नई दिल्ली –  अभी कुछ दिन पहले आज तक चैनल द्वारा किए गए एक स्टिंग ऑपरेशन में सियासत में दखल रखने वाले अपने रसूख का इस्तेमाल कर किस तरह से अपने कालेधन को सफेद करने का गोरखधंधा कर रहें हैं। इसमें दिखाया था कि कैसे नेता कमिशन पर कालेधन को सफेद बनाने के लिए ओवरटाइम काम कर रहा है।  report on demonetization sting.

पिछले दिनों में आज तक की रिपोर्ट्स से पता चला है कि किस तरह जुगाड़ तंत्र द्वारा पीएम मोदी द्वारा लिए गए साहसिक कदम की अवहेलना की जा रही है। इन रिपोर्टों में देश के कई पार्टियों के नेताओं के साथ-साथ स्पॉट ट्रेडिंग बाजार, सर्राफा व्यापारी, विदेशी मुद्रा ऑपरेटरों, रियल एस्टेट बिल्डरों का पर्दाफाश किया गया।

आज तक ने दिखाई सच्चाई –

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा 8 नवंबर को नोटबंदी की घोषणा किए जाने के बाद देश में किस तरह से पुराने नोटों के बदले नए नोट का गोरखधंधा चल रहा है इसबात को आज तक ने बताया है। इसी को लेकर आजतक की एंकर अंजना ओम कश्यप ने बताया कि कौन-कौन सी पार्टी के नेता इस तरह के धंधे में लगे हुए हैं। इस वीडियो में अंजना कहती हैं कि, नोटबंदी के इस खेल में जेडीयू के नेता पकड़े गए, कॉंग्रेस के नेता पकड़े गए, ये सब कमीशन पर लोगों के नोट बदलवाने का धंधा कर रहे थे। ये वही लोग हैं जो संसद में हंगामा करते हैं, रोड पर हंगामा करते हैं, और कहते हैं कि नोटबंदी करके बहुत गलत कर दिया, देश के लोगों को परेशान कर दिया औऱ उसी परेशानी में माल बना रहे हैं।

 

देखें वीडियोः किस तरह चैनल ने देश को असल सच्चाई दिखाई है –

https://youtu.be/tDUB8daGlGU

 

ये भी देखें :

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!