बॉलीवुड

अमिताभ ने शेयर किया युवा कलाकारों के साथ काम करने का एक्सपीरियंस, ब्लॉग लिख बताई मन की बात

न्यूज़ट्रेंड एंटरटेनमेंट डेस्क: आलिया और ऱणबीर की फिल्म ब्रहमास्त्र इन दिनों खूब चर्चा में हैं। क्योंकि यही वो फिल्म हैं जिसकी वजह से दोनों एक रिश्ते में बंधे। जैसा कि सब जानते हैं कि फिल्म में आलिया औऱ रणबीर के अलावा अमिताभ बच्चन भी हैं। बता दें कि अमिताभ बच्चन जी सिर्फ एक अभिनेता ही नहीं बल्कि एक बहुत अच्छे ब्लॉगर भी हैं। बिग बी इन दिनों फिल्म ब्रहमास्त्र की शूटिंग में बिजी चल रहे हैं लेकिन इसके बावजूद उन्होंने समय निकालकर आज के युवा सितीरों के बारे में कुछ लिखा है। अमिताभ ने अपने ब्लॉग में फिल्मों के सेट पर सुना कलाकारों के साथ अपने संबंध के बारे में लिखा।

अमिताभ ने अपनी इस पोस्ट के जरिए बताया कि उम्र में इतना बड़ा फासली होने के बाद भी वो आपसे तालमेल बना कर रखते हैं। “जब आप उम्र के 77वें साल में होते हैं और आपके साथ काम करने वाले बाकी सदस्यों की औसत उम्र 27 साल होती है, तो उनकी संगति में होना और उनके साथ विचार साझा करना चुनौतीपूर्ण होता है। लेकिन, मैं आपको बताना चाहता हूं कि उनके साथ विचार साझा करना शानदार अनुभव होता है।”

बता दें कि इन दिनों फिल्म ‘झुंड’ की शूटिंग भी शुरू कर चुके हैं और उन्होंने अपने फिल्म के सेट से कई तस्वीरें भी सोशल मीडिया में शेयर की हैं। अमिताभ ने पिक पोस्ट करते हुए लिखा कि , “‘झुंड’ के लिए नागपुर में हूं। मराठी ब्लॉक बस्टर ‘सैराट’ के निर्देशक नागराज की पहली हिंदी फिल्म ..आकर्षण का केंद्र और नागपुर भौगोलिक ²ष्टि से भारत का केंद्र। दो केंद्र मिल रहे हैं।”

इस फिल्म का निर्देशन नादराज मंजुले कर रहे हैं। यह फिल्म पर स्लम सॉकर्स के संस्थापक विजय बारसे के जीवन पर आधारित है। फिल्म में अमिताभ एक प्रोफेसर का रोल अदा कर रहे हैं जो सड़क पर रहने वाले बच्चों को खेलने के लिए प्रेरित करता हैं और उनको एक टीम बनाने को कहते हैं।

बता दें कि अमिताभ की आने वाली दोनों ही फिल्में बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने वाली हैं अब देखना ये होगा कि दर्शकों को कौन सी फिल्म कितनी पसंद आती है।

Show More

Related Articles

Back to top button
Close