बॉलीवुड

2019 में हो जायेगी बॉलीवुड की इन जोड़ियों की शादी, एक एक्टर करेगा 12 साल छोटी लड़की से दूसरी शादी

साल 2018 में बॉलीवुड में सोनम कपूर, दीपिका-रणवीर, नेहा धूपिया, प्रियंका चोपड़ा, कपिल शर्मा और प्रिसं नरूला जैसे कई सितारों ने शादी की और इस पवित्र बंधन में बंधकर अपने नये जीवन की शरुआत की. पिछले साल इन सितारों की शादी में पूरी मीडिया रिपोर्ट्स तैयार की गई लेकिन इस साल भी आपको कई सितारों की शादी करने की खबरें मिल सकती हैं. ऐसा इसलिए क्योंकि इनके लव अफेयर की खबरें सोशल मीडिया पर खूब चर्चा में हैं और 2019 में हो जायेगी बॉलीवुड की इन जोड़ियों की शादी, इनकी शादी होते ही इंडस्ट्री के अलााव आम लोगों का भी दिल टूट सकता है क्योंकि कई सितारों की फैन फॉलोविंग बहुत ज्यादा है. इनमें से कुछ सितारो के उम्र मे भी कई तरह का फासला है.

2019 में हो जायेगी बॉलीवुड की इन जोड़ियों की शादी

बीते साल कई दिगग्ज सेलिब्रिटीज की शादी को देखकर ही कुछ सेलिब्रिटीज के मन में भी ये ख्याल आया कि वो शादी कर लें. अब इसके बाद बीते साल जिनके लव अफेयर के चर्चे आपने टीवी या सोशल मीडिया पर सुने थे अब वो शादी के बंधन में बंध सकते हैं.

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट

साल 2018 में रणबीर कपूर का नाम उनकी उम्र से 12 साल छोटी एक्ट्रेस आलिया भट्ट के नाम से जोड़ा जा रहा है. आलिया भी अक्सर रणबीर के परिवार वालों के साथ नजर आती हैं तो कभी रणबीर भट्ट हाउस में घूमने के लिए पहुंच जाते हैं. फिल्म ब्रह्मास्त्र के सेट पर जब आलिया को चोट लगी तब रणबीर ही उन्हें हॉस्पिटल लेकर गए और उनका ध्यान रखा. अब इनकी शादी के कयास लगाए जा रहे हैं लेकिन ये होगी इसका सिर्फ अनुमान ही लगाया जा सकता है. मगर फिल्म ब्रह्मास्त्र इसी 20 दिसंबर को रिलीज होगी.

अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा

मलाइका अरोड़ा से करीब 12 साल छोटे एक्टर अर्जुन कपूर के साथ रिलेशनशिप में हैं. इनका अफेयर अब लोगों के सामने आ गया है जिसमें अर्जुन-मलाइका अब साथ-साथ हर जगह देखे जाते हैं. अर्जुन कपूर ने एक फ्लैट लिया है जिसमे इस साल उन्होने मलाइका के साथ न्यू ईयर पार्टी की और अपने परिवार के साथ खूब एन्जॉय किया. अर्जुन और मलाइका ने अपने रिश्ते पर खुलकर बात तो नहीं की है लेकिन उनकी बातों से अक्सर लगता है कि वो जल्दी ही शादी कर सकते हैं.

वरुण धवन और नताशा दलाल

बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन अपनी लॉन्ग टाइम गर्ल फ्रेंड नताशा से शादी कर सकते हैं. दरअसल वो अपने उठते करियर को देखते हुए अभी शादी नहीं करना चाहते लेकिन कुछ समय पहले नताशा के परिवार वालों ने एक दबाव बनाया कि अगर इस साल तक उन्होंने नताशा से शादी नहीं की तो वो नताशा की शादी कहीं और करवा देंगे. इस वजह से वरुण ने इस साल शादी करने का फैसला किया है. हालांकि इसकी अभी कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं हुई है लेकिन शादी होना तय है.

फरहान अख्तर और शिबानी दांडेकर

बॉलीवुड के ऑलराउंडर सेलिब्रिटी फरहान अख्तर भी कुछ समय से शिबानी दांडेकर को डेट कर रहे है. हाल ही में फरहान ने अपना जन्मदिन उनके साथ मनाया और एक दूसरे को बेहद करीब से केक भी खिलाया. इनकी रोमांटिक तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई और खबरें ये भी हैं कि इन्होने गुपचुप सगाई कर ली है.

अरबाज खान और जॉर्जिया एंड्रियानी

मलाइका अरोड़ा के एक्स हसबैंड और बॉलीवुड एक्टर अरबाज खान पिछले एक साल से विदेशी मॉडल जॉर्जिया को डेट कर रहे हैं. दीपिका-रणवीर या प्रियंका-निक के रिसेप्शन पार्टी में दोनों को साथ देखा गया और अब ये खुद शादी के बंधन में बंधने की उम्मीद में हैं.

Back to top button