राशिफल

Rashifal 22 January 2019: मंगलवार को हनुमानजी करेंगे चमत्कार, 4 राशियों के बनेंगे सभी बिगड़े काम

आज हनुमानजी की कृपा से चार राशि के जातकों के बिगड़े काम बन जायेंगे। हम आपको आज का राशिफल बता रहे हैं। राशिफल का हमारे जीवन में बहुत महत्व होता है। राशि के अनुसार व्यक्ति के स्वभाव और भविष्य से जुड़ी कई जानकारी प्राप्त की जा सकती है। अगर आप भी जानना चाहते हैं कि आज का दिन हमारे लिए कैसा रहेगा? आज का दिन हमारे जीवन में क्या-क्या परिवर्तन लाएगा? तो इन सभी सवालों का जवाब जानने के लिए पढ़ें आज का Rashifal 22 January 2019

मेष राशि (Aries) च, चू, चे, चो, ला, ली, लू, ले, लो, आ :

आज व्यापार और नौकरी के क्षेत्र में आपको बहुत सफलताएं मिल सकती है। रोजगार में आप लोगों को फायदा मिलेगा। पैसो से जुड़े मामले सुलझेंगे। साथी के साथ लम्बी यात्रा पर जाना पड़ सकता हैं। बिजनेस में नई योजनाएं सामने आ सकती हैं। पैसों के मामलों में कोई कदम बढ़ाने के पहले अच्छी तरह जांच लें। सुनी सुनाई बातें और अफवाहों पर ध्यान ना दें। रोजमर्रा के कामकाज से धन लाभ हो सकता है। पार्टनर को आपसे फायदा हो सकता है।

वृषभ राशि (Taurus) ई, ऊ, ए, ओ, वा, वी, वू, वे, वो ब बो :

आज सभी लंबित कार्यों को पूरा करने के लिए यह एक अच्छा दिन है। व्यवसाय में साझेदार से मन मुटाव हो सकता हैं। किसी पर भी आप बहुत जल्दी विश्वास कर लेते है जो कि गलत है। भावुकता में आप अपने मन की बात किसी को न कहें। मन की बात न कह पाने के कारण नजदीकी लोगों के साथ गलतफहमी हो सकती है। स्वास्थ्य पर ध्यान देना बेहद जरूरी है, क्योंकि पेट एवं रक्त संबंधी रोग उत्पन्न हो सकते हैं।

मिथुन राशि (Gemini) का, की, कू, घ, ङ, छ, के, को, ह :

आज आपका आत्मविश्वास बढ़ेगा। स्वयं के हर काम में आप को सफलता प्राप्त होगी। स्वयं के रोजगार में आप लोगों को मुनाफा हो सकता है जो आपके मन को शांति देगा। महत्वपूर्ण कार्यों में मन नहीं लगने से कार्यों में असफलता की स्थिति भी सम्भावित है। दिन की शुरुआत परेशानियों से होगी पर शाम तक समय आपके अनुकूल रहेगा। ठंडे जल से बचकर रहना बेहद जरूरी है। प्रेम में सफलता मिलने से पुरानी हताशा दूर हो सकती हैं।

कर्क राशि (Cancer) ही, हू, हे, हो, डा, डी, डू, डे, डो :

कर्क राशि वाले आज अपने दुश्मनों पर भारी रहेंगे। अपने मनमौजी बर्ताव पर काबू रखें। कोर्ट-कचहरी के फैसले आपके हित में आएंगे। आर्थिक स्थिति नाजुक हो ऐसी अनुभूति प्रतीत होगी। भाग्य की अनुकूलता का लाभ उठाएं। नौकरी बदलने का मन होगा मनचाही सफलता के न मिलने से तनाव में रहेंगे। मित्रों से मतभेद संभव है। विद्यार्थियों का पढाई में ध्यान कम लगेगा। कार्यक्षेत्र में भी विस्तार हो सकता हैं। बिना सोचे समझे निवेश करने पर ठगे जाने की आशंका है।

सिंह राशि (Leo) मा, मी, मू, मे, मो, टा, टी, टू, टे :

आज आप बहादुर दिल और सकारात्मक दृष्टिकोण के साथ समस्याओं का सामना करेंगे। आपको अपने प्रियजनों के साथ बहुत घमंडी या आक्रामक होने से बचना चाहिए। बहुत ज्यादा काम का तनाव आपको परेशान कर सकता है। मौज मस्ती का आनंद उठाएंगे। मेहनत से अत्यधिक सफलता मिलने वाली है। सिंह राशि वालों को आज खुद पर भरोसा करके और धैर्य और दृढ़ संकल्प के साथ आगे बढ़ने की आवश्यकता है। अपनी संतान से आपको खुशखबरी प्राप्त हो सकती हैं।

कन्या राशि (Virgo) ढो, पा, पी, पू, ष, ण, ठ, पे, पो :

कन्या राशि वाले मान-प्रतिष्ठा में वृद्धि होने से खुश रहेंगें। परिजनों से सहयोग और लाभ मिलेगा। क्रोध समय की बर्बादी है। यदि आप चीजों को बेहतर बनाना चाहते हैं, तो दया और प्रेम की पेशकश करें। आपके परिचय क्षेत्र का विस्तार होगा और बहुत महत्वपूर्ण लोगों के साथ आपका परिचय अनायास ही होता जाएगा। आप सभी पारिवारिक कर्ज़े खत्म करने में कामयाब रहेंगे। नौकरी और व्यापार में उन्नति के साथ ही सम्मान में भी वृद्धि हो सकती हैं।

तुला राशि (Libra) रा, री, रू, रे, रो, ता, ती, तू, ते :

आपके घर किसी मेहमान के आने की संभावना है। आपका कम्यूनिकेशन और काम करने की क्षमता असरदार सिद्ध होंगे। आपकी इनकम में बढोत्तरी हो सकती है। परिवार के साथ एक मजेदार दिन की योजना बनाई जाएगी। आपके माता-पिता का स्वास्थ्य अच्छा रहेगा और आप उनके साथ शानदार समय बिताएंगे। आपके मान सम्मान और प्रतिष्ठा में काफी वृद्धि होगी। आप अपने पुराने कर्ज को चुकाने में आप सफल होंगे। विवाद में पड़ने से बचें।

वृश्चिक राशि (Scorpio) तो, ना, नी, नू, ने, नो, या, यी, यू :

आज आपको कोई अच्छी खबर मिल सकती है। दोस्तों के साथ समय बितेगा। भ्रमण मनोरंजन के लिए जा सकते हैं। धन से जुड़े हर कार्य प्रगति करेंगे। व्यक्तिगत सुधार और रोमांस को प्रोत्साहित किया जाता है। किसी भी स्थिति से दूर चलें जो अत्यधिक है। सरकारी कार्यों में निरंतर सफलता प्राप्त होगी। आपके जीवन में खुशहाली का माहौल बना रहेगा। पैसों से जुड़े कुछ मामलों पर विचार करना होगा।

धनु राशि (Sagittarius) ये, यो, भा, भी, भू, धा, फा, ढा, भे :

धनु राशि वाले आज घूमने-फिरने और पैसे खर्च करने के मूड में होंगे लेकिन अगर आपने ऐसा किया तो बाद में आपको पछताना पड़ सकता है। आज आपके सारे काम सरलता से होते जाएंगे। कई दिशाओं से और कई क्षेत्रों में आपको प्रसन्नता का अहसास होगा। आपका दिन काफी उतार-चढ़ाव से भरा रहेगा। आपके जीवन साथी के साथ एक झगड़ा आपको तनाव दे सकता है। निवेश के भी योग बन रहे हैं।

मकर राशि (Capricorn) भो, जा, जी, खी, खू, खे, खो, गा, गी :

आज का दिन मकर राशि वालों के लिए फलदायक रहने वाला है। उन्नति के योग बन रहे हैं। नये लोगो से मुलाकात होगी।आपके व्यवसाय में तथा आय में प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी। पैसों को लेकर अनबन हो सकती है। लेन-देन के कुछ मामलों में आप कंजूसी भी करेंगे। राजनीति से जुड़े लोगों को नई जिम्मेदारी मिलेगी। करियर में बेहतर प्रस्ताव मिलने की उम्मीद है। उलझे हुए मामलों को सुलझाना आपके लिए आसान हाे सकता है।

कुंभ राशि (Aquarius) गू, गे, गो, सा, सी, सू, से, सो, दा :

आज आप खाली समय का आनंद ले सकेंगे। आपका स्वास्थ्य खराब हो सकता है। आज आप आय के नए साधन स्थापित कर सकते है। आपके लिए आज का दिन बहुत ही उतार चढ़ाव वाला रहेगा। आपके परिवार वाले किसी छोटी-सी बात को लेकर राई का पहाड़ बना सकते हैं। जान पहचान बढ़ेगी। कष्ट और भय आपके मन में बना रहेगा। आर्थिक स्थिति में सुधार होगा। व्यवसायिक यात्रा हो सकती है। नए व्यवसायिक अनुबंध लाभकारी होंगे।

मीन राशि (Pisces) दी, दू, थ, झ, ञ, दे, दो, चा, ची :

मीन राशि के जातकों की धर्म में रूचि बढ़ेगी। नौकरी में परिश्रम निष्ठा का अच्छा फल प्राप्त होगा यानी आप जो इमानदारी से मेहनत करते हैं उसके अच्छे परिणाम आएंगे। मानसिक शांति का अनुभव होगा। पारिवारिक रीती रिवाजों को नजरअंदाज न करें। कार्यस्थल पर मान सम्मान और प्रतिष्ठा की प्राप्ति होगी। व्यापार करने वाले लोगों को अपने व्यापार में अच्छा लाभ देखने को मिलेगा। कारोबार के सिलसिले में आपको बाहर यात्रा पर जाना पड़ सकता है।

आपने Rashifal 22 January 2019 का सभी राशियों का rashifal पढ़ा। आप को Rashifal 22 January 2019 का यह rashifal कैसा लगा? कमेंट करके अपनी राय जरुर दें और हमारे द्वारा बताया गया यह राशिफल अपने मित्रों के साथ भी शेयर करें।

नोट: आपकी कुंडली व राशि के ग्रहों के आधार पर आपके जीवन में घटित हो रही घटनाओं में Rashifal 22 January 2019 से कुछ भिन्नता हो सकती है। पूरी जानकारी के लिए किसी पंडित या ज्योतिषी से मिल सकते हैं।

यह भी पढ़ें : घर के मंदिर में होंगी ये चीजें तो कभी नहीं होगी धन की कमी, रहेगी मां लक्ष्मी की कृपा

Back to top button