ऐसे आलीशान घरों में रहते हैं ये बॉलीवुड स्टार्स, अंदर का नज़ारा देखकर ठहर जाएंगी आपकी नजरें

बॉलीवुड को मायानगरी कहा जाता है ऐसा इसलिए क्योंकि वहां पर जाने के बाद हर कोई खो जाता है और वहीं का होकर रह जाता है. मायानगरी को सपनों की नगरी भी कहा जाता है क्योंकि यहीं पर वो सारे सितारे रहते हैं जिनसे मिलने के लिए हर कोई बेताब रहता है. मुंबई में घर बनाना हर किसी के लिए आसान नहीं होता लेकिन फिल्मों से लाखों-करोड़ों कमाने वाले फिल्मी सितारों पर ये बातें लागू नहीं करतीं. फिल्मों में आपने फिल्मी सितारों के आलीशान घर तो देखे ही होंगी लेकिन असल में ऐसे आलीशान घरों में रहते हैं ये बॉलीवुड स्टार्स, इनमें से किसी का घर समुद्र के किनारे है तो किसी के घर से दिखता है पहाड़ों का खूबसूरत नजारा. कोई महंगे अपार्टमेंट में रहता है तो किसी का आलीशान बंगला आपको लुभा सकता है.

ऐसे आलीशान घरों में रहते हैं ये बॉलीवुड स्टार्स

बॉलीवुड सेलेब्स को देखने के लिए हर कोई परेशान रहता है लेकिन अगर आप इनके घर को देख लेंगे तो इनके शानदार घरों का नजारा देखकर आप एक पल के लिए ठहर जाएंगे. अब आपको दिखाएंगे इंडस्ट्री के कुछ पॉपुलर्स सितारों के घर के अंदर का नजारा.

कंगना रनौत का घर बांद्रा में

बॉलीवुड की सेल्फ मेड एक्ट्रेस में कंगना नाम भी शुमार है. वो मुंबई के बांद्रा में Three-Storey Bungalow में रहती हैं और इसकी कीमत लगभग 20 करोड़ रुपये है. इस बंगले की खास बात ये है कि कंगना ने इसके लिए 1 करोड़ रुपये की स्टैंप ड्यूटी दी थी.

जॉन अब्राहम का घर बांद्रा बैंडस्टैंड पर

बॉलीवुड हंक जॉन अब्राहम ‘Villa In The Sky’ नाम के एक पेंटहाउस में रहते हैं और उनके घर को उनके पिता और भाई ने डिजाइन किया है. यहां से अरब सागर का शानदार नजारा देखने को मिलता है और इनके घर में हर तरह की सुविधा उपलब्ध है.

अर्जुन कपूर का घर जुहू में

अर्जुन ने जुहू में एक फुल्ली फर्निश्ड अपार्टमेंट लिया है और अपने सपनों के घर को अर्जुन ने अपनी मां की पेंटिंग्स और उनकी चाहत के मुताबिक सजाया है. इस घर को अर्जुन ने हाल ही में खरीदा है इससे पहले वो अपनी मां के फ्लैट में रहते थे.

करीना कपूर का घक बांद्र में

करीना कपूर अपने पति सैफ अली खान और बेटे तैमूर के साथ फॉर्चून हाइट्स में रहती हं. करीब 3000 स्क्वायर फीट्स में बने इस फ्लैट में Terrace-Garden और स्विमिंग पूल भी मौजूद है.

अक्षय कुमार का घर जुहू में

अक्षय कुमार के बंगले का नाम प्राइम बीच है और इस घर को उनकी पत्नी ट्विंकल खन्ना ने डिजाइन किया है. इस घर में ट्विंकल अपने पति और बच्चों के साथ रहती हैं और अक्षय जब मुंबई में होते हैं तब उन्हें हर समय अपने घर में रहना पसंद है.

आमिर खान का घर बांद्रा में

आमिर खान बेल्ला विस्टा अपार्टमेंट में अपनी पत्नी किरण और बेटे आजाद के साथ रहते हैं. उनका ये अपार्टमेंट 5000 स्क्वायर फीट्स में बना है और इनरे घर का पाली हिल्स के जंगलों का शानदार नजारा देखने को मिलता है.

अमिताभ बच्चन का घर जुहू में

महानायक का बंगला जलसा मुंबई टूरिस्ट स्पॉट बन गया है और जो मुंबई जाता है वो इसे देखने जरूर पहुंचता है. इसकी खास बात ये है कि इस घर को फिल्म सत्ते पे सत्ता के डायरेक्टर रमेश सिप्पी ने अमिताभ को गिफ्ट किया था.

संजय दत्त का घर बांद्रा में

इम्पीरियल हाइट्स नाम की बिल्डिंग में संजय दत्त अपने परिवार के साथ रहते हैं. बहुत से लोगों का कहना है कि उनके घर का इंटीरियर बहुत एक्सपेंसिव और पुराने स्टाइल में सजा है.