बॉलीवुड

बॉलीवुड की इन 5 सबसे महंगी युवा एक्ट्रेस से मिलिए, 1 नंबर वाली लेती हैं करोड़ों में फीस

हिंदी सिनेमा को बने 100 साल से ज्यादा हो गए हैं और इन सालों में एक्टर्स की पॉपुलैरिटी तो वैसी रही लेकिन उनकी फीस घटती-बढ़ती रही है. फिल्मों में काम करने वाले सितारों की फीस भी फिल्म की कमाई पर निर्भर करती है इस मामले में आज के युवा सितारों का कोई जवाब नहीं खासकर एक्ट्रेसेस का, जिनकी फीस भी किसी से कम नहीं है. बॉलीवुड में कुछ समय पहले नए सितारों ने एंट्री ली खासकर इनमें एक्ट्रेसेस का ज्यादा योगदान है जिनके बारे में हम आपको बता रहे उनमें से कुछ ने डेब्यू कर लिया और कुछ डेब्यू के लिए तैयार हो रही हैं. बॉलीवुड की इन 5 सबसे महंगी युवा एक्ट्रेसेसे से मिलिए, ये बॉलीवुड की 5 ऐसी एक्ट्रेसेस हैं जिनका फिल्मी करियर लंबा होने वाला है क्योंकि अभी तो इनके करियर की शुरुआत है.

बॉलीवुड की इन 5 सबसे महंगी युवा एक्ट्रेसेसे से मिलिए

नयी एक्ट्रेसेस ने फिल्मों में काम करना शुरु कर दिया है और इन्होने अपनी एक फीस तय की है लेकिन क्या आपको उनकी उस फीस के बारे में पता है ? नहीं ना…तो चलिए आपको बता दें कि फीस के मामले में इन नई बॉलीवुड एक्ट्रेसेस ने पुरानी एक्ट्रेसेस की डेब्यू फीस को मात दे दी है.

जायरा वसीम

बॉलीवुड में फिल्म दंगल (2016) से अपने करियर की शुरुआत करने वाली जायरा वसीम ने दंगल जैसी ब्लॉकबस्टर और सीक्रेट सुपरस्टार जैसी सुपरहिट फिल्मों में काम किया है. जायरा के पास कुछ और प्रोजेक्ट्स हैं जिनके ऊपर वो काम कर रही हैं. एक रिपोर्ट के मुताबिक जायरा ने फिल्म सीक्रेट सुपरस्टार के लिए 1.5 करोड़ रुपये चार्ज किये थे.

जाह्नवी कपूर

साल 2018 में आई फिल्म धड़क से अपने करियर की शुरुआत करने वाली एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर की पहली ही फिल्म 100 करोड़ क्लब में शामिल हो गई. दिवंगत एक्ट्रेस श्रीदेवी की बडी बेटी जाह्नवी ने अपने फिल्मी करियर की शानदार शुरुआत की और अब वो फिल्म कलंक में भी नजर आने वाली हैं और इनके पास एक बायोपिक भी है. फिल्म धड़क के लिए जाह्नवी ने 80 लाख रुपये की फीस ली थी.

सारा अली खान

बॉलीवुड की नवाबी एक्ट्रेस सारा अली खान ने भी साल 2018 में अपने करियर की शुरुआत फिल्म केदारनाथ से की. इस फिल्म के बाद सारा ने फिल्म सिम्बा में भी काम किया और इन फिल्मों के लिए सारा को 1-1 करोड़ रुपये की फीस ली थी. ये दोनों फिल्में बॉक्स-ऑफिस पर सफल रही और सारा की फैन फॉलोविंग भी अच्छी खासी बढ़ी.

अनन्या पांडे

बॉलीवुड एक्टर चंकी पांडे की बेटी अनन्या पांडे इस साल रिलीज होने वाली फिल्म स्टूडेंट ऑफ दी ईयर-2 से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत करने जा रही हैं. अनन्या ने इस फिल्म के लिए 85 लाख रुपये की फीस ली और इसे प्रोड्यूसर करण जौहर खुशी-खुशी देने को तैयार हैं.

तारा सुतारिया

इस साल रिलीज होने वाली फिल्म स्टूडेंट ऑफ दी ईयर-2 में तारा सुतारिया भी लीड रोल में होंगी. तारा इस फिल्म के पहले कई शोज में नजर आ चुकी हैं और इस फिल्म के लिए उन्होंने 1 करोड़ रुपये की फीस ली है.

Related Articles

Close