गर्लफ्रेंड के पैरेंट्स ने वरुण धवन पर बनाया शादी का दबाव, न चाहते हुए भी करनी पड़ सकती है शादी

पिछले साल बॉलीवुड में शादियों की बहार रही और अब ऐसा ही कुछ बॉलीवुड के कूल-डूड एक्टर वरुण धवन भी करने जा रहे हैं. युवाओं के बीच फेमस वरुण धवन इन दिनों अपनी आने वाली फिल्मों के लिए सुर्खियों में रहे हैं और अब ऐसी खबरें हैं कि वरुण अपनी लॉन्गटाइम गर्लफ्रेंड नताशा दलाल से इस साल के अंत में शादी कर सकते हैं. बॉलीवुड गलियारों से ऐसी खबरें आ रही हैं कि वरुण इतनी जल्दी शादी के लिए तैयार तो बिल्कुल नहीं है लेकिन उन्हें ये फैसला नताशा के पैरेंट्स की वजह से लेना पड़ सकता है. गर्लफ्रेंड के पैरेंट्स ने वरुण धवन पर बनाया शादी का दबाव, ऐसा बताया जा रहा है कि नताशा के साथ उनके प्यार को देखकर घरवालों ने उनके लिए उनकी जिंदगी का अहम फैसला लिया था.

गर्लफ्रेंड के पैरेंट्स ने वरुण धवन पर बनाया शादी का दबाव

बॉलीवुड के यंग एंड सस्केसफुल एक्टर वरुण धवन की फिल्में बॉक्स-ऑफिस पर बोलती हैं और उन्हें 90 के दशक के पॉपुलर एक्टर गोविंदा की पदवी दी जाती है. वरुण के पास अभी 4 फिल्में हैं जिनमें वो दिन-रात बिजी रहते हैं ऐसे में शादी का फैसला उनके करियर पर शायद असर डाल सकता है लेकिन वरुण और नताशा का रिश्ता इतना स्टॉन्ग है कि घरवाले इसे शादी के बंधन में बांधना चाहते हैं. कुछ रिपोर्ट्स के मुताबिक, वरुण और नताशा का रिश्ता देखकर ही घरवालों ने शादी का दबाव बना रहे हैं. घरवालों ने वरुण से ये भी कह दिया है कि अगर वो अभी नताशा से शादी नहीं करते हैं तो वो लोग नताशा के लिए किसी और को ढूंढ लेंगे. ऐसा भी माना जा रहा है कि वरुण नताशा के पैरेंट्स के दबाव में आकर शादी का फैसला ले चुके हैं.

नवंबर, 2018 में वरुण धवन कटरीना के साथ टॉक शो कॉफी विद करण-6 में पहुंचे थे. तब उन्होंने अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर कुछ बातें कहीं थीं. जब करण ने वरुण से नताशा दलाल के साथ मूवी डेट पर जाने की बात पूछी तो उन्होंने कहा कि वो और नताशा कपल हैं. वरुण ने उस दौरान ये बात भी मानी थी कि नताशा को डेट कर रहे हैं और उनसे शादी भी करेंगे. हालांकि वरुण ने शादी कब करेंगे इससे पर्दा अभी भी नहीं उठाया है.

31 साल के वरुण ने दी कई हिट फिल्में

24 अप्रैल, 1987 को मुंबई में डेविड धवन के छोटे बेटे के रूप में जन्में वरुण धवन ने साल 2012 में फिल्म स्टूडेंट ऑफ दी ईयर से अपने ब्राइट करियर की सफलतापूर्वक शुरुआत की. इसके बाद हर फिल्म के साथ वरुण का अभिनय पर्दे पर निखरता गया और आज वो यंग ऑडियन्स की पसंद बन चुके हैं. वरुण ने बॉलीवुड में पिछले 8 सालों में जुड़वा-2, मैं तेरा हीरो, दिलवाले, सुई धागा, बद्रीनाथ की दुल्हनिया, हम्टी शर्मा की दुल्हनिया, एबीसीडी-2 बदलापुर और ऑक्टूबर जैसी सुपरहिट फिल्मों में काम कर चुके हैं. इस समय वरुण के पास करण जौहर की कलंक, रैमो डिसूजा की एबीसीडी अगेन और कुछ अननोन प्रोजेक्ट्स हैं.