बॉलीवुड

इन टीवी स्टार्स के पास है टीवी जगत में सबसे मोटी होने का खिताब, मोटापा साबित हुआ इन के लिए बरदान

न्यूज़ट्रेंड एंटरटेनमेंट डेस्क: आज के समय में हर कोई फिट रहना चाहता है, और इस समय को खुद को फिट और सेहतमंद रखने के लिए लोग जिम, योगा, जुंबा ना जाने कितनी तरह के एक्सरसाइजेज करते हैं ताकि वो सुंदर और परफेक्ट दिख सकें। बात अगर बॉलीवुड या टीवी जगत की करें तो यहां पर भी आपके फिगर का मेनटेन रहना काफी इंपोर्टेंट होता है। कैमरे के सामने दिखने के लिए हर लड़की खुद को फिट रखती है। लेकिन टीवी जगत में कई ऐसी अभिनेत्रिया हैं जिनका वजन काफी ज्यादा है लेकिन इसके बावजूद भी वो टीवी इंडस्ट्री में एक जाना-माना नाम हैं।

अक्षरा नायक

स्टार प्लस के फेमस सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है तो आपको याद ही होगा इस सीरियल में अनन्या के किरदार में नजर आने वाली अक्षरा नायक असल में भी उतनी ही मोटी हैं। अक्षरा का वजर लगभग 63 किलोग्राम है। लेकिन उनकी एक्टिंग की बात करें तो वो एक बेहतरीन कलाकार हैं। अक्षरा का नाम भी टीवी जगत की मोटी ऐक्ट्रेसेस में गिना जाता है।

अंजली आनंद

टीवी सीरियल ढाई किलो ईश्क से टीवी जगत में एंट्री करने वाली अंजली आनंद साउथ की कई फिल्मों में काम भी कर चुकी हैं और कई अवार्डस भी जीत चुकी हैं जिसके बाद इनको टीवी सीरियल ढाई किलो ईश्क में काम करने का मौका मिला। बता दें कि अंजली का वजन 92 किलो हैं और इस सीरियल में काम करने के लिए उनको अपना वजन बढ़ाना पड़ा था जिसको बढ़ाकर उन्होंने 108 किलो कर लिया था।

वाहबिज दोराबाजी

प्यार की ये कहानी और सरस्वती चंद्र जैसे सुपरहिट सीरियलों में काम कर चुकी वाहबिदज टीवी जगत की एक जानी-मानी अभिनेत्री हैं। उनका वजन भले ही ज्यादा हो लेकिन सुंदरता और अभिनय में वो कई अभिनेत्रियों को मात देती हैं। बता दें कि वाबहिज का वजन 68 किलो है।

भारती सिंह

टीवी जगत का जानी मानी कॉमेडियन भारती सिंह ने जब से कॉमेडी की दुनिया में कदम रखा तभी से वो अपना मजाक उड़ाने में भी कभी पीछे नहीं रही। भारती ने अपने करियर की शुरुआत इंडियन लाफ्टर चैलन्ज से की थी। जिसके बाद वो एक के बाद उन्होंने कई कॉमेडी शोज में हिस्सा लिया और विनर भी रहीं। इन दिनों भारती एक कामयाब कॉमेडियन बन गई हैं। और अब वो कई बड़े शोज को होस्ट भी करती हैं। बता दें कि भारती भले ही काफी मोटी हो लेकिन इसके बावजूद भी वो एक बेहतरीन डांसर हैं। इन दिनों भारती कपिल शर्मा के शो में नजर आ रही हैं। बता दें कि भारती का वजन 78 किलो है।

रितिशा राठौर

एमटीवी शो रोडीज और बिग बॉस के विनर प्रिंस नरूला के साथ सीरियल बढ़ो बहू में नजर आई रितिशा राठौर को इस सीरियल से टीवी जगत में एक नई पहचान मिली। और इसके बाद उनको और भी कई सीरियल्स में काम करने का मौका मिला। बता दें कि रितिशा का वजन 94 किलो हैं।

Related Articles

Close