बॉलीवुड

रणवीर सिंह ने करीना पर किया आपत्तिजनक कमेंट, कहा- मैंने करीना को स्विम करते देखा था जिसके बाद

रणवीर सिंह बॉलीवुड के एक ऐसे अभिनेता हैं जो अपने बिंदास नेचर और अभिनय के लिए जाने जाते हैं. इसके अलावा वह अपने अतरंगी कपड़ों के कारण भी मीडिया में सुर्खियां बटोरते हैं. हाल ही में रिलीज़ हुई फिल्म ‘सिंबा’ ने कुछ ही समय में करोड़ों रुपये कमा लिए हैं. एक ही हफ्ते में ये फिल्म 200 करोड़ क्लब में शामिल हो गयी है. इस फिल्म में उनके साथ सारा अली खान की केमिस्ट्री को लोगों ने बहुत पसंद किया है. जहां फिल्म में लोग रणवीर के काम की तारीफ़ करते नहीं थक रहे वहीं इसी बीच सोशल मीडिया पर उनका एक ऐसा विडियो वायरल हो गया है जिसकी वजह से वह सुर्ख़ियों में आ गए हैं.

कॉफ़ी विद करण का है ये विडियो

बता दें. सोशल मीडिया पर वायरल हुआ ये विडियो करण जौहर के चैट शो कॉफ़ी विद करण का है. इस विडियो में उनके साथ अभिनेत्री अनुष्का शर्मा भी हैं. जब अनुष्का और रणवीर इस शो में आये थे तब एक सवाल पर रणवीर ने करीना पर आपत्तिजनक कमेंट कर दिया था. उस वक़्त तो लोगों ने कुछ नहीं कहा था लेकिन आज ‘मी टू’ कैम्पेन के बाद जो भी ये विडियो देख रहा है वह रणवीर के इस बयान की निंदा कर रहा है. दरअसल, रणवीर ने करीना कपूर पर टिप्पणी देते हुए कहा था कि, “मैंने करीना को एक क्लब में स्विम करते देखा था जिसके बाद मेरे अंदर का लड़का जाग गया था”. रणवीर सिंह की इस बात को सुनकर करण कहते हैं कि करीना उनकी बहन की तरह हैं और उनकी इस बात से वह नाराज़ भी हो सकते हैं. अब जो कोई भी ये विडियो देख रहा है वह रणवीर की आलोचना करने से खुद को रोक नहीं पा रहा.

करीना पर कमेंट करने के बाद रणवीर यही नहीं रुके. उन्होंने अपने साथ आई अनुष्का शर्मा पर भी ऐसा भद्दा कमेंट किया जिसे सुनकर पहले तो अनुष्का शर्मा गयी और बाद में रणवीर को अपने हाथों से मारने लगी. इसके बाद अनुष्का रणवीर से कहती हैं कि वह उनसे इस तरह की बातें न करें. बता दें, हाल ही में रणवीर सिंह की शादी अभिनेत्री दीपिका पादुकोण से हुई है. दीपिका से शादी के बाद रणवीर जहां बेहद एक्साइटेड हैं वहीं उन पर 3 चीजों पर रोक लग गयी है.

इन 3 चीजों पर लगी रोक

हाल ही में दिए गए इंटरव्यू में रणवीर ने बताया कि शादी के बाद वह 3 चीजें बिलकुल नहीं कर सकते. वह एक बॉयफ्रेंड से अब जिम्मेदार पति बन गए हैं इसलिए उनकी कुछ जिम्मेदारियां बनती हैं. दरअसल, घरवालों ने उन पर इन 3 चीजों की पाबंदी लगा दी है. रणवीर ने बताया कि अब शादी के बाद वह देर रात तक घर से बाहर नहीं रह सकते. इसके अलावा, वह घर से बाहर बिना खाए नहीं निकल सकते और शादी के बाद वह कभी भी कोई कॉल मिस नहीं कर सकते.

पढ़ें दीपिका से शादी के बाद बढ़ी रणवीर सिंह की मुश्किलें, अब कभी नहीं कर पाएंगे ये 3 काम

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा ये आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना न भूलें.

 

Back to top button