युवराज सिंह की पत्नी हेज़ल कीच ने बयां किया अपना दर्द, कहा- पतली दिखने के लिए मैंने खुद के साथ

आजकल हर जगह #10YearChallenge ट्रेंड में हैं. बता दें, इस #10YearChallenge में हर कोई अपनी 10 साल पहले की तस्वीर डाल रहा है और उसे आज की तस्वीर के साथ कंपेयर कर रहा है. अपनी तस्वीर के जरिये लोग ये दिखा रहे हैं कि बीते 10 सालों में उनमें कितना बदलाव आया है. आजकल ये चैलेंज ट्रेंड में है और आम इंसानों के साथ-साथ बॉलीवुड सेलेब्स भी इस #10YearChallenge में बढ़ चढ़कर हिस्सा ले रहे हैं. वह अपनी 2009 और 2019 की तस्वीर शेयर कर रहे हैं. ईशा गुप्ता, मलाइका अरोड़ा, करण जौहर, दिया मिर्जा, सागरिका घटगे, राजकुमार राव, डेजी शाह कुछ ऐसे सितारे हैं जिन्होंने अपनी तस्वीरें पोस्ट की हैं. इसी बीच क्रिकेटर युवराज सिंह की पत्नी हेज़ल कीच ने भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर खुद की एक तस्वीर पोस्ट की है. उन्होंने आज की फोटो के साथ 10 साल पुरानी तस्वीर को मर्ज करके अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर डाला है. फोटो को शेयर करते हुए उन्होंने अपने दिल का दर्द भी बयां किया है. उन्होंने बताया कि मात्र 22 साल की उम्र में वह डिप्रेशन में चली गयी थीं.

पतली होने के लिए रहती थीं भूखी

हेज़ल ने बताया कि कैसे वह खुद को स्लिम दिखाने के लिए पूरे-पूरे दिन भूखी रहती थीं. उन्होंने अपने डिप्रेशन का जिक्र करते हुए लिखा कि, “22 से 32 का सफर बहुत लंबा था. मैं उस दौर में डिप्रेशन से गुजर रही थी. मुझे याद है कि मैं खुद को स्‍लिम दिखाने के चक्‍कर किस कदर पूरा दिन भूखी रहती थी. अपने बालों को डाय करके ओपन रखती थी ताकी खुले बालों में लोगों के सामने फिट दिख सकूं”. आगे उन्होंने कहा कि, “मैं लोगों से अक्सर हंसकर मिलती थी और बातें करती थी. अपनी हंसी के पीछे मैं अपनी तकलीफों और दुख-दर्द को छुपाकर रखती थी. साथ ही जोक भी करती थी ताकि किसी को मेरी ये तकलीफ पता न चल सके. आज में बहुत कॉन्फिडेंस के साथ सबको ये कहानी बता रही हूं. अब मुझे फर्क नहीं पड़ता कि लोग मेरे बारे में क्या सोचेंगे. अब मैं अपने छोटे बाल के साथ खुश हूं. मैं खुश हूं कि मुझे किसी कपड़ों में फिट नहीं होना पड़ता. मैं अब खुश रहती हूं. मैंने कभी नहीं सोचा था कि मैं इस तरह से खुश रहूंगी और हेल्दी के साथ-साथ एक पीसफुल लाइफ जियूंगी. 10 ईयर जिसने भी शुरू किया उसे मेरा बड़ा धन्यवाद”.

2016 में हुई थी शादी

बता दें, हेज़ल कीच और युवराज सिंह की शादी 30 नवंबर 2016 को जालंधर में हुई थी. हेज़ल फिल्म ‘बॉडीगार्ड’ से चर्चा में आई थीं. इस फिल्म में उन्होंने करीना कपूर की दोस्त का रोल निभाया था. इसके बाद वह रियलिटी शो बिग बॉस में बतौर कंटेस्टेंट भी नजर आयीं. हेज़ल कीच भारतीय मूल की ब्रिटिश मॉडल हैं. शादी के बाद उनका नाम बदलकर गुरबसंत कौर रखा गया है.

पढ़ें शादी के 3 साल बाद नज़र आईं युवराज सिंह की पत्नी, हालत देखकर पहचानना हुआ मुश्किल

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा ये आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना न भूलें.