बॉलीवुड

शादी के चंद महीनो बाद ही निक को मिली अब तक की सबसे बड़ी खुशखबरी, सुनकर खुशी से झूम उठे दोनों

प्रियंका चोपड़ा आज बॉलीवुड की टॉप हीरोइन हैं. अब उन्हें इंटरनेशनल लेवल पर भी लोग पहचानते हैं. वह हॉलीवुड की कई सीरीज और फिल्मों में नजर आ चुकी हैं. हाल ही में प्रियंका चोपड़ा ने अमेरिका के मशहूर सिंगर निक जोनस से शादी की है. कुछ दिनों पहले हुई उनकी ये रॉयल वेडिंग मीडिया में छाई हुई थी. काफी समय से प्रियंका अपना अधिकतर समय विदेशों में ही बिता रही हैं. वह भारत अब केवल शूट या फिर किसी खास मौके पर ही आती हैं. प्रियंका चोपड़ा आज जिस मुकाम पर हैं वहां पहुंचने के लिए उन्होंने काफी मेहनत की है. मिस वर्ल्ड बनने से लेकर बॉलीवुड की टॉप हीरोइन बनने तक का ये सफर उनके लिए आसान नहीं था. ये उनकी मेहनत का ही नतीजा है जो आज उन्हें देश विदेश में लोग पहचानते हैं. काफी दिनों से प्रियंका किसी फिल्म में नज़र नहीं आयीं लेकिन इस वजह से उनकी पॉपुलरिटी पर कोई असर नहीं पड़ा है. वह अब भी लोगों के दिलों पर राज कर रही हैं. वह आये दिन अपने फैंस के लिए तस्वीरें पोस्ट करती रहती हैं.

हनीमून पीरियड कर रही हैं एन्जॉय

बता दें, शादी के बाद प्रियंका अपने पति निक जोनस के लिए बहुत लकी साबित हुई हैं. जबसे उनकी शादी हुई है तबसे निक को कोई ना कोई गुड़ न्यूज़ सुनने को मिल रही है. प्रियंका इन दिनों विदेश में शादी के बाद अपना हनीमून एन्जॉय कर रही हैं. वह आये दिन सोशल मीडिया पर अपनी और निक की रोमांटिक तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. शादी के बाद प्रियंका अपने कीमती पलों को एन्जॉय कर रही हैं. लेकिन इसी बीच एक ऐसी खुशखबरी आई है जिसे सुनकर सिर्फ निक नहीं बल्कि प्रियंका भी सातवें आसमान पर हैं.

निक को मिली बड़ी खुशखबरी

बता दें, निक जोनस ने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक नया मुकाम हासिल किया है. दरअसल, निक जोनस को ‘जीक्यू मोस्ट स्टाइलिश मैन ऑफ द ईयर 2018’ चुना गया है. ये खिताब मिलने के बाद सब लोग यही कह रहे हैं कि प्रियंका निक के लिए लकी साबित हुई हैं. प्रियंका से शादी होते ही निक को अनेकों खुशखबरी मिली जिनमें से ये अब तक की सबसे बड़ी खुशखबरी है. निक को मिले इस सम्मान से जहां निक खुश हैं वहीं प्रियंका की भी खुशी का ठिकाना नहीं है.

कहते हैं ना कि हर कामयाब आदमी के पीछे एक औरत का हाथ होता है और इस कामयाबी का श्रेय प्रियंका को ही जाता है. दोनों के बीच प्यार को देखकर यही लगता है कि ये एक-दूसरे का साथ देकर बहुत आगे जाने वाले हैं. आज निक और प्रियंका जिस मुकाम पर हैं वहां पहुंचना लगभग हर व्यक्ति का ख्वाब होता है. खैर, हम भी निक को उनकी इस अचीवमेंट के लिए ढेरों बधाईयां देते हैं.

पढ़ें प्रियंका से पहले इन हसीनाओं को डेट कर चुके हैं निक जोनस, 4 नंबर का रिलेशनशिप था सबसे लंबा

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा ये आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना ना भूलें.

Related Articles

Close