बॉलीवुड

आने वाले दो सालों में आलिया भट्ट इन फिल्मों से मचाएंगी बॉक्स ऑफिस पर तहलका

न्यूज़ट्रेंड एंटरटेनमेंट डेस्क: आलिया भट्ट इन दिनों सुर्खियों में बनी रहती हैं, कभी अपनी फिल्मों को लेकर तो कभी रणबीर को लेकर। आलिया के फिल्मी सफर की बात करें तो उन्होंने करण जौहर की फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर से बॉलीवुड में डेब्यू किया था और तब से लेकर अब तक आलिया हर तरह के रोल को प्ले कर चुकी हैं और उनकी अदाकारी की तो क्या बात करें एक चुलबुली लड़की से लेकर, एक सीरियस किरदार को भी आलिया ने बखूबी निभाया है। बीते सालों आलिया ने कई हिट फिल्में दी लेकिन आने वाले दो सालों में भा आलिया अपने फैंस के लिए कुछ ऐसी फिल्में लेकर आ रही हैं जिससे फैंस उनके दीवाने हो जाएंगे। बता दें कि आलिया के पास इस वक्त 5 फिल्में हैं, जो बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाएंगी। देखें लिस्ट-

गली बॉय

इस फिल्म में आलिया और रणवीर सिंह साथ में नजर आ रहे हैं। और दोनों ही फिल्म में लीड रोल में हैं। बता दें कि इस फिल्म के डॉयलाग्स अभी से लोगों की जुबान पर चढ़ गए हैं। आलिया और रणवीर की साथ में ये पहली फिल्म में जिसमें दोनों ही काफी अलग रोल प्ले कर रहे हैं। बता दें कि ये फिल्म 14 फरवरी 2019 को रिलीज हो रही है।

कलंक

फिल्म कलंक एक मल्टी स्टारर फिल्म हैं जिसमें आलिया भट्ट, माधुरी दीक्षित, संजय दत्त, सोनाक्षी सिन्हा और आदित्य रॉय कपूर के साथ नजर आने वाले हैं। फिल्म में आलिया की जोड़ी वरूण धवन के साथ हैं।  फिल्म में उनकी जोड़ी वरुण धवन के साथ है। बता दें कि आलिया ने कलंक फिल्म की शूटिंग कंपलीट कर ली है अब बस इंतजार है तो 19 अप्रैल का जब ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर रिलीज होगी।

ब्रह्मास्त्र

ये वहीं फिल्म हैं जिसकी वजह से आलिआ और रणबीर एक-दूसरे के करीब आए। फिल्म की शूटिंग तो लगभग खत्म हैं लेतिन फिल्म अभी पोस्ट प्रोडक्शन फेज में है। ये पहली बार है जब आलिया और रणबीर एक साथ बड़े पर्दे पर दिखाई देंगे। दोनों की ये फिल्म इसी साल दिसंबर में रिलीज होगी, इसकी रिलीज की डेट की अभी तक कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं हुई है।

तख्त

रणवीर सिंह के साथ आलिया की ये दूसरी फिल्म है। बता दें कि ये फिल्म साल २०२० में रिलीज होगी और ये फिल्म भी एक मल्टी स्टारर फिल्म हैं। इस फिल्म में जान्हवी कपूर, भूमि पेडनेकर, करीना कपूर, अनिल कपूर, विक्की कौशल भी नजर आएंगे।

सड़क 2

यह फिल्ंम भी एक मल्टी स्टारर फिल्म है इसने आलिया के साथ संजय दत्त, आदित्य रॉय कपूर और बहन पूजा भट्ट भी नजर आएंगी। इस फिल्म की खास बात ये है कि इस फिल्म का डायरेक्शन आलिया के पिता महेश भट्ट करने वाले हैं। बता दें कि महेश भट्ट करीब 20 साल बाद निर्देशक की कुर्सी पर बैठेंगे। ये फिल्म 25 मार्च 2020 को रिलीज होगी।

Back to top button