समाचार

लोगों के खाते में फिर आएं 25-25 हजार रूपये, विधायक बोले ‘पीएम मोदीजी ने भिजवाए’

यूं तो बैंक एकाउंट में लेनदेन करना स्वाभाविक बात है, लेकिन अगर यह लेनदेन आपकी जानकारी के बिना हो तो? शायद आप कहेंगे कि हम मज़ाक कर रहे हैं, लेकिन नहीं। जी हां, बंगाल के कुछ लोगों के खाते में उनकी जानकारी के बिना कुछ पैसे आ गये हैं और ऐसा एक नहीं दो बार हुआ है। अब बिना आपकी जानकारी के कोई पैसा आपके खाते में डाले, तो आपको टेंशन तो होगी और मजे की बात यह भी नहीं पता कि पैसा आखिर भेज कौन रहा है? जब मामला इतना पेंचिदा हो तो टेंशन लेना लाजमी है। तो चलिए जानते हैं कि हमारे इस लेख में आपके लिए क्या खास है?

खबर के मुताबिक, पश्चिम जिले के बर्धमान में कुछ लोगों के खाते में 25-25 हजार रूपये आए हैं और यह रूपये पहली बार नहीं बल्कि दूसरी बार आएं है। इस रूपये के आते ही लोगों के बीच हड़कंप मच गया और वे ये नहीं समझ पा रहे हैं कि इतने रूपये आए कहां से और क्यों आएं? इतना ही नहीं, बर्धमान जिले के कुछ इलाकों में लोगों के खातो में पैसे आए और अब लोग उसे निकालने के लिए बैंक के बाहर लंबी लंबी लाइन लगाए हुए हैं।

गांव वालों के खाते में आएं 10 से 25 हजार रूपये

बर्धमान के कुछ इलाकों में पैसे आने के बाद लोग उसे निकालने पहुंच गये, लेकिन किसी को नहीं पता कि यह पैसा कहां से आया है और क्यों आया है। बता दें कि यह पैसा यूको बैंक, यूनाइटेड बैंक ऑफ इंडिया और एसबीआई वाले खातों में खाते में आ रहे हैं, जिसकी रकम 10 से 25 हजार के बीच में है। गांव वालो के लिए यह एक बड़ी रकम है। मजेदार बात यह है कि बैंक मैनेजर ने खाते में पैसे आने की पुष्टि की है, लेकिन यह नहीं बताया कि यह पैसा कहां से और क्यों आया है।

क्या सरकार की तरफ से भेजी गई है ये रकम?

गांव वालों का मानना है कि यह रकम सरकार की तरफ से भेजी गई है और इसे लेकर वे बहुत ही ज्यादा खुश हैं। हालांकि, सरकार की तरफ से इस तरह की कोई पुष्टि नहीं की गई है। बता दें कि लोग इसे अपनी मदद के तौर पर देख रहे हैं और सरकार को शुक्रिया अदा कर रहे हैं। और पैसा निकालने के लिए बैंक के बाहर अब एक लंबी कतार लग चुकी है। बता दें कि बैंक वाले लोगों को उनके पैसे दे रहे हैं, क्योंकि खाते में आए हुए पैसे खाताधारक के ही होते हैं।

विधायक ने ली चुटकी

वहीं, इस पूरे प्रकरण पर केतुग्राम के विधायक शेख शाहनवाज ने तंज कसते हुए कहा कि यह पैसा मोदीजी ने भेजा है, क्योंकि उन्होंने कहा था कि पैसे आएंगे और शायद ये वही पैसे हैं, जोकि पीएम मोदी ने भेजे हैं। बता दें कि सोलहवीं लोकसभा के चुनाव प्रचार में पीएम मोदी ने देश की जनता से वादा किया था कि सरकार बनने के बाद 15 15 लाख रूपये सबके खाते में आएंगे, लेकिन बाद में बीजेपी के बड़े नेताओं ने इसे चुनावी जुमला करार दिया।

Back to top button