बॉलीवुड

सलमान खान के साथ फिल्मों में काम कर चुके ये 4 बच्चों के आज है लाखों फैंस

न्यूज़ट्रेंड एंटरटेनमेंट डेस्क: बॉलीवुड के भाईजान कहे जाने वाले सलमान खान इस इंडस्ट्री में ना जाने कितने ने चेहरों को लेकर आए और आज वो सभी नए चेहरे बॉलीवुड में अपनी एक अच्छी खासी पहचान बनाए हुए हैं और बॉलीवुड के टॉप ऐक्टर्स में उनकी गिनती होती है। सलमान ने कैटरीना से लेकर के सोनाक्षी सिन्हा और ना जाने कितने नए चेहरों को लांच करा हैं और उनकी किस्मत चमकाई हैं, लेकिन हम आपको बता दें कि सिर्फ अभिनेत्रियां ही नहीं बल्कि सलमान ने कई बाल कलाकारों के सर पर भी हाथ रखा हैं और वो भी आज बॉलीवुड में एक अच्छे मुकाम पर हैं। तो आज हम आपको उन्हीं बच्चों के बारे में बताएंगे जिनके सर पर सलमान खान का हाथ रहा है।

दिया चलवाड़

फिल्म रॉकी हैंडसम तो आपको याद ही होगी, उसकी फिल्म में एक छोटी सी बच्ची थी जिससे जॉन अब्राहिम को काफी अटैचमेंट हो जाता है और उसके बाद फिल्म की कहानी उसी के ईर्द-गिर्द घूमती हैं। तो आपको बता दें कि उस फिल्म में दिखने वाली उस बच्ची की नाम है दिया चलवाड़। दिया सबसे पहले साल 2014 में आई फिल्म किक में नजर आई थीं। फिल्म किक में दिया ने झुमकी नाम की एक लड़की का किरदीर निभाया था। इसी फिल्म के बाद दिया को रॉकी हैंडसम फिल्म में काम मिला था।

सरताज कक्कड़

साल 2017 में आई फिल्म टाइगर जिन्दा है फिल्म में बच्चे का किरदार निभाने वाले सरताज कक्कड़ को सलमान खान ने ही सबसे पहले अपनी फिल्म में रखा था, जिसके बाद उसी साल फिल्म बिग डैडी में भी रोल मिला। बता दें कि टाइगर जिंदा है का तीसरा पार्ट 2021 में आएगा जिसमें सरताज कक्कड़ का नाम अभी से फाइनल कर लिया गया है।

मातिन रे तांगु

 

2017 में आई सलमान खान की फिल्म ट्यूबलाइट भले ही बॉक्स ऑफिस पर खासा कमाल ना दिखा पाई हो लेकिन उस फिल्म में सलमान खान के साथ दिखने वाला बच्चा मातिन रे तांगु ने इस फिल्म में काम करने के बाद वो काफी फेमस हो गए। खबरों का मानें तो अब उनको कई और फिल्मों में भी बाल कलाकार के रोल मिल रहे हैं।

हर्षाली मल्होत्रा

सलमान खान की फिल्म बजरंगी भाईजान तो आपको याद ही होगी और उसमें सलमान खान के साथ दिखने वाली वो छोटी से बच्ची हर्षाली की क्यूटनेस के सब दीवाने हो गए थे। बता दें कि हर्षाली इसके पहले टीवी सीरियल कबूल है और लौट आओ तृषा में नजर आ चुकी थीं लेकिन इससे इनको कोई खास पहचान नहीं मिली जिसके बाद वो सलमान खान के साथ फिल्म बजरंगी भाईजान में दिखाई दीं। बता दें कि हर्षाली अब बॉलीवुड की एक जानी मानी बाल कलाकार हैं। बता दें कि उस फिल्म के बाद हर्षाली को फिल्म नास्तिक में रोल मिला जिसमें वो अर्जुन रामपाल के साथ दिखाई दी।

Back to top button