते हैं लेकिन जब अपने प्यार को पाने या फिर किसी जरूरी मिशन के लिए उन्हें लड़की बनना पड़ता है तो दर्शकों की हंसी छूट जाती है. फिल्म इंडस्ट्री में लगभग सभी बड़े अभिनेता अपनी किसी ना किसी फिल्म में महिला का किरदार निभा चुके हैं लेकिन जरा सोचिए कि अगर वो असल में महिलाएं होते तो क्या होता ? ज़रा सोचिए! हीरो नहीं हीरोइन होते ये स्टार तो कैसे दिखते? इमेजिनेशन में इंसान कहां से कहां पहुंच जाता है तो आप भी इमेजिन कर सकते हैं अगर नहीं करना चाहते तो हम आपको उनकी दोनों तस्वीरें दिखाते हैं.

ज़रा सोचिए! हीरो नहीं हीरोइन होते ये स्टार तो कैसे दिखते?

फिल्मों में कभी-कभी महिलाओं का किरदार निभाने वाले अभिनेता अगर असल जिंदगी में महिलाएं होते तो कैसा होता इसकी तो बस कल्पना ही की जा सकती है. मगर आज के डिजिटल जमाने में कल्पना को सच में बदलने में बिल्कुल भी देर नहीं लगती ही और फोटोशॉप से हम कोई भी तस्वीरें बदल सकते हैं.

शाहरुख खान

बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान को रोमांस का बादशाह भी कहा जाता है. इनके ऊपर हर उम्र की महिलाएं जान झिड़कती हैं लेकिन अगर ये लड़की होते तो शायद हॉलीवुड की भी शान होते. आपको नहीं लगता ये किसी हॉलीवुड एक्ट्रेस से कम नहीं लग रहे.

सलमान खान

फिल्मों में विलेन के गुर्दे हिला देने वाले दबंग अभिनेता सलमान खान की भी फैन फॉलोविग कम नहीं है. लड़कियों के अलावा लड़के भी भाईजान पर मरते हैं लेकिन अगर सलमान असल जिंदगी में लड़की होते तो क्या होता. सलमान को देखकर हर खूबसूरत लड़की शरमा जाती.

आमिर खान


बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान फिल्मों में हमेशा अपना बेस्ट देते हैं और डेडीकेशन के साथ उस किरदार को निभाते हैं जो उन्हें दिया जाता है. लेकिन जरा सोचिए अगर वो असल जिंदगी में महिला होचे चो किसी विश्व सुंदरी से कम नहीं लगते इस तस्वीर में वो कितने खूबसूरत लग रहे हैं ये तो आप बता सकते हैं.

शाहिद कपूर

बॉलीवुड के क्यूट एंड चार्मिग एक्टर शाहिद कपूर ने अभी तक शायद ही किसी महिला का किरदार किसी फिल्म में निभाया हो. वो वैसे भी बहुत क्यूट लगते हैं लेकिन अगर वो असल जिंदगी मे लड़की होते तो शायद लड़कों की लाइन लग जाती वो इतने ज्यादा क्यूट नजर आ रहे हैं.

रणबीर कपूर

रॉकस्टार रणबीर कपूर के क्यूट फेस पर करोड़ों लड़कियां मरती हैं लेकिन अगर ये फोटो लड़के देख लें तो शायद वो भी इस लेडी रणबीर कपूर पर मरने लगें. वो जितने हैंडसम इस समय लगते हैं लड़की होने पर उतने ही खूबसूरत भी लगते.

रणवीर सिंह

बॉलीवुड के सिम्बा रणवीर सिंह अपने एनरजेटिक एक्टिंग से दर्शकों का दिल जीत लेते हैं और वैसे भी वो बहुत क्यूटऔर हैंडसम लगते हैं. लेकिन अगर वो लड़की होते तो किसी का भी दिल इनके ऊपर आ सकता था. आप खुद देख लीजिए रणवीर की दोनों तस्वीरें.

Back to top button