दिलचस्प

शादी के 3 साल बाद नज़र आईं युवराज सिंह की पत्नी, हालत देखकर पहचानना हुआ मुश्किल

ऐसा माना जाता है कि शादी के बाद हर इंसान बदल जाता है और उसकी खूबसूरती भी धीरे-धीरे ढलने लगती है. अगर ये हर किसी के साथ नहीं होता है तो कुछ प्रतिशत लोगों के साथ तो होता ही है और आज हम आपको ऐसी ही एक एक्ट्रेस के बारे में बताने जा रहे हैं. आपने फिल्म बॉडीगार्ड में करीना कपूर की सहेली को तो देखा ही होगा ? उस एक्ट्रेस का नाम हेजल कीच है जिन्होंने साल 2016 में भारतीय क्रिकेटर युवराज सिंह से शादी की थी और अब इनकी शादी को 3 साल पूरे हो रहे हैं और लंबे अरसे के बाद ये युवराज के साथ स्पॉट हुईं और एक एयरपोर्ट पर नजर आईं. मगर शादी के 3 साल बाद नज़र आईं युवराज सिंह की पत्नी, ऐसा क्या हो गया ? इनकी तस्वीर देखकर लोगों के मन में कई तरह के सवाल आ रहे हैं चलिए हम आपको बताते हैं इनके बारे में कुछ बातें.

शादी के 3 साल बाद नज़र आईं युवराज सिंह की पत्नी

एयरपोर्ट पर युवराज ने नॉर्मल ड्रेस पहनी थी तो वहीं उनकी पत्नी हेजल ने ब्लैक टॉप के ऊपर डेनिम जींस पहनी थी. इस दौरान हेजल पहले काफी मोटी नजर आ रही हैं और दिखने में पहले कुछ अलग भी लग रही हैं. जिस समय बिजनेसमैन मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी की शादी में जब युवराज अपनी पत्नी हेजल के साथ पहुंचे तब वो मोटी लग रही थी और लोंगो ने अनुमान लगाया कि हेजल प्रेग्नेट हो सकती हैं. दरअसल फोटोग्राफी के दौरान हेजल अपना पेट छिपा रही थीं और वही तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो गई इससे फैंस ने अंदाजा लगा लिया कि वो प्रेग्नेंट हैं. मगर इसके बारे में युवराज और हेजल की तरफ से कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं हुई है. ईशा अंबानी और आनंद पीरामल की शादी में युवराज और हेजल को बात करते हुए देखा गया था वह दोनो नए मेहमानों के आने की बातें कर रहे थे और शायद जल्दी ही वो मीडिया के सामने अपनी ये खुशखबरी शेयर कर सकते हैं.

30 नवंबर, 2016 को युवराज सिंह ने हेजल कीच से पंजाबी रीति-रिवाजों के साथ गोवा में डेस्टिनेशन वेडिंग की थी. इनकी शादी भी भारत की हाई प्रोफाइल मैरिजेस में से एक है. हेजल ने बॉलीवुड की कुछ फिल्मों में काम किया है इसके पहले वो हॉलीवुड की हैरी पॉटर फ्रेंचाइजी की फिल्मों में नजर आ चुकी हैं.

कुछ समय पहले फैली थी ये अफवाह

अप्रैल, 2018 में सोशल मीडिया पर अफवाह उड़ी थी कि युवराज सिंह और हेजल कीच के रिश्ते बिगड़ गए हैं और अब इनका तलाक हो सकता है. मगर ये खबरें सुनकर युवराज और हेजल अपने फैंस से अपसेट हो गए थे. हेजल ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से इस बात को बताया कि वो अपनी शादी से बहुत खुश हैं और अपने पति से बहुत प्यार करती हैं. इसके बाद ही इनकी प्रेग्नेंसी की खबरें ट्रोल करने लगी थीं.

Back to top button