दिलचस्प

दुल्हन ने अपनी शादी के लिए दोस्तों से कर दी ऐसी मांग, पूरा ना करने पर दी शादी ना करने की धमकी

न्यूज़ट्रेंड एंटरटेनमेंट डेस्क: शादियों में वैसे तो गिफ्ट देना एक रिवाज है, आप जब भी किसी की शादी में जाते हैं तो उसको अपना प्यार दिखाने के लिए गिफ्ट देते हैं। लेकिन हम अब आपको एक ऐसी शादी के बारे में बताएंगे जिसमें दुल्हन ने अपने दोस्तों से एक ऐसे गिफ्ट की मांग कर दी जिसे जानने के बाद सब शॉक्ड हो गए।

दरअसल ये पूरा मामला अमेरिका का है जहां एक ब्राइड ने अपने दोस्तों को शादी में शामिल होने के लिए एक ऐसी मांग कर दी जो कि सोशल मीडिया में जमकर वायरल हुई। दरअसल ब्राइड का सपना था कि वो एक डेस्टीनेशन वेडिंग करें जिसके चलते उसने अपने दोस्तों से फेसबुक पर अपनी डेस्टीनेशन वेडिंग के लिए 3000 डॉलर लाने के लिए कहा। लेकिन उसका कोई भी दोस्त इसके लिए राजी नहीं हुआ जिसपर दुल्हन ने पोस्ट पर अपना दुख जताते हुए इस बात को शेयर किया था कि उसका कोई भी दोस्त उसकी इस शर्त को नहीं मान रहा है।

बता दें कि महिला थाईलैंड में अपनी डेस्टिनेशन वेडिंग करना चाहती थी, जिसके लिए उसने अपने परिवार वालों और दोस्तों को मिलाकर कुल 150 लोगों को इसके लिए इनवाइट किया जिसमें से केवल 9 लोग ही उनकी शादी में जाने के लिए राजी हुए।

ब्राइड ने अपने पोस्ट पर इस बात का दुख जताते हुए लिखा कि 150 में से केवल 9 लोग ही मेरे इस स्पेशल डे के लिए 3000 डॉलर चुकाने के लिए राजी हुए, उनको ये रकम बहुत ज्यादा लग रही है।

इसके बाद ब्राइड ने अपनी पोस्ट में लिखा कि, शादी में ज्यादा दोस्तों को शामिल करने के लिए मैं और मेरे पति ने थाईलैंड की जगह हवाई में शादी करने का फैसला किया है, जिससे कि ज्यादा से ज्यादा लोग उसमें शामिल हो सकें और ये थाइलैंड से नजदीक भी है और सस्ता भी पड़ेगा।

लेकिन उनका यह तरीका भी काम नहीं आया और हवाई में आने के लिए 9 में से केवल 7 लोग ही राजी हुए। उसने अपनी पोस्ट पर गुस्सा जाहिर करते हुए लिखा कि ‘अब खर्च कम है लेकिन फिर भी कम ही लोग आना चाहते हैं, क्या आप लोग मेरे और मेरे पति के बारे में इतना ही ख्याल करते हैं? आप हमारी खुशी के लिए क्या 2000 डॉलर नहीं खर्च कर सकते हैं?’

यहां तक की ब्राइड ने इस बात से गुस्सा होकर अपनी शादी कैंसिल तक करने की बात कर दी और कहा कि अगर कोई हमारी इस खुशी में शामिल नही होना चाहता तो वो अपने होने वाले पति के साथ भागकर शादी कर लेगी और किसी को भी अपनी खुशी का हिस्सा नहीं बनाएगी।

इसके साथ ही उसने अपने दोस्तों को तीन दिन का समय दिया कि वो इन दिनों में अपना डिसीजन ले लें वरना वो सबको अपने फेसबुक से डिलीट कर देगी। बता दें कि ये कोई पहली बार नहीं हुआ है जब किसी ब्राइड ने इस तरह की मांग की है और शादी ना करने की धमकी दी है पहले भी ऐसे कई मामले सामने आ चुके हैं।

Back to top button