दिलचस्प

लड़के ने लड़कियों को रोककर कहा कुछ ऐसा कि किसी ने किया किस और किसी ने मारे थप्पड़… देखें वीडियो!

आजकल आए दिन कई तरह के वीडियो देखने को मिल रहे हैं। हर कोई अपना-अपना वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर डाल रहा है। आजकल सबसे ज्यादा प्रैंक वीडियो या लोगों से उनकी किसी मुद्दे पर राय जानने को लेकर बनाया जा रहा है। दिल्ली में ज्यादातर वीडियो कनाट प्लेस के पास बनाया जाता है। इसका कारण ये है कि दिल्ली के कनाट प्लेस क्षेत्र में हर तरह के लोग मिल जाते हैं, और बहुत ज्यादा लोग मिल जाते हैं। आज हम आपको एक ऐसा ही वीडियो दिखाने जा रहे हैं, जिसमे एक लड़का लड़कियों को रोककर कुछ ऐसा कहता है कि कुछ तो उसे किस देती है और कुछ उसे थप्पड़ मार देती हैं।

pranka video playing spin game

लड़का खेलता है बोतल के साथ खेल:

दरअसल लड़का कनाट प्लेस में रोड के किनारे एक बोतल लेकर खड़ा हो जाता है और उनके साथ एक खेल खेलता है। वह पहले ही बता देता है कि अगर बोतल का मुँह मेरी तरह आता है तो मैं जीतता हूँ ऐसे में आपको मुझे किस करना होगा। अगर मुँह आपकी तरफ आता है तो आप जीतती हैं, ऐसे में आप मुझे थप्पड़ या मेरे मुँह पर केक मार सकती हैं। रास्ते पर आ रही लड़कियों को इस लकड़े का आईडिया अच्छा लगा और कुछ लडकिय इसके साथ खेलने के लिए तैयार हो गयीं।

कईयों ने किये किस, कईयों ने मारे जोरदार थप्पड़:

फिर क्या था जब-जब बोतल का मुँह लड़के की तरफ होता था, लड़के की चाँदी ही चाँदी हो जाती थी। उसे खूब सारी लड़कियों के किस मिलते हैं, कुछ गाल पर करती हैं तो कुछ होठ पर किस करती हैं। जब किस्मत ख़राब होती तो बोतल का मुँह लड़कियों की तरफ आ जाता, उसके बाद कए जोरदार थप्पड़।

 

बचपन की याद दिलाता वीडियो:

आप भी वीडियो देखने कि किस तरह से लड़के को एक ही साथ कई लड़कियों के खूब किस किया और कई लड़कियों ने कैसे जोरदार थप्पड़ जड़ दिया। यक़ीनन यह वीडियो आपको पसंद आएगा, यह बचपन के खेल को याद दिला देता है। हालांकि बचपन में यह किस की जगह कुछ और होता था।

वीडियो देखें:

Back to top button